शराब पार्टी कर रहे बदमाशों में चली गोली, एक की मौत, घटनास्थल से मिली शराब की बोतलें

Datia News : दतिया । सोमवार दोपहर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के झांसी बाईपास रोड पर सीता सागर के सामने कुछ लोग मिलकर पार्टी कर रहे थे। बताया जाता है कि इसी दौरान उनमें आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने हत्या के इस मामले में पांच नामजद आरोपितों को तलाश कर रही है। मृतक युवक का नाम सुदीप भार्गव बताया गया है। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पिछले 25 दिनों में हत्या का यह तीसरा मामला है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को थाना सिविल लाइन क्षेत्र में झांसी बाईपास रोड पर सीता सागर के समीप एक स्थान पर कुछ अपराधी किस्म के लोग जिनकी संख्या 6 से 8 थी, वे सभी शराब पार्टी कर रहे थे।

इसी दौरान किसी बात को लेकर इनमें आपस में विवाद हो गया। इस विवाद में सुदीप भार्गव नामक एक युवक को कट्टे से गोली मार देने से उसकी मौत हो गई। मृतक की उम्र लगभग 28 वर्ष बताई जा रही है।

मृतक युवक का भी पुलिस में अपराधिक रिकॉर्ड है। हत्या करने के बाद सभी आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने के लिए अलग-अलग दल बनाकर उनकी तलाश शुरू कर दी है। मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने शव बरामद कर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इधर बताया जा रहा है कि मृतक के भाई ने भी पुलिस पूछतांछ में कुछ लोगों के नाम बताए हैं। समाचार लिखे जाने तक सिविल लाइन थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई थी। वहीं घटनास्थल पर शराब के क्वार्टर सहित अन्य खानेपीने का सामान मिला है। बता दें कि पिछले 25 दिनों में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में यह तीसरा हत्या का मामला है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close