Molkki 11 October 2021 Written Update in Hindi : बच्चे अर्जुन को लाए हवेली!
Molkki 11 October 2021 Written Update in Hindi

Molkki 11 October 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 11 अक्टूबर 2021 एपिसोड : पूर्वी का कहना है कि आपको 1 महीने के बाद एक और दिन यहां रहने की इजाजत नहीं है। इसे अच्छी तरह याद रखें। प्रकाशी ने सिर हिलाया। पूर्वी और साक्षी चले जाते हैं। अंजलि प्रकाशी को घूरती है जो उससे कहती है कि वह एक इंच भी न हिले। आपका घाव अन्यथा ठीक नहीं होगा।

अंजलि उससे पूछती है कि उसने उसे धक्का क्यों दिया। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हु। प्रकाशी बताती हैं कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया होता तो उन्हें बाहर निकाल दिया जाता।

क्या आप सड़कों पर भीख मांगना चाहते हैं? अंजलि उनकी शुरुआत की कल्पना करती है और अपना सिर हिलाती है। प्रकाशी का कहना है कि यह घर पर रहने की योजना थी। मैं उन्हें एक अच्छा सबक सिखाऊंगा

पूर्वी स्कूल से मानस और जूही को लेने आती है। चपरासी उसे बताता है कि सब पहले ही जा चुके हैं। वह चिंतित हो जाती है। वह अपने शिक्षक से पूछती है।

वह साझा करती है कि वे आज स्कूल से जल्दी निकल गए थे। मैंने उन्हें खुद देखा। पूर्वी सोचती है कि यह कैसे हो सकता है। वे जानते थे कि मैं उन्हें लेने आऊंगा। वह मानस और जूही को फोन करती है लेकिन उनका फोन बंद है। वह उनकी तलाश में जाती है।

पूर्वी अपने घर जाते समय उनके फोन की कोशिश करती रहती है लेकिन व्यर्थ। वह साक्षी को सूचित करने से पहले खुद को खोजने की सोचती है।

अर्जुन जूही और मानस को आइसक्रीम देते हैं। वे उसे धन्यवाद देते हैं। पूर्वी उन्हें नोटिस करती है और सोचती है कि वे यहां अर्जुन के साथ क्या कर रहे हैं। अर्जुन बच्चों के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं।

पूर्वी बच्चों से पूछती है कि वे यहाँ क्यों हैं। मैंने तुमसे कहा है कि मुझे बताए बिना कहीं मत जाओ। वे अवाक रह जाते हैं। पूरवी रोती है। आप जानते हैं कि मैं कितना परेशान होता हूं। फिर यहाँ क्यों आए? वे उसे बताते हैं कि वे अर्जुन से स्कूल के बाहर मिले थे।

Molkki 11 October 2021 Written Update in Hindi

वह हमें यहां ले आया। पूर्वी उन्हें पेड़ के नीचे बैठने को कहती है। मुझे जल्द वापस आना है। वे जैसा कहते हैं वैसा ही करते हैं। पूर्वी अर्जुन को एक तरफ ले जाती है। आप मुझे बताए बिना मेरे बच्चों को यहां कैसे लाए? वह जवाब देता है कि उसने उनका अपहरण नहीं किया है। वह कारण बताती है कि वह उसे बता सकता था।

जब मैं उन्हें स्कूल में नहीं मिला तो मैं बहुत चिंतित था। आप एक वकील हैं इसलिए आपको यह अच्छी तरह से पता होना चाहिए कि आपने माता-पिता में से किसी को भी सूचित नहीं किया है।

यह अवैध है। वह कहता है कि यह अच्छा है कि तुम उसके साथ रहकर कानूनों को समझने लगे हो। आप जानते हैं कि केवल मैं ही आपकी मुखी को बचा सकता हूं। जब बच्चे मेरे साथ हैं तो तुम क्यों डरते हो? उन्होंने मेरी जान बचाई थी।

मैं उन्हें छोटी-छोटी खुशियां तो दे ही सकता हूं। उनके चेहरे देखो। वे बहुत खुश लग रहे हैं। पूर्वी मानस और जूही को देखता है। वे विक्रेता से उन्हें और आइसक्रीम देने के लिए कहते हैं। अर्जुन उन्हें और आइसक्रीम देता है। पूरब देखता है।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र से कहता है कि उन्हें कुछ कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए अदालत जाना होगा क्योंकि मामला फिर से खुल गया है। वीरेंद्र सहमत हैं। वे पुलिस जीप में सवार होकर निकलते हैं।

Molkki 11 October 2021 Written Update in Hindi

अर्जुन गोलगप्पे का आर्डर देते ही बच्चे खुशी से झूम उठते हैं। वे पूर्वी को उनके साथ शामिल होने के लिए कहते हैं। अर्जुन पूर्वी को भी ऑफर करता है लेकिन वह अपना सिर हिला देती है।

बच्चे उससे अनुरोध करते हैं। मानस बताते हैं कि यह उनका पसंदीदा है। वह फिर मना करती है लेकिन इस बार अर्जुन उसे खिलाता है। वे आगे कैंडी फ्लॉस स्टॉल पर जाते हैं।

पूरवी ने बहुत सोच-विचार के बाद इसे लिया। अर्जुन उसे देखता है। पूर्वी हैंडपंप से पानी पीने की कोशिश करता है। अर्जुन ने उसे संघर्ष करते हुए देखा और उसके लिए पानी पंप करने गया।

पुलिस की जीप वहीं रुक जाती है। वीरेंद्र ने उन्हें इस तरह नोटिस किया और चौंक गए। पूर्वी अंत में अपना चेहरा धोती है। जूही उसे अपनी कॉटन कैंडी देती है। वीरेंद्र उन चारों को एक साथ कॉटन कैंडी का आनंद लेते हुए देखता है।

वह बीते हुए समय के बारे में सोचता है जब वे एक साथ एक ही जगह पर थे। यहाँ क्या चल रहा है? बावरी मुझे बचाने के लिए अर्जुन को ले आया लेकिन लगता है कि वह यहाँ उसके साथ एन्जॉय कर रही है! जीप भाग जाती है।

अर्जुन पूर्वी और बच्चों को छोड़ने हवेली आता है। वे उसे गले लगाते हैं और अंदर जाते हैं। पूर्वी धन्यवाद अर्जुन। वे आज के दिनों के बाद बहुत खुश थे। वह उसे बताता है कि आज उन्होंने उसके लिए जो कुछ किया था, उसके सामने यह कुछ भी नहीं है।

बच्चे अपना बैग साक्षी को देते हैं और बाहर भागते हैं। साक्षी पूर्वी से पूछती है कि उनके साथ क्या हुआ। पुरवी ने कमर कस ली है। बच्चे अर्जुन का बैग लेकर वापस आते हैं।

Molkki 11 October 2021 Written Update in Hindi

साक्षी और पूर्वी अर्जुन को देखकर हैरान रह जाते हैं। पूर्वी उससे पूछती है कि वह यहां क्या कर रहा है। जूही ने साझा किया कि वह अब उनके साथ रहेगी। पूरवी कहती है कि यह कैसे हो सकता है।

मानस का कहना है कि हमने उसे यहां बुलाया है। जूही ने सिर हिलाया। वह हमारे साथ खेलता है और हम उसकी कंपनी का आनंद लेते हैं इसलिए हमने उसे बुलाया है। मानस का कहना है कि वह अकेला रहता है।

जूही ने इसे सरप्राइज बताया। पूर्वी हिचकिचाती है लेकिन बच्चों के सामने कुछ नहीं कहती। वह अर्जुन का सामान प्रीति के साथ गेस्ट रूम में भेजती है। अर्जुन अपना छोटा बैग लेकर चला जाता है। पूर्वी बच्चों को उनके कमरे में भेजती है।

साक्षी पूर्वी से पूछती है कि क्या अर्जुन उनके साथ रहेगा। पूर्वी कहते हैं कि मैं भी नहीं समझ सकता कि वे उसे यहां क्यों लाए हैं। वे नहीं जानते कि वह कितना असभ्य और पागल है।

Watch : Molkki 8 October 2021 Written Update in Hindi

वह वास्तव में बच्चों के लिए बहुत प्यारा है, हालांकि वे उसके दूसरे पक्ष को नहीं जान सकते। साक्षी को अफसोस होता है कि उन्हें घर में भी अर्जुन को बर्दाश्त करना पड़ेगा। पूर्वी का कहना है कि मामला खुला होने तक हमें उसे सहन करना होगा।

तब वह चला जाएगा। साक्षी को उम्मीद है कि तब तक कुछ भी गलत नहीं होगा। प्रकाशी उनके काफिले को सुन लेती है। वे नहीं चाहते कि वह यहां रहे लेकिन वह अभी भी यहां है। क्या वह हमारी खूबसूरत मोल्की के प्यार में पड़ गया है? मुझे पता लगाना चाहिए कि वह क्या कर रहा है!

पूर्वी अर्जुन को डिनर और फीस देती है। उन्होंने फीस लेने से इंकार कर दिया। वह उससे पूछती है कि क्या वह फीस नहीं लेता है। वह कहता है कि मैं फीस लेता हूं लेकिन यह पैसा नहीं है। मैं कुछ और लूंगा। वह उत्सुक है लेकिन वह उसे प्रतीक्षा करने के लिए कहता है। वह उसे मामले से पहले यह कहने के लिए कहती है।

Molkki 11 October 2021 Written Update in Hindi

वह उससे पूछता है कि उसके लिए अपने पति को बचाना कितना महत्वपूर्ण है। वह कहती है कि मैं उसके लिए कुछ भी कर सकती हूं। यह मुझसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। अर्जुन कहते हैं कि मैं मुखी जी को बचाने के बाद अपनी फीस मांगूंगा। यह मेरे लिए उतना ही कीमती है जितना मुखी जी आपके लिए।

जल्दी क्या है? अगर आप मुझे धक्का देंगे तो मैं केस को तुरंत छोड़ दूंगा। वह तनाव में आ जाती है। वह उसे चिंता न करने के लिए कहता है। मैं कुछ भी नहीं मांगूंगा जो तुम मुझे नहीं दे पाओगे। चिंता मत करो। वह खुद को क्षमा करती है। मुझे मुखी जी के लिए डिनर करना है।

पूर्वी वीरेंद्र के लिए डिनर सेट करती है। मैंने आज इसका स्वाद चखा है। यह बिल्कुल ठीक है। वह उससे कहता है कि वह खाना नहीं खाएगा। इसे वापस ले लो। वह उससे पूछती है कि वह इतना गुस्सा क्यों है।

वह उससे कहता है कि वह यह दिखावा न करे कि वह कुछ नहीं जानती। वह अभी भी भ्रमित है। वह उसे बताता है कि उसने आज बाजार में वह सब कुछ देखा जो उसने अर्जुन के साथ किया था। आपने मेरे साथ अतीत में ऐसा किया है। क्या आपने मेरा केस लड़ने के लिए या अपने लिए वकील हायर किया है?

Molkki 11 October 2021 Written Update in Hindi

वह बताती है कि वह नहीं बदला है। मुझे पहले भी दोषी ठहराया गया था और आज भी मुझे दोषी ठहराया जा रहा है! यह भविष्य में भी जारी रहेगा। आपने अर्जुन और मुझे देखा, लेकिन आपने वहां बच्चों को नहीं देखा? जब से आप जेल में हैं, वे मुस्कुराए नहीं हैं।

आज इतने दिनों के बाद वे खुश थे। आप इसे नहीं देखते क्योंकि आप सत्य को नहीं देखना चाहते हैं। आप जो सोचते हैं वही सही है जो आपकी नजर में सही है! वे अर्जुन की संगति का आनंद लेते हैं, इसलिए हम वहां थे फिर भी आप मुझे इसके लिए भी दोषी ठहरा रहे हैं! आप नहीं बदले हैं। यह साबित हो गया है कि आप मुझ पर कभी भरोसा नहीं कर सकते। मेरे लिए सबसे अच्छी बात यह होगी कि मैं छोड़ दूं! मैं आपको एक ही बात बार-बार नहीं बता सकता।

साक्षी जी अब यहाँ हैं। वह सब कुछ संभाल लेगी। वह उसे रोकता है। मैं तुमसे इतना प्यार करता हूं कि बार-बार तुम्हें खोने से डरता हूं। जब मैं तुम्हें किसी और के साथ देखता हूं तो मुझे गुस्सा आता है! मुझे नहीं पता कि आज अर्जुन के साथ तुम्हें देखकर मुझे इतनी जलन क्यों हुई। मैं आपको किसी और के साथ वही काम करते हुए नहीं देख सकता जो हमने एक साथ किया है। मैं तुम्हें खोना नहीं चाहता। मुझे कुछ दिनों में मौत की सजा दी जाएगी।

मुझे नहीं पता कि मैंने अपना दिमाग क्यों खो दिया। वह उसे शांत होने के लिए कहती है। मैंने अर्जुन को काम पर रखा है ताकि तुम जेल से छूट जाओ। मैंने मुश्किल से ही उसे तुम्हारे लिए मना लिया है। वह सिर हिलाता है।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close