Pandya Store 20 july 2021 written update in hindi : नया पांड्या स्टोर खोलने की तैयारी करता है परिवार….
Pandya Store 20 july 2021 written update in hindi

Pandya Store 20 july 2021 written update in hindi

पांड्या स्टोर 20 जुलाई 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत गौतम के कहने से होती है कि मैंने एफडी तोड़ी, मैं और पैसे का इंतजाम करने गया था, इस पैसे को लॉकर में रख दो, मैं शिवा के साथ पैसे भेजूंगा और जमीन वापस ले लूंगा। सुमन आती है और कहती है कि तुम मेरा सोना हो, हमें तुम्हें तिजोरी में रखना चाहिए, मुझे लगा कि तुम्हारे पिताजी का सपना अब पूरा नहीं होगा, लेकिन तुम सबसे अच्छे हो, तुम जमीन खाली कर रहे हो और नई दुकान भी खोल रहे हो। वह कृष से ढोल लाने के लिए कहती है, और कहती है कि पूरे सोमनाथ में लड्डू बांटेंगे।

धारा पूछती है कि हम एक नया स्टोर कैसे खोलेंगे। गौतम कहते हैं कि हमें जिम्मेदारी निभानी होगी। धारा ने उसे तरोताजा होने के लिए कहा। वह कहता है कि तुम मेरी दवा हो। वह कहती है कि मैं हूं और हमेशा तुम्हारी दवा रहूंगी। कृष का कहना है कि नया पांड्या स्टोर खुल रहा है। सुमन लड्डू देती है।

महिला पूछती है कि धारा गर्भवती है। सुमन का कहना है कि यह भी होगा, मेरे बच्चों की सफलता के लिए, वे पांड्या स्टोर की एक नई शाखा खोल रहे हैं। प्रकाश घर आता है। शिव देव से प्रकाश से बात करने और अग्रिम देने के लिए कहते हैं।

Photo of the Remarkables mountain range in Queenstown, New Zealand.

Watch : Pandya Store 19 july 2021 written update in hindi

Pandya Store 20 july 2021 written update in hindi

देव कहते हैं कि लॉकर से पैसे लाओ। शिव कहते हैं कि गौतम मुझे हरा देंगे, मैं उससे पहले पूछूंगा और फिर पैसे लूंगा। देव ठीक कहते हैं। शिव ने गौतम को पुकारा। कृष कहता है कि वह नहाने गया था।

शिव बाथरूम का दरवाजा खटखटाने जाते हैं। गौतम जोर से गाता है। शिव ने उसे पुकारा। देव पूछता है कि क्या हुआ। वह हंसता है और कहता है कि गौतम अब किसी की नहीं सुनेगा, जाओ और पैसे लाओ, वह खुश होगा, मैं बड़ा हूं, मैं तुम्हें पैसे लेने की अनुमति देता हूं, जाओ। शिव जाते हैं और पैसे लाता है।

गौतम आता है और शिव को रोकता है। वह पूछता है कि अब आपको पैसे की आवश्यकता क्यों है। शिव कहते हैं मेरे साथ आओ, तुम समझ जाओगे। प्रकाश देव से डिजाइन चुनने को कहता है।

Pandya Store 20 july 2021 written update in hindi

 धरा आता है। देव कहते हैं प्रकाश एक ठेकेदार है, हम आपसे बात करना चाहते थे, हम ऊपरी मंजिल पर आपके लिए एक बेडरूम बनाना चाहते हैं। धरा पूछती है क्या। शिव कहते हैं हां, हम अपने कमरों में सोते हैं, आप और गौतम हॉल में सोते हैं, आपको भी अपनी गोपनीयता की आवश्यकता है।

देव धारा को डिजाइन दिखाता है। धारा गौतम को देखती है। कृष कहते हैं कि योजना अच्छी है, लेकिन आपने मुझे इस योजना में शामिल क्यों नहीं किया, आप चीजों को छुपाते हैं क्योंकि मैं छोटा हूं। शिव कहते हैं कि आप हमेशा खबर फैलाते हैं। देव प्रकाश को क्षेत्र देखने के लिए ले जाता है। शिव पूछते हैं कि आश्चर्य कैसा है।

गौतम कहते हैं कि यह पैसा ले लो, यह ठेकेदार के लिए नहीं है, हमें उस जमीन को खाली करना है, मैंने एफडी भी तोड़ दी है, हमारे पास पैसे नहीं हैं, जमीन के कागजात रसिक से प्राप्त करें, जैसा मैं कहता हूं वैसा करो। देव कहते हैं शिव, उन्हें अग्रिम दे दो, फिर वह काम शुरू करेगा। प्रकाश कहता है कि तुम दुकान पर आकर कल पैसे दे सकते हो।

Pandya Store 20 july 2021 written update in hindi

कृष कहते हैं कि मैंने तुमसे कहा था कि वे तुमसे पूछे बिना तुम्हारा शयनकक्ष बनाना चाहते हैं, उन्हें डांटना चाहिए। ऋषिता और रवि आते हैं। ऋषिता सोचती है कि बस मुझे यहां पुरानी चीजें मिलती हैं। रावी कहते हैं, वाह, धारा के लिए एक नया बेडरूम, अच्छा है, मुझे यह पसंद नहीं है कि आप कमरे में सोएं।

गौतम कहते हैं कि कमरा अभी नहीं बनाया जा सकता है। देव पूछते हैं क्यों, हम आपको हॉल में सोते हुए नहीं देख सकते। गौतम कहते हैं कि आप इसे जानते हैं, हमारे पास कोई अतिरिक्त पैसा नहीं है। देव कहते हैं कि हम यह पैसा देंगे।

Pandya Store 20 july 2021 written update in hindi

गौतम कहते हैं नहीं, हमें उस जमीन को रसिक से मुक्त करना होगा क्योंकि … उन्हें लगता है कि जनार्दन का नाम लेना सही नहीं होगा। उनका कहना है कि हमें पहले नई शाखा खोलनी है, हमें उस जमीन को खाली करना है, सुमन ने सोमनाथ में मिठाई बांटी है, वह कितनी खुश है, देखा नहीं।

सुमन का कहना है कि वह स्वर्ग में चला गया है, लेकिन हम उसके सपने से कम हैं, मैं उन्हें बता दूंगा कि मैंने बिना किसी कारण के मिठाई बांटी है। गौतम कहते हैं कि मैंने पिताजी के जन्मदिन पर नई शाखा खोलने का फैसला किया, मैं आपको शर्मिंदा नहीं होने दूंगा।

Pandya Store 20 july 2021 written update in hindi

वह शिव से पैसे देने और जमीन के कागजात वापस लेने के लिए कहता है, साथ ही दिमाग का इस्तेमाल न करने की सलाह देता है। सुमन ने उसकी खुशी के लिए प्रार्थना की। गौतम कहते हैं कि मैं अब किसी से बात नहीं करना चाहता। सुमन ने उसे शांत किया।

देव कहते हैं कि हमारे पास जमीन खाली करने के लिए छह महीने का समय है। शिव कहते हैं यह पैसा। धारा कहती है कि गौतम ने जो कहा वह करो, जमीन के कागजात वापस लो, और कुछ मत करो।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close