Saath Nibhana Saathiya 2 15 July 2021 Written Episode in Hindi : अनंत ने गेहना को बचाया
Saath Nibhana Saathiya 2 15 July 2021 Written Episode in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 15 July 2021 Written Episode in Hindi

अनंत हॉर्न बजाते हुए कार चलाता है और गहना से पूछता है कि क्या वह हॉर्न को जोर से सुन सकती है। गेहना हाँ कहती है। गुंडा दूसरे गुंडे को डांटता है कि बॉस लड़की का इंतजार कर रहा है। गुंडे ने उन्हें बताया कि उसका फोन गायब है, जब वह गहना के कमरे में गई तो यह उसके बैग में था। गुंडों को लगता है कि गहना ने इसे चुरा लिया है और उन्हें चिंता है कि कहीं वह किसी को बुला ले।

गेना अंदर से दरवाजा बंद कर देता है और जाने की कोशिश करता है, लेकिन फिसल कर गिर जाता है।

कुत्ता शेरू उस पर भौंकता है। वे गहना के कमरे में भागते हैं और शेरू के भौंकने को सुनकर लगता है कि गहना कुछ समस्या पैदा कर रही है।

वे जोर से दरवाजा खटखटाते हैं और उसे दरवाजा खोलने के लिए कहते हैं। गहना अनंत को बताती है कि शेरू अंदर भौंक रहा है और गुंडे बाहर से दरवाजा खटखटा रहे हैं।

गुंडे हॉर्न की आवाज सुनते हैं और दरवाजा तोड़ देते हैं। लेडी गहना से फोन छीनती है, उसे थप्पड़ मारती है, कॉल काटती है और गुंडों को यहां से गहना ले जाने का आदेश देती है। गहना उन्हें धक्का देती है और भागने की कोशिश करती है, लेकिन शेरू उसे भौंकता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 15 July 2021 Written Episode in Hindi

लेडी कहती है कि उसने अपने लिए यह चौकीदार रखा है और गुंडों को गहना को पकड़ने का आदेश देता है। शेरू इसके बजाय गुंडों पर भौंकता है। गहना ने शेरू को धन्यवाद दिया और जंगल में भाग गया।

घर में बा, गहना की सुरक्षा के लिए भगवान से प्रार्थना करते हैं और दीपक जलाते हैं। दीपक बुझ जाता है। गहना किसी नुकीली चीज पर कदम रखती है जिससे उसके पैर में चोट लग जाती है।

गुंडे उसका पीछा करते हैं और चेतावनी देते हैं कि वह उनसे बच नहीं सकती। वह दौड़ती रहती है और मदद के लिए कहनाजी से प्रार्थना करती है। कनक दीपक जलाता है और अनंत और गहना दोनों की रक्षा के लिए भगवान से प्रार्थना करता है क्योंकि अनंत गहना को बचाने गया है।

Watch : Anupama 15 July 2021 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 15 July 2021 Written Episode in Hindi

वह बा को इस बार गहना की नज़र करने के लिए कहती है क्योंकि वह हमेशा मुसीबत में पड़ जाती है, अनंत एक तरफ से दूसरी तरफ घूमते हुए सब्जी आलू बन गया है जो हमेशा गहना को बचाने की कोशिश कर रहा है;

अनंत एक अच्छी नौकरी के साथ एक अच्छा जीवन जी रहा था, लेकिन गहना के जीवन में प्रवेश के साथ, उसका जीवन लड़खड़ा गया है। वह गहना के खिलाफ बा का ब्रेनवॉश करती है कि अगर गहना ने उन्हें सागर की जघन्य योजना के बारे में सूचित किया होता,

Saath Nibhana Saathiya 2 15 July 2021 Written Episode in Hindi

तो वे मंडप आदि में प्रवेश करने से पहले टिया को बचा सकते थे। बा अनंत को बार-बार गहना के कारण परेशानी में पड़ने की याद दिलाती है। कनक उसके तनावग्रस्त चेहरे को देखकर मुस्कुराई।

Saath Nibhana Saathiya 2 15 July 2021 Written Episode in Hindi

अनंत गुंडे की मांद में पहुंचता है और वहां गहना की बाली देखकर सोचता है कि उसे अब कहां होना चाहिए। गहना दौड़ते-भागते थक जाती है और झाड़ियों के पीछे छिप जाती है।

गुंडे उसकी तलाश जारी रखते हैं। अनंत जंगल में गहना खोजता है। गुंडे गहना के हाथ पर कदम रखते हैं, वह अपने दर्द को नियंत्रित करती है। एक और गुंडा उसे दूर बुलाता है। गहना अपने छिपने से निकल जाती है। गुंडे उसे नोटिस करते हैं और उसके पीछे दौड़ते हैं।

अनंत गहना को बुलाता रहता है और रोता हुआ बैठ जाता है। गहना फिर से छिप जाती है और सोचती है कि वह उम्मीद नहीं खो सकती क्योंकि उसे घर लौटना है, बा के साथ खाना बनाना है, बापूजी को परोसना है, काकाजी के लिए लड्डू बनाना है, अनंत के साथ पढ़ना है, आदि।

Saath Nibhana Saathiya 2 15 July 2021 Written Episode in Hindi

वह छिपकर बाहर निकलती है और अपने आसपास के गुंडों को देखकर डर जाती है। गुंडे उसे पकड़ लेते हैं। अनंत पहुंचता है और गुंडों को बेरहमी से कुचल देता है। गुंडे उसे पकड़ लेते हैं और उस पर हमला करने वाले होते हैं जब कृष्णा पुलिस के साथ पहुंचता है और उन्हें गिरफ्तार कर लेता है।

अनंत और गहना खुशी-खुशी एक-दूसरे को देखते हैं और भावनात्मक रूप से एक-दूसरे को गले लगाते हैं। खोया है जो वो मिल जाएगा, टूटा है जो वो जुड़वाएगा…. बैकग्राउंड में गाना बजता है। शेरू गेहना पहुँचता है।

गहना ने उसे गले लगाया और धन्यवाद दिया और वह भाग गया। अनंत गहना को उठाकर ले जाता है। उन्हें देखकर कृष्ण प्रसन्न हो जाते हैं।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter