Molkki 7 October 2021 Written Update in Hindi : वीरेंद्र का मामला फिर से खुला!
Molkki 7 October 2021 Written Update in Hindi

Molkki 7 October 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 7 अक्टूबर 2021 एपिसोड : वेटर वीरेंद्र की जगह लेता है और अर्जुन उसे दक्ष की तरह पकड़ लेता है। अर्जुन वेटर को कल्पना करने के लिए कहता है कि वह बंदूक पकड़े हुए है। मेरे हाथ पर निशाना लगाओ। वह अनुपालन करता है। अर्जुन ने पूर्वी से पूछा कि क्या वीरेंद्र ने ऐसा किया है। वह सिर हिलाती है। यह दूसरी तरफ था।

वह खुद को दक्ष के रूप में रखता है। वह वीरेंद्र के शब्दों को याद करता है। वह पूर्वी को जाने देता है और वेटर की ओर चल देता है। उसका लक्ष्य वास्तव में अर्जुन के कंधे पर है। अर्जुन अपने पीछे टेबल पर रखे फूलदान को देखता है और वेटर को खारिज कर देता है। अर्जुन के कमरे से बाहर निकलते ही पूरवी उलझन में खड़ी हो गई।

पूर्वी अर्जुन से पूछती है कि अचानक क्या हुआ। हम कहां जा रहे हैं? वह उसे बताता है कि वे कार में बैठते ही रेवाड़ी पुलिस स्टेशन जा रहे हैं। वह और सवाल पूछती है। वह उससे कहता है कि वह बहुत सारे सवाल पूछती है और उसे बसंती कहती है। क्या आपने शोले देखी है? इसे जरूर देखें। यह मजेदार होगा। रास्ते में पूर्वी को साक्षी का फोन आता है।

साक्षी उससे पूछती है कि क्या उन्होंने कोई प्रगति की है। पूर्वी उससे पूछती है कि क्या उसने शोले देखी है। मुझे मामले पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय इसे देखने की सलाह दी गई है। पूर्वी बसंती बन गई और वेटर मुखी जी हो गया। वह एक पागल व्यक्ति है! मैं रेवाड़ी पुलिस स्टेशन जा रहा हूं।

साक्षी उससे कहती है कि अगर उसे कुछ पता चलता है तो उसे बताना। कृपया इस पागल आदमी को सहन करें क्योंकि वह हमारी आखिरी उम्मीद है। पूरवी ने सिर हिलाया। अगर हमें दूध चाहिए तो हमें गाय को लात मारते हुए सहन करना होगा।

Molkki 7 October 2021 Written Update in Hindi

अर्जुन उसकी ओर देखता है। पूर्वी कहती है कि मुझे अभी कॉल खत्म कर देना चाहिए या वह फिर कहेगा कि बसंती बहुत ज्यादा बोलती है। अर्जुन आश्चर्य से उसकी ओर देखता रहता है। अंजलि साक्षी की बातचीत के कुछ अंश सुन लेती है और प्रकाशी को सूचित करने के लिए दौड़ती है। प्रकाशी कहती है कि हमें इस अर्जुन से मिलना चाहिए।

अर्जुन इंस्पेक्टर से मिलता है और उसे दक्ष के शव को देखने के लिए कहता है। इंस्पेक्टर हिचकिचाता है लेकिन अर्जुन अपने उपनियमों की बात करता है। इंस्पेक्टर देता है। पूर्वी अर्जुन से पूछता है कि दक्ष के शरीर को देखकर उसे क्या हासिल होगा।

अर्जुन जवाब देता है कि जब वह शवों को देखता है तो वह उत्तेजित हो जाता है। यह रोमांचकारी है। वह उसे घूरती है। वह उसे घूरना बंद करने और उसके साथ आने के लिए कहता है। हमें वहां कुछ सुराग मिल सकता है।

पूर्वी अर्जुन के साथ मुर्दाघर में आती है। जैसे ही वे अंदर जाते हैं वह अपना कैमरा उठाता है। अर्जुन दक्ष के शरीर से कपड़ा हटाते ही पूर्वी दूर देखता है। वह रोती है जब वह दक्ष के शरीर को देखती है।

Molkki 7 October 2021 Written Update in Hindi

अर्जुन ने दक्ष की तस्वीरें क्लिक कीं। वह उससे पूछती है कि वह शव को देखकर क्यों मुस्कुरा रहा है। वह पूर्वी को बताता है कि अच्छी खबर है। कल फिर से केस खुलेगा।

वह उलझन में है लेकिन वह उसे घर जाने और जश्न मनाने के लिए कहता है। मैं आपको बता रहा हूं कि हमारे पास कुछ है। वे मुर्दाघर से बाहर निकलते हैं। पूर्वी अर्जुन से सबूत के बारे में पूछती है। वह कहता है कि मुझे एक चाबी मिली है जो मामले को फिर से खोलने और मुखी को जेल से बाहर निकालने में मदद कर सकती है।

Watch : Molkki 6 October 2021 Written Update in Hindi

वह उससे फिर पूछत है। मैं मुखी जी की पत्नी हूं। मुझे जानने का अधिकार है। वह जवाब देता है कि वह इस तरह काम करता है। अगर आपको मेरी शैली पसंद नहीं है तो दूसरे वकील को किराए पर लें। क्या मुझे जाना चाहिए? वह उससे कहती है कि वह जो चाहे करे। मुझे केवल मुखी जी की आजादी की चिंता है। वह सिर हिलाता है। अच्छी बात है। मैं आपको बता दूंगा कि सुनवाई कब निर्धारित की जाएगी।

पूर्वी ने साक्षी के साथ खबर साझा की। साक्षी उससे सबूत के बारे में पूछती है लेकिन पूर्वी उसे बताती है कि कैसे अर्जुन ने उसे कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। वह बहुत अजीब है। मैं केवल यही चाहता हूं कि मुखी जी सकुशल घर आ जाएं।

साक्षी सहमत हैं। वह मुखी जी को मुक्त कर देंगे, वास्तव में मामला फिर से खुलने वाला है। पूर्वी को अर्जुन का संदेश मिलता है। सुनवाई कल है। साक्षी और पूर्वी इस बात को लेकर सकारात्मक हैं कि वीरेंद्र जल्द ही घर आ जाएगा।

Molkki 7 October 2021 Written Update in Hindi

प्रकाशी और अंजलि ने फिर से सब कुछ खत्म कर दिया है। वे सोच में पड़ जाते हैं।

अगली सुबह, प्रकाशी और अंजलि लिविंग रूम में हैं। प्रकाशी साक्षी और पूर्वी को कहीं जाते हुए देखती है और उनसे पूछती है कि वे कहाँ हैं। साक्षी झूठ बोलती है कि वे मुखी जी के लिए एक वकील खोजने जा रहे हैं।

प्रकाशी चीनी ने अपने शब्दों को कोट किया और वीरेंद्र की शीघ्र वापसी के लिए प्रार्थना की। आगे बढ़ो। बाहर जाते समय, साक्षी पूर्वी से कहती है कि उसने जानबूझकर उन्हें सच नहीं बताया। प्रकाशी अंजलि से कहती है कि वे ओवर स्मार्ट बनने की कोशिश कर रहे हैं। मैं देखूंगा कि कैसे कोई वकील वीरेंद्र को जेल से सुरक्षित बाहर निकाल पाता है।

साक्षी और पूर्वी अर्जुन का इंतजार कर रहे हैं। वह तभी आता है। साक्षी अर्जुन से सवाल करने लगती है जब अर्जुन पूर्वी से कहता है कि वह साक्षी को उससे दूरी बनाए रखने के लिए कहे।

वह चला जाता है। पूर्वी साक्षी को वीरेंद्र की खातिर अर्जुन को सहन करने के लिए कहती है। चलो जैसा वह कहते हैं वैसा ही करते हैं। पूर्वी अर्जुन की तलाश में जाती है।

वह उसे प्रकाशी और अंजलि के साथ देखती है। अर्जुन ने पूर्वी को उन्हें देखते हुए नोटिस किया। वह प्रकाशी और अंजलि को अर्जुन को रिश्वत देते हुए देखती है। वह प्रकाशी से हाथ मिलाता है। पूरवी ठगा हुआ महसूस करती है। वह बहुत अच्छी बातें कहता है फिर भी उसने रिश्वत ली! मुझे साक्षी जी को सूचित करना चाहिए।

Molkki 7 October 2021 Written Update in Hindi

पूर्वी साक्षी के पास जाती है। साक्षी उसे बताने के लिए कहती है कि क्या हुआ। अर्जुन ने पूर्वी को जल्दी आने के लिए कहा। सुनवाई शुरू होने वाली है। पूर्वी और साक्षी अर्जुन के पीछे कोर्ट रूम तक जाती हैं।

पूर्वी ने दक्ष की नानी को वहाँ देखा। साक्षी उससे पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रही है। पूर्वी कहती है कि मा ने उसे बुलाया होगा। साक्षी का कहना है कि उन्हें सुनवाई के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

पूर्वी उसे बताती है कि उसने अभी-अभी क्या देखा था। मुझे लगता है कि दिन-ब-दिन मुखी जी की मदद करना मुश्किल होता जा रहा है। साक्षी उसे विश्वास करने के लिए कहती है। पूर्वी केस जीतने के लिए एक नए वकील को काम पर रखने का सुझाव देती है। साक्षी एक बार अर्जुन से बात करने का सुझाव देती है। इंस्पेक्टर वीरेंद्र को तभी लाता है। पूर्वी, साक्षी और वीरेंद्र एक दूसरे को देखते हैं।

जज के प्रवेश करते ही वीरेंद्र को स्टैंड पर ले जाया जाता है। साक्षी पूर्वी से पूछती है कि वे अब क्या करेंगे। अब केवल भगवान ही हमारी मदद कर सकते हैं। बचाव पक्ष के वकील ने जज से पूछा कि वीरेंद्र के दोषी साबित होने पर केस को फिर से खोलने की जरूरत क्यों है। वह एक हत्यारा है और उसे अपने अपराध के लिए दंडित किया जाना चाहिए।

Molkki 7 October 2021 Written Update in Hindi

जज ने अर्जुन से आगे बढ़ने के लिए कहा कि क्या उसके पास वीरेंद्र को निर्दोष साबित करने का कोई आधार है। अर्जुन का कहना है कि किसी भी निर्दोष को सजा नहीं दी जानी चाहिए। मेरा मुवक्किल निर्दोष है। मैं यह साबित कर दूंगा कि उसने दक्ष को डराने के लिए गोली मारी थी न कि उसे मारने के लिए।

बचाव पक्ष के वकील ने दोहराया कि वीरेंद्र ने दक्ष के सीने में गोली क्यों मारी। ऐसा लगता है जैसे वह हमारा समय बर्बाद कर रहा है। अर्जुन कहते हैं कि आप मामले को ठीक से पढ़ने से चूक गए होंगे या यह बात नहीं आई होगी। उन्होंने कल क्लिक की गई तस्वीरों को जमा किया।

मेरे पास एक और सबूत है जो मेरे मुवक्किल की बेगुनाही साबित करेगा। वह दरबार में दक्ष की शेरवानी दिखाता है। दक्ष के कंधे पर चोट के निशान हैं। इसी तरह का एक धब्बा यहाँ कुर्ते पर है जो यह साबित करता है कि मेरे मुवक्किल ने दक्ष को अपनी बांह पर चरा था।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close