नकाबपोश बदमाशों ने कट्टा दिखाकर बाइक सवार दंपत्ति को लूटा, इधर दवा चोर के खिलाफ रिपोर्ट कराने पहुंचे अस्पताल के चिकित्सक

Datia News : दतिया। इंदरगढ़ में भांडेर रोड पर बने वेयर हाउस के पास कुछ नकाबपोश बदमाशों ने कट्टे दिखाकर बाइक सवार दंपत्ति को लूट लिया। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है। वहीं दतिया जिला अस्पताल में दवाइयां चोरी करने वाले युवक के विरुद्ध गुरूवार को अस्पताल प्रबंधन ने कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया है। घटना के अगले दिन रिपोर्ट कराने को लेकर अस्पताल प्रबंधन की कार्यशैली संदेह के घेरे में है।

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के भांडेर रोड बेयर हाउस पुलिया के पास बुधवार-गुरुवार की रात अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने बाइक सवार दंपत्ति को कट्टे की नोंक पर लूट लिया। इस दौरान बदमाश पति-पत्नी व एक अन्य से करीब 3 हजार रुपये की नगदी लूटकर ले गए। घटना के संबंध में पीड़ित ने इंदरगढ़ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। लूट का शिकार बने रामजीशरण पुत्र ओमप्रकाश जाटव निवासी बडेरा थाना गोराघाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह बुधवार-गुरुवार की रात अपनी ससुराल बड़ेरी से खाना खाकर इंदरगढ़ आ रहा था, तभी वेयर हाउस के पास 3 लोग खड़े मिले। जो बिना नंबर की मोटरसाइकिल हीरो होंडा लिए थे।

उक्त लोगों ने कट्टा अड़ाकर रोका और उसकी मेरी जेब में रखे पर्स से 800 रुपये निकाल लिए। महिला फूलवती से एक जोड़ी पुरानी चांदी की तोड़िया और 1800 रुपये नगद एवं रामजी के साले से 400 रुपये सहित कुल 3000 की नगदी लूट ले गए। पीड़ित के मुताबिक अज्ञात बदमाशों की उम्र 25 से 30 वर्ष की रही होगी। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर अज्ञात लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

दवा चोर के विरुद्ध थाने में दर्ज हुआ मामला

जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर से दवाइयां व इंजेक्शन की चोरी करने वाले निजी अस्पताल के कर्मचारी के विरुद्ध घटना के अगले दिन जिला अस्पताल प्रबंधन ने चोरी का मामला दर्ज करा दिया। सिविल सर्जन डा. केसी राठौर के निर्देश पर डा.मोहन सिंह राजपूत ने कोतवाली थाने में जाकर आरोपी टिंकू परिहार निवासी अमन कालोनी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक मंगलवार की रात 1 बजे अस्पताल में दवाइयां चोरी करते हुए पकड़ा गया था। कोतवाली पुलिस ने उक्त युवक को पकड़ भी लिया था। लेकिन जिला अस्पताल प्रशासन की ओर से काफी देर तक कोई मामला दर्ज कराने नहीं पहुंचा तो पुलिस ने युवक को छोड़ दिया था। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद अन्य चोरी की घटनाओं का खुलासा होने की उम्मीद है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter