उप्र से आने वाले वाहनों को रोककर पुलिस ने की पूछतांछ, कागजात जांचे, चेकिंग अभियान के दौरान काटे चालान

Datia News : दतिया । उप्र सीमा से लगे चिरुला थाने के सामने पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान कई वाहनों के कागजात चेक किए गए। साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वालों पर चालानी कार्रवाई भी की गई। पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड ने सभी थानों को चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। इसीके तहत चिरूला थाना प्रभारी गिरीश शर्मा के नेतृत्व में चिरुला पुलिस ने थाने के सामने वाहन चेकिंग कर लोगों को सुरक्षा का एहसास कराया।

चेकिंग के साथ-साथ आने जाने वाले वाहनों पर नजर भी रखी गई। क्षेत्र में किसी भी प्रकार के अपराध की गतिविधि ना हो इसकाे लेकर भी चेकिंग के दौरान ध्यान दिया गया। चेकिंग के दौरान पुलिस ने संदिग्ध नजर आ रहे लोगों से पूछतांछ की। चिरूला थाना प्रभारी गिरीश शर्मा ने बताया कि पुलिस हर समय लोगों की सुरक्षा को लेकर तरह-तरह के अभियान चलाकर जान माल की सुरक्षा करने का भरसक प्रयास करती है।

इसी क्रम में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया है। चूंकि चिरुला थाना झांसी उप्र सीमा से लगा हुआ है। ऐसे में कई बार उप्र में अपराध घटित करने के बाद अपराधी मप्र की सीमा में भागने का प्रयास करते हैं। चिरुला पुलिस ऐसे अपराधियों की धरपकड़ भी कर चुकी है। इसीको देखते हुए थाना क्षेत्र में समय-समय पर चेकिंग अभियान चलाया जाता है।

ताकि सुरक्षा चाक चौबंद रहे। चैकिंग अभियान के दौरान चिरुला थाना प्रभारी गिरीश शर्मा, एएसआई मनोज बाथम सहित पुलिस बल मौजूद रहा। इस दौरान वाहन चालकों को रोककर दस्तावेजों की जांच के साथ ही उन्हें यातायात नियमों का पालन करने की समझाइश दी गई।

चिरूला पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान चार पहिया वाहनों पर खास फोकस करते हुए उन्हें रोका और आने जाने संबंधी जानकारी लेते हुए वाहनों के कागजात जांचे। साथ ही चालकों से यात्रा के दौरान वाहन संबंधी कागजात साथ रखने की हिदायत भी दी गई। वहीं बिना माक्स घूम रहे लोगों के विरुद्ध चालानी कार्रवाई भी की गई। इस दौरान चिरूला पुलिस बल मौजूद रहा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter