शहर में सक्रिय हुए मोबाइल लुटेरे, महिला का मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को ट्रेफिक प्रभारी ने पकड़ा, दो और घटनाएं हुई

Datia News : दतिया । नगर में इन दिनों मोबाइल छीनकर भागने की घटना लगातार घट रही है। ऐसे लग रहा है कि शहर में मोबाइल लुटेरे सक्रिय होते जा रहे हैं। शुक्रवार को भी बाजार में एक युवक महिला से मोबाइल छीनकर भाग खड़ा हुआ। महिला के शोर मचाने पर पास ही मौजूद ट्रैफिक प्रभारी होतम सिंह बघेल ने उसे दबोच लिया।

जानकारी के मुताबिक बड़ा बाजार में महिला सामान खरीदने गई हुई थी। तभी बड़ा बाजार में दो युवकों द्वारा उसका मोबाइल छीनने का प्रयास किया गया। जिसमें से एक युवक मोबाइल छीनकर भागा। जिसे ट्रेफिक पुलिस प्रभारी होतम सिंह बघेल ने कुछ ही दूरी पर पुलिस बल के साथ धर दबोचा। ट्रेफिक प्रभारी होतम सिंह बघेल ने मोबाइल चोर को कोतवाली थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। मोबाइल लुटेरे के पकड़े जाने से महिला का मोबाइल वापिस मिल सका।

बताया जा रहा है कि दतिया शहर में अभी कुछ दिन पहले भी एक टीचर का मोबाइल चोरी हुआ था, जिसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई गई थी। लेकिन अभी भी चोर फरार है। वहीं एक दिन पूर्व गुरूवार को भी दांतरे की नरिया में मोबाइल छीनकर भागने की घटना घटित हुई थी। जिसका मामला पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया।

वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुआ लूट का मामला

मोबाइल छीनने की गुरूवार को हुई घटना के अज्ञात आरोपित के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है। घटना से पूर्व कोतवाली पुलिस के पास पीड़ित पहुंचा तो उससे सिर्फ मोबाइल गुम होने का अावेदन लेकर उसे रवाना कर दिया गया था। पीड़ित ने बताया था कि एक अज्ञात आरोपित ने गली में उसका मोबाइल फोन लूट लिया था। इस मामले में जब इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने लगा तो पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ के निर्देश पर आरोपी के खिलाफ लूट का प्रकरण दर्ज करने के निर्देश दिए गए।

अज्ञात आरोपित गत गुरुवार की दोपहर दांतरे की नारिया निवासी गोविंद दास साहू का मोबाइल छीनकर भाग निकला था। इस घटना के फुटेज का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेकर पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी। वहीं एसपी के निर्देश पर एसडीओपी सुमित अग्रवाल मामले की जांच कर रहे हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter