Kundali Bhagya 25 June 2021 Written Update in hindi : शर्लिन ने मेघा पर अक्षय की हत्या का झूठा आरोप लगाया…
Kundali Bhagya 25 June 2021 Written Update in hindi

Kundali Bhagya 25 June 2021 Written Update in hindi

कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड़ में, प्रीता गवाह बॉक्स में शर्लिन पर अक्षय की हत्या का आरोप लगाती है, जो सभी को हैरान कर देता है। जल्द ही, राहुल, होटल स्टाफ, कोर्ट रूम में प्रवेश करता है और शर्लिन को उसके जीवन का झटका लगता है। प्रीता याद करती है कि कैसे उसने और सृष्टि ने उसे करण के पक्ष में गवाही देने के लिए मनाने की कोशिश की थी। राहुल, गवाह बॉक्स में, अक्षय की हत्या से पहले शर्लिन को होटल में देखकर कबूल करता है और शर्लिन के साथ एक घटना बताता है।

Kundali Bhagya 25 June 2021 Written Update in hindi

शर्लिन जेल जाने से डरने लगती है और उसे झूठा साबित करने के लिए उस पर चिल्लाती है। सिद्धार्थ एक सीसीटीवी फुटेज पेश करता है जिसमें शर्लिन अक्षय से मिलने जाती नजर आ रही है।

Watch : Anupama 24 June 2021 Full Episode in Hindi

इससे सभी को शक होता है कि अक्षय से मिलने के पीछे शर्लिन की मंशा क्या है। ब्रेक के दौरान करीना प्रीता को शर्लिन पर लगे आरोपों के लिए डांटती है लेकिन राखी प्रीता का समर्थन करती है। राखी प्रीता को बताती है कि कैसे वह शर्लिन और लूथरा परिवार के सम्मान को लेकर चिंतित है।

Kundali Bhagya 25 June 2021 Written Update in hindi

कुंडली भाग्य के नवीनतम एपिसोड में, प्रीता द्वारा अक्षय की हत्या का आरोप लगाने के बाद शर्लिन घबराने लगती है। ब्रेक के दौरान शर्लिन माहिरा से मदद की गुहार लगाती है लेकिन प्रीता के वहां पहुंचने के बाद वह चली जाती है।

प्रीता शर्लिन को चेतावनी देती है कि वह उसे न्याय दिलाएगी लेकिन शर्लिन पीछे हटने से इंकार कर देती है। शर्लिन प्रीता को चेतावनी देती है कि उसे उसके आरोपों के लिए भुगतान करना होगा।

Kundali Bhagya 25 June 2021 Written Update in hindi

समीर नोटिस करता है कि प्रीता इसके बाद चिंतित हो रही है। राखी करण को शांत करती है और उसे विश्वास दिलाती है कि सब ठीक हो जाएगा।

शर्लिन चुपके से पृथ्वी से मिलती है और उसे कोर्ट रूम से दूर ले जाती है। वह पृथ्वी से मदद की गुहार लगाती है लेकिन वह उसे उसके राज्य के लिए दोषी ठहराता है।

शर्लिन पृथ्वी को याद दिलाती है कि अगर उसे गिरफ्तार किया गया तो उसका पर्दाफाश हो जाएगा। वह बताती है कि कैसे रहस्य खोलकर वह इस सच्चाई को सामने ला सकती है कि वह अपने बच्चे के साथ गर्भवती है।

Watch : Barrister Babu 25 June 2021 Full Episode in hindi

Kundali Bhagya 25 June 2021 Written Update in hindi

शर्लिन पृथ्वी से अपने रिश्ते की खातिर उसकी मदद करने के लिए कहती है। कृतिका यह सुन लेती है और पृथ्वी से सवाल करती है, लेकिन वह एक बहाना बना देता है।

अदालत की सुनवाई फिर से शुरू होती है और प्रीता द्वारा पेश किए गए सबूत प्रामाणित होने के लिए सत्यापित हो जाते हैं। हालांकि, शर्लिन जज से अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए मौका मांगती है।

Kundali Bhagya 25 June 2021 Written Update in hindi

अक्षय के वकील संदीप, शर्लिन को अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए गढ़े गए सबूत पेश करते हैं। कुछ ही देर में शर्लिनमेघा पर अक्षय की हत्या का आरोप लगा देती है।

शर्लिन ने खुलासा किया कि उसे राखी के गहने चोरी करने पड़े क्योंकि मेघा उसे ब्लैकमेल कर रही थी।शर्लिन का दावा है कि वह कृतिका की तस्वीरें और वीडियो लेने के लिए अक्षय से मिलने गई थी, जिससे हर कोई हैरान रह जाता है।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter