Kundali Bhagya 5 July 2021 Written Update in Hindi : प्रिता ने, शर्लिन और पृथ्वी के रिश्ते का किया खुलासा…
Kundali Bhagya 5 July 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 5 July 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 5 जुलाई 2021 एपिसोड : महेश और ऋषभ दोनों गले मिल रहे हैं, महेश दादी से कहता है कि उसका पोता पिता बनने वाला है, इसलिए उसे शर्लिन का ख्याल रखना चाहिए क्योंकि परिवार के लिए बहुत सारी समस्याएं होती हैं, उसे तब इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। अंत में सत्ताईस साल बाद एक अच्छी खबर मिली है, दादी का कहना है कि ऋषभ नज़र करने के लिए एक होगा

हालांकि उन्होंने यह कहते हुए मना कर दिया कि उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया है, लेकिन करीना ने सुझाव दिया कि दादी जो कहेंगी, वही होगा।

शर्लिन के पास जाने वाले ऋषभ बताता है कि उसने भी कभी नहीं किया है, लेकिन केवल परिवार के दबाव के कारण कर रहा है, करण यह देखकर चौंक जाता है,

वह तुरंत ऋषभ को गले से लगा लेता है, उन दोनों को एक-दूसरे को गले लगाते देख पूरा परिवार खुशी से झूम उठता है, सृष्टि आती है और चिंतित भी होती है।

Kundali Bhagya 5 July 2021 Written Update in Hindi

ऋषभ सवाल करता है कि क्या करण की प्रैक्टिस सही से चल रही है, वे दोनों एक-दूसरे से बात करने की योजना बनाते हैं लेकिन महेश भी उनसे जुड़ने के लिए कहते हैं, फिर वे एक-दूसरे के साथ मस्ती करने के लिए निकल जाते हैं।

कोने में खड़ी श्रृष्टि सोचती है कि क्या प्रीता ने शर्लिन को सूचित किया है कि वे उसकी सच्चाई जानते हैं, प्रीता संकेत देती है कि वह बर्बाद हो गई है, वह सोचती है कि ईर्ष्या और अविश्वास सबसे बड़ा हथियार हैं, उसे यकीन है कि शर्लिन पृथ्वी से लड़ने के लिए निकल जाएगी और वे तब उन दोनों को पकड़ने की स्थिति में होंगे।

शर्लिन तनाव में है, संजना सवाल करती है कि क्या हुआ है, शेर्लिन कहती है कि उसे कुछ महत्वपूर्ण कार्य याद आ गया है, जिसका उसे ध्यान रखना चाहिए, प्रीता ने सृष्टि को उसके पीछे चलने का संकेत दिया लेकिन माहिरा उन्हें देख लेती है।

पृथ्वी चल रहा है, शर्लिन उसे बुलाती है और उसका हाथ पकड़ती है, जब वह चेतावनी देता है कि ऋषभ वापस आ गया है, तो वे एक बड़ी मुसीबत में पड़ जाएंगे, वह उसे कमरे में ले जाती है और पूछती है कि वह क्या कर रही है,

शर्लिन बताती है कि अगर कुछ भी होता है तो उसे अवश्य सूचित करें, पृथ्वी उसे स्पष्ट रूप से कहने के लिए कहता है, वह सवाल करती है कि उसने प्रीता को क्यों बताया कि वे दोनों शादी से पहले एक-दूसरे को जानते थे।

Kundali Bhagya 5 July 2021 Written Update in Hindi

सृष्टि प्रीता को यह पूछने से रोकती है कि क्या उसने अपने उपहार में कैमरा रखा है, प्रीता को याद आता है कि उसने कैमरे को हार में रखा था जैसा उन्होंने योजना बनाई थी, सृष्टि वास्तव में यह कहकर खुश है कि अब वे सभी को शर्लिन का असली चेहरा दिखा पाएंगे। बड़े पर्दे पर, वे दोनों अपने कानों से स्वीकारोक्ति सुनने के लिए निकलते हैं।

शर्लिन पृथ्वी से लड़ रही है और पूछ रही है कि वह उसके साथ क्यों झूठ बोल रहा है क्योंकि प्रीता ने खुद उससे कहा था कि जब उसने स्वीकार किया तो उसे सच्चाई मिल गई, वे एक दूसरे को कोलाज के दिनों से जानते थे, पृथ्वी खुद को समझाने की कोशिश करता है लेकिन शर्लिन को कोई स्पष्टीकरण सुनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह उल्लेख करती है कि प्रीता ने उसे यह भी बताया कि वह अभी भी प्रीता से प्यार करता है,

Watch : Kundali Bhagya 3 July  2021 Full Episode

कोई व्यक्ति किसी व्यक्ति को अस्वीकार किए जाने के बाद भी इतना प्यार कैसे कर सकता है, पृथ्वी समझाने की कोशिश करता है कि प्रीता उसका इस्तेमाल कर रही है, लेकिन शर्लिन उसे झूठ न बोलने की चेतावनी देती है, वह बताता है कि वह झूठा नहीं है।

प्रीता और सृष्टि सोचते हैं कि शर्लिन कहाँ गई होगी, क्योंकि वह अपने कमरे में नहीं है, सृष्टि चिंतित है कि वह कहाँ गई होगी, प्रीता को राखी के कमरे से कुछ आवाज़ आती है, तो वे दोनों कहते हैं कि वह राखी के कमरे में बात करने के लिए गई है, वह वास्तव में चतुर है।

Kundali Bhagya 5 July 2021 Written Update in Hindi

शर्लिन ने कहा कि वह इस तरह के लंगड़े बहाने नहीं सुनना चाहती क्योंकि प्रीता ने उन्हें बहुत बार एक साथ देखा है और जानती है कि वे एक जोड़ा हैं, प्रीता और सृष्टि उन्हें सुनते हैं, पृथ्वी उससे चुप रहने का अनुरोध करती है क्योंकि सभी को सच्चाई पता होगी,

शर्लिन सवाल करती है कि क्या वह उसकी परवाह करता है क्योंकि उसने प्रीता को सच बता दिया है,

उसने बताया कि प्रीता ने कहा कि वह अब भी उससे प्यार करती है, पृथ्वी सवाल करता है कि क्या प्रीता ने ऐसा कहा लेकिन फिर शर्लिन ने बताया कि उसे उससे सवाल करने के लिए मौका नहीं मिला।

प्रीता बताती है कि उसे लगता है कि शर्लिन को नहीं पता कि उन्होंने एक कैमरा लगाया है जो वीडियो और ऑडियो दोनों रिकॉर्ड कर रहा है, वह तुरंत कैमरा सेट करने के लिए सृष्टि को भेजती है,

सृष्टि वायरलेस चार्जर के साथ चल रही है, जब वह संजना से टकराती है जो उसे सवाल करती है कि वह क्या कर रही है जो बिना देखे चली जा रही है,

सृष्टि निकल जाती है और यूएसबी जोड़ना करना शुरू कर देती है, कृतिका सवाल करती है कि वह क्या कर रही है, वह कृतिका से बात किए बिना रिमोट मांगती है, राखी बताती है कि ऋषभ वास्तव में शर्मीला है क्योंकि वह प्रदर्शन करने में भी सक्षम नहीं है।

Kundali Bhagya 5 July 2021 Written Update in Hindi

करीना कहती है कि ऋषभ वास्तव में एक देखभाल करने वाला व्यक्ति है क्योंकि वह नहीं देख सकता कि उसकी वजह से किसी को चोट लगे। दादी ने कहा कि वह शर्लिन के लिए आया था लेकिन कह रहा था कि वह केवल राखी के कारण आया था, सृष्टि परिवार को आने के लिए बुलाती है।

राखी आने के बाद पूछती है कि उसका क्या मतलब है क्योंकि स्क्रीन काली है, सृष्टि कहती है कि वह इसे ठीक करने के लिए काम कर रही है। संजना, सोचती है कि उसे लगता है कि वे उसकी बेटी के खिलाफ कुछ कर रहे हैं।

शर्लिन पूछती है कि क्या उसका मतलब है कि वह उससे प्यार करता है, पृथ्वी जवाब देता है कि वह उसे कृतिका और प्रीता से ज्यादा प्यार करता है, शर्लिन जवाब देती है कि वह भी उन दोनों से प्यार करती है,

पृथ्वी ने कहा कि अगर शर्लिन पूछती है तो क्या वह पति के किसी भी कर्तव्य को नहीं निभाएगा, प्रीता सोचती है यह वास्तव में कृतिका के लिए बुरी खबर है इसलिए उन्हें सच्चाई से अवगत कराना छोड़ देती है।

सृष्टि खड़ी है, ऋषभ नीचे आता है और राखी से पूछता है कि उसका दूसरा बैग कहाँ है जिसमें कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज थे, राखी ने आश्वासन दिया कि घर में होगा और वो इसे ढूंढ ले।

Kundali Bhagya 5 July 2021 Written Update in Hindi

वह सृष्टि को देखकर चौंक जाता है इसलिए पूछता है कि वह कैसी है और वह उनके घर में क्या कर रही थी, उसके पास उन्हें दिखाने के लिए कुछ था,

प्रीता सवाल करती है कि क्या हुआ है सब कुछ ठीक तो है, सृष्टि कहती है कि यह चल नहीं रहा है, प्रीता इसे फिर से जोड़ती है जिसके बाद वीडियो चलना शुरू हो जाता है, ऋषभ तुरंत इसे आवाज के रूप में पहचानता है शर्लिन और पृथ्वी।

पृथ्वी शर्लिन को गले भी लगाता है, जिसे देखकर हर कोई चौंक जाता है, शर्लिन सवाल करती है कि वह क्या कर रहा है, वह जवाब देता है कि उसे उसकी मदद की ज़रूरत है, और वह उसकी मदद कर सकता है क्योंकि उसे इसकी ज़रूरत है,

शर्लिन कहती है कि उसे उसकी मदद की ज़रूरत नहीं है, लेकिन पृथ्वी का सुझाव है कि वे भाग जाएं। परिवार से ऋषभ कहते हैं बस हो गया, वो बिना कुछ सुने गुस्से में निकल जाता है।

राखी खुद पर काबू नहीं रख पा रही हैं। वह रोते हुए बैठती है कि क्या हो रहा है क्योंकि उसे लगा कि सृष्टि उन्हें बच्चे के लिए एक वीडियो दिखाने की कोशिश कर रही है, लेकिन क्या हुआ है, प्रीता उसे समझाते हुए शांत करने की कोशिश करती है कि उसे चिंतित नहीं होना चाहिए।

Kundali Bhagya 5 July 2021 Written Update in Hindi

ऋषभ गुस्से में कमरे की ओर चल रहा है, पूरी तरह से सजावट को तोड़ देता है, संजना समझाने की कोशिश करती है कि वह जैसा सोच रहा है वैसा नहीं है, सृष्टि सवाल करती है कि वह अभी भी झूठ क्यों बोल रही है जब वे सच जानते हैं,

संजना उसे चुप रहने की चेतावनी देती है, सृष्टि जवाब देती है परिवार सच्चाई से अनजान था लेकिन अब उन्हें पता चला है कि शर्लिन वास्तव में पृथ्वी से प्यार करती है, संजना उसे डांट कर चली जाती है।

पृथ्वी शर्लिन को शांत करने की कोशिश करता है कि वह सुन ले कि उसे क्या कहना है, वह वास्तव में उसकी मदद कर सकता है, वह लगातार उसे दूर धकेल रही है, वह जमीन पर गिरने से पहले जोर से सांस लेने लगती है, पृथ्वी तुरंत उसकी मदद करने की कोशिश करता है, ऋषभ कमरा में पहुंचता है। लेकिन वह बंद है, फिर वह दरवाजा खटखटाता है आैर कहता है कि पृथ्वी दरवाजा खोल दे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter