Molkki 14 October 2021 Written Update in Hindi : पूर्वी और साक्षी ने की गोली चुराने की कोशिश
Molkki 14 October 2021 Written Update in Hindi

Molkki 14 October 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 14 अक्टूबर 2021 एपिसोड : अर्जुन पूर्वी से कहता है कि वह उससे शादी करना चाहता है। अगर वह हां कहती है तो वह कोर्ट में गोली दिखाकर वीरेंद्र को बचा लेगा।

अगर वह मना करती है तो वीरेंद्र को बचाना नामुमकिन होगा। अब चुनाव उसका है। चाहे वह उनके नाम का मंगलसूत्र पहनेगी या फिर वीरेंद्र को फाँसी देते हुए देखना चाहती है।

वह गुस्से में उसे धक्का देती है। वह कहती है, मुझे पता था कि तुम पागल हो, लेकिन मुझे नहीं पता था कि तुम इतने बेशर्म और घृणित हो। तुमने यह भी कैसे सोचा कि मैं तुमसे शादी करूंगा? मैं पहले से शादीशुदा हूं और मैं वीरेंद्र से बहुत प्यार करता हूं।

उनका कहना है कि इसलिए मैं आपको वीरेंद्र को बचाने के लिए यह ऑफर दे रहा हूं। मैं आपको गारंटी देता हूं कि मैं आपको बहुत प्यार करूंगा। तुम मुखी को भूल जाओगे और मेरे प्यार में पड़ जाओगे।

यह मत भूलो कि अर्जुन को वह मिलता है जो वह चाहता है। मैं तुम्हें चाहता हूं और मैं तुम्हारे पास रहूंगा। वह उसके करीब आता है। वह इस बार उसे थप्पड़ मारती है। मैं वीरेंद्र का था और रहूंगा

Molkki 14 October 2021 Written Update in Hindi

। मैं मर जाऊंगा, लेकिन किसी और के साथ कभी नहीं रहूंगा। वह उसका हाथ पकड़ लेता है। मुझें यह पसंद है। मुझे उन महिलाओं से प्यार है जो गुस्से में इतनी खूबसूरत दिखती हैं। वह उसे छोड़ने के लिए कहती है। वह उसे एक सोफे पर छोड़ देता है।

आपके पास 24 घंटे हैं। हां कहोगे तो मुखी बच जाएगी। अगर आप नहीं कहते हैं … आप क्यों नहीं कहेंगे? आप मुखी के लिए अपनी जान दे सकते हैं, इसलिए उसके लिए खुद को देना कोई बड़ी बात नहीं है। तुम तय करो कि तुम मेरी दुल्हन बनोगी या मुखी की विधवा हो। अब बाहर निकल जाओ। वह चल दी।

पूर्वी रोती है और भगवान से पूछती है कि यह कैसी परीक्षा है। वीरेंद्र को बचाने के लिए वह कुछ भी कर सकती हैं, लेकिन अर्जुन से शादी कैसे कर सकती हैं। वह भगवान से उसकी मदद करने के लिए कहती है।

अगली सुबह, साक्षी ने पूर्वी को फर्श पर सोते हुए देखा। वह पूछती है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो? रो क्यों रही हो? क्या किसी ने आपको कुछ बताया? पूर्वी कहते हैं, अर्जुन हमें बेवकूफ बना रहा है,

वह स्थिति का फायदा उठा रहा है। उन्होंने वीरेंद्र को बचाने के लिए यह केस नहीं लिया। वह उसे उसकी मांगों के बारे में बताती है। वह कहती हैं, मैं हमेशा से जानती थी कि वह व्यक्ति सही नहीं है। वह उसे चिंता न करने के लिए कहती है और वे अर्जुन के पास जाते हैं।

अर्जुन कहते हैं, तो तुम अपनी बड़ी बहन को शादी तय करने के लिए ले आए। वह साक्षी से पूछता है कि आपको अपनी नई जिजाती कैसे मिली। साक्षी उसे थप्पड़ मारने जाती है, लेकिन वह उसका हाथ रोक देता है और उसे अपनी सीमा में रहने के लिए कहता है। वह मंदिर की घंटी नहीं है कि कोई आकर उसे थप्पड़ मार दे।

Molkki 14 October 2021 Written Update in Hindi

उन दोनों ने ओवर स्मार्ट बनने की कोशिश के परिणाम देखे हैं। वह गोली दिखाता है और कहता है कि यही वह चाबी है जो वीरेंद्र को जेल से बाहर निकाल सकती है। अगर वह चाबी कोर्ट तक नहीं पहुंची तो वीरेंद्र को फांसी जरूर होगी। वह साक्षी से कहता है कि वह बड़ी है, ज्यादा समझदार है, इसलिए पूर्वी को उससे शादी करने के लिए समझाओ। उनके पास ज्यादा समय नहीं है।

अगर वह अदालत की सुनवाई से पहले उससे शादी करती है, तो मुखी बच जाएगी, नहीं तो वह चला जाएगा। वह उन्हें जाने के लिए कहता है।

बाहर आने के बाद पूर्वी साक्षी से पूछती है कि वे क्या करेंगे? साक्षी का कहना है कि एक ही रास्ता है। हमें अर्जुन से गोली चुरानी होगी। पूर्वी पूछती है कि वे ऐसा कैसे करेंगे? वे अर्जुन को जानते हैं।

Watch : Molkki 13 October 2021 Written Update in Hindi

साक्षी का कहना है कि वे वीरेंद्र को बचाने के लिए असंभव को संभव कर देंगे। उसे जवाब देने के लिए उसने कल सुबह तक का समय दिया है।

वे उसे कड़ा जवाब देंगे। पूरवी ठीक कहती है। मैं आज रात गोली चुराने की कोशिश करूंगा। वह फिर कहती है कि वह वीरेंद्र से मिलने जाएगी। साक्षी उसे यह सुनिश्चित करने के लिए कहती है कि वीरेंद्र को अर्जुन की सच्चाई के बारे में पता न चले।

पूर्वी वीरेंद्र से मिलने आती है। वह उसे परेशान देखता है और पूछता है कि क्या बात है। वह कुछ नहीं कहती। वह कहता है, मुझे पता है। कल की अदालती सुनवाई से आप व्यथित हैं। चिंता मत करो।

Molkki 14 October 2021 Written Update in Hindi

अर्जुन बहुत होशियार है। वह और आपके कान्हाजी मुझे बचाएंगे। पूर्वी सोचती है कि आपको कैसे बताऊं कि अर्जुन ने आपको बचाने के लिए क्या मांगा था। फिर वह अपने बच्चों की कस्टडी के कागजात देता है। वह कहती हैं कि इसकी क्या जरूरत है?

मैं तुम्हें कुछ नहीं होने दूंगा। वह कहते हैं, मुझे तुम पर पूरा भरोसा है, लेकिन मुझे अपने भाग्य पर भरोसा नहीं है। अगर कुछ हुआ तो जूही और मानस का क्या होगा? मैं मौका नहीं ले सकता। वह उसे खिलाता है।

प्रुर्वी और साक्षी आधी रात को उठते हैं। वे अर्जुन के कमरे में आते हैं। अर्जुन सो रहा है। वे गोली खोजने की कोशिश करते हैं। अर्जुन जाग जाता है, लेकिन वे बिस्तर के नीचे छिप जाते हैं।

वह वॉशरूम जाता है। वे उसका बैग देखते हैं और याद करते हैं कि उसने गोली अंदर रखी थी। वे गोली लेते हैं। अर्जुन वापस आकर सो गया। साक्षी और पूर्वी कमरे से बाहर निकलने में कामयाब हो जाते हैं।

अगली सुबह, वे अर्जुन की प्रतीक्षा करते हैं। अर्जुन आता है और पूर्वी से पूछता है, तुम्हारा जवाब हां है, है ना? वह बाहर आने के लिए गार्ड को साइन करती है। वह उसे गोली दिखाती है और कहती है,

अब मेरे पास वीरेंद्र को बचाने के सारे सबूत हैं। मैंने कल रात तुम्हारे बैग से गोली चुराई थी। मैं अदालत में गोली और एक गार्ड की पिस्तौल दिखाऊंगा और अदालत को बताऊंगा कि गोली ऐसे पिस्टन से चलाई गई थी,

Molkki 14 October 2021 Written Update in Hindi

न कि उस बंदूक से जो अर्जुन ने अदालत में दिखाई थी। मैं यह भी साबित करूंगा कि आपने सबूत बदल दिए हैं। साक्षी अर्जुन से कहती है,

तुम हमारी स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे, अब तुम्हें सजा भी मिलेगी। पूर्वी पूछती है, तुमने क्या सोचा था कि तुम मुझसे शादी करोगे? कभी नहीँ।

अब मुझे या इस केस को आपकी जरूरत नहीं है, इसलिए बेहतर है कि आप चले जाएं। वह हंसता है। वह कहते हैं, तुम दोनों को क्या लगता है कि मैं एक छोटी सी गोली की वजह से केस हार जाऊंगा?

जश्न मनाने से पहले पहले जांच लें कि जो गोली आपने चुराई है वह असली है या नकली। पूर्वी इसकी जांच करती है और यह नकली गोली निकली। वह कहता है, जब तुम दोनों मेरे कमरे में आए तो मैं जाग रहा था।

फ्लैशबैक में, यह दिखाया गया है कि उसने गोलियां बदल दीं। अर्जुन पूछते हैं कि तुमने क्या सोचा था कि मैं अपने बिस्तर के नीचे इतना महत्वपूर्ण सबूत रखूंगा कि कोई भी आकर चोरी कर ले? गोली मेरे पास है।

यह घर में नहीं है। मैंने इसे ऐसी जगह छुपाया है जिसकी आप कभी कल्पना भी नहीं कर सकते। वह अपनी घड़ी की जांच करता है और कहता है कि यह वीरेंद्र को फांसी देने का समय है। मैंने तुम्हें इतना अच्छा प्रस्ताव दिया था। अगर आप सुनते तो खुश रहते और वीरेंद्र जिंदा रहते। पूरब देखता है.

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close