Kundali Bhagya 2 July 2021 Written Update in Hindi : प्रीता का प्लान बताने के लिए पृथ्वी शर्लिन के कमरे में जाता है
Kundali Bhagya 2 July 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 2 July 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 2 जुलाई 2021 का एपिसोड : कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में, सृष्टि और प्रीता घर लौटते हैं और चर्चा करते हैं कि कैसे शर्लिन लूथरा को बेवकूफ बना रही है। दादी, करीना और राखी शर्लिन की गोद भराई की व्यवस्था करने में व्यस्त हैं। प्रीता को यह कहते हुए सुनकर शर्लिन डर जाती है कि उसने उसे अस्पताल में देखा था। माहिरा को शर्लिन से जलन होती है और वह सभी को बेवकूफ बनाने के लिए उसकी आलोचना करती है। शर्लिन गर्व से खुद को एक स्वार्थी व्यक्ति के रूप में संदर्भित करती है और माहिरा के आरोपों से बचती है।

करण घर आता है और चिंतित दिखता है क्योंकि मैचों में उसका प्रदर्शन अच्छा नहीं है। सृष्टि प्रीता को शर्लिन के खिलाफ उसकी योजना के बारे में संकेत देती है और प्रीता के चुप रहने के फैसले का समर्थन करती है।

Watch : Kundali Bhagya 1 July  2021 Full Episode

राखी ऋषभ को किसी भी तरह से शर्लिन की गोद भराई के लिए घर आने के लिए कहती है। प्रीता करण को अलविदा कहती है जब वह अपने अभ्यास के लिए निकलता है। पृथ्वी वहां पहुंचता है और करण को पर्याप्त समय न देने के लिए उसकी आलोचना करता है।

Kundali Bhagya 2 July 2021 Written Update in Hindi

प्रीता ने उसे यह बताकर चौंका दिया कि डॉ. रोशनी ने उसे अपने और शर्लिन के अफेयर के बारे में बताया है। प्रीता पृथ्वी के इरादों पर सवाल उठाती है और पूछती है कि जब शर्लिन हमेशा उसके साथ थी तो वह उससे शादी क्यों करना चाहता था।

Kundali Bhagya 2 July 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य के नवीनतम एपिसोड में, प्रीता पृथ्वी का सामना करती है और उसके इरादों पर सवाल उठाती है। वह उससे पूछती है कि जब शर्लिन हमेशा उसके साथ थी तो वह उससे शादी क्यों करना चाहता था। पृथ्वी गर्व से शर्लिन के साथ अपने अफेयर के बारे में कबूल करता है।

वह प्रीता से कहता है कि वह अब भी उससे शादी करना चाहता है क्योंकि वह भी उसे पसंद करता है। प्रीता उसे कृतिका को यह सब बताने की धमकी देती है। वह कृतिका के पास चलने लगती है और पृथ्वी उसे याद दिलाता है कि यह किसी काम का नहीं है क्योंकि कृतिका को उस पर अंध विश्वास है।

हैरानी की बात यह है कि कृतिका वहां पहुंच जाती है और सिर दर्द होने का नाटक करने पर पृथ्वी की देखभाल करने लगती है। कृतिका पृथ्वी को अपने कमरे में ले जाती है और प्रीता चिंतित महसूस करती हुई वहीं खड़ी हो जाती है।

Kundali Bhagya 2 July 2021 Written Update in Hindi

राखी वहां पहुंचती है और प्रीता को आराम करने के लिए कहती है। जानकी सृष्टि से कहती है कि बेहतर है कि सरला को उसकी हालत के बारे में कुछ न बताया जाए। अगले दिन, शर्लिन अपने गोद भराई के लिए तैयार हो जाती है और माहिरा उसके कमरे में प्रवेश करती है।

शर्लिन माहिरा को ईर्ष्या करने लगती है और उसे ताना मारने लगती है। शर्लिन माहिरा को याद दिलाती है कि उसकी खराब स्थिति तभी बदल सकती है जब वह फिर से पूर्व का विश्वास हासिल कर ले।

Kundali Bhagya 2 July 2021 Written Update in Hindi

राखी, दादी और करीना ने संजना का घर में स्वागत किया। ऋषभ राखी को फोन करता है और घर नहीं आने के लिए उससे माफी मांगता है। संजना प्रीता से उससे छुटकारा पाने के लिए एक कप चाय बनाने के लिए कहती है।

प्रीता पृथ्वी से टकराती है और एक बहस के दौरान वह पृथ्वी को आज उसे और शर्लिन को बेनकाब करने की धमकी देती है।

Kundali Bhagya 2 July 2021 Written Update in Hindi

प्रीता के कहने के बाद पृथ्वी का आत्मविश्वास टूट जाता है कि वह जानती है कि शर्लिन उसके बच्चे के साथ गर्भवती है। पृथ्वी तुरंत शर्लिन को इस बारे में बताने के लिए दौड़ता है। अचानक किसी ने दरवाजा खटखटाया और दोनों चौंक गए।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close