Saath Nibhana Saathiya 2 16 July 2021 Written Episode in Hindi : कनक, गहना को मारने के बारे में सोचती है, पर…
Saath Nibhana Saathiya 2 16 July 2021 Written Episode in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 16 July 2021 Written Episode in Hindi

साथ निभाना साथिया-2 16 जुलाई 2021 एपिसोड : देसाई परिवार अनंत और गहना के घर लौटने का बेसब्री से इंतजार करता है। बापूजी कहते हैं कि वह अधिक चिंतित हैं और चेतन को अनंत को बुलाने और पता लगाने के लिए कहते हैं कि क्या उन्होंने गहना को देखा। कनक सोचता है कि चिंगारी और आग को बढ़ाने का समय आ गया है, चेतन, अनंत से पूछने के लिए कहता है कि क्या वह ठीक है क्योंकि वह गहना को बचाने की कोशिश कर रहा है।

बा चिंतित हो जाता है। कनक जानबूझकर फिसल कर चाय के प्याले गिरा देती है।

हेमा को उम्मीद है कि कोई भी अपशगुन या अशुभ नहीं होगा। अनंत गहना और कृष्ण के साथ लौटता है और कहता है कि फिर कोई अशगुन नहीं होगा।

बा उनकी ओर चल पड़ती है। गहना यह सोचकर खुश हो जाती है कि वह उसे गले लगाने आ रही है, लेकिन बा उससे आगे निकल जाती है और इसके बजाय अनंत के पास चली जाती है।

टिया गहना के घायल पैर को देखती है और उसके लिए चिंतित हो जाती है। गहना कहती है कि वह ठीक है क्योंकि अनंत ने उसे बचाया।

बा ने इस स्थिति के लिए गहना को दोषी ठहराया और कहा कि अगर उसने सागर की योजना के बारे में बताया होता, तो वे टिया की रक्षा करते और उसे शादी के मंडप में प्रवेश नहीं करने देते।

Watch : Saath Nibhana Saathiya 2 15 July 2021 Written Episode in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 16 July 2021 Written Episode in Hindi

वह बापूजी से कहती है कि कान्हाजी ने अनंत और गहना की जान बचाई और उनकी रक्षा की। कनक सोचती है कि वह जल्द ही गहना के खिलाफ बा को बदल देगी।

शाम को, टिया गहना से कहती है कि वह बा के शब्दों के बारे में बुरा न माने क्योंकि वह उसकी और अनंत की अनुपस्थिति में उसके लिए प्रार्थना कर रही थी। गहना कहती है कि अच्छा है अगर बा को गुस्सा आता है क्योंकि गुस्से में प्यार छिपा होता है।

टिया पूछती है कि उसे अनंत का प्यार कब मिलेगा। गहना का कहना है कि अनंत ने उसे चिंता से बचाया है लेकिन वह उससे प्यार नहीं करता।

अनंत उसकी अनुपस्थिति में भोजन नहीं कर रहा था और उसके लिए बहुत चिंतित था, इसलिए यह प्रेम है, वह भाग्यशाली है कि उसके जीवन में एक ऐसा व्यक्ति है जो केवल उससे प्यार करता है ना कि दोहरे चेहरे वाला और सच्चा प्यार पाना मुश्किल है, सागर को याद करते हुए वह दुखी महसूस कर रहा है।

वह फिर सामान्य हो जाती है और गहना से पूछती है कि क्या वह अनंत के विचारों में उलझी हुई है। गहना कहती है नहीं। टिया कहती है कि वह जानती है कि भाई उससे प्यार करता है। अनंत अंदर आता है और पूछता है कि वे क्या चर्चा कर रहे हैं, टिया को जाने के लिए और गहना को आराम करने के लिए कहता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 16 July 2021 Written Episode in Hindi

टिया ताना मारती है कि वह चली जाएगी क्योंकि वह गहना की देखभाल करेगी और चली जाएगी। अनंत गहना को दवा देता है। वह कहती है कि उसके आने के बाद वह ठीक हो गई, उसका मतलब है कि उसके साथ घर लौटने के बाद।

वह कहता है कि वह बहुत ज्यादा बात कर रही है और उसे दवा लेने के लिए कहता है। नहीं तो वह उसे खिला देगा। वह अजीब चेहरे के साथ दवा खाती है और कहती है कि वह इन दिनों उससे बहुत डराती है। वह कहती है कि वह उसकी नहीं सुनती। वह कहती है कि वह उसके खिलाफ शिकायत करेगी। वह उसके होंठ बंद कर देता है और उनकी आंखें बंद कर देता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 16 July 2021 Written Episode in Hindi

वह पूछती है कि वह उसके लिए क्यों चिंतित है। वह कहता है कि वह उसके पूरे जीवन की देखभाल करेगा और किसी भी परेशानी को उसके पास नहीं आने देगा क्योंकि यह उसकी जिम्मेदारी है। वह उसका चेहरा देखती है। वह मुस्कुराता हुआ चला जाता है।

माना के हम यार नहीं.. बैकग्राउंड में गाना बजता है। वह उसकी बातों को याद करते हुए सीढ़ियों पर चलती है और विचारों में खोई टिया से भिड़ जाती है। टिया पूछती है कि वह कहाँ खो गई है। वह कहती है कि वह खाना बनाने जा रही है।

परेश का कहना है कि वह नहीं जाएगी क्योंकि वह घायल है और खाना पहले से ही तैयार है। अनंत और कृष्ण के साथ कृष्ण मेज पर भोजन परोसते हैं। परिवार जुड़ता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 16 July 2021 Written Episode in Hindi

गहना का कहना है कि वे उससे बहुत प्यार करते हैं, लेकिन वह इतनी घायल नहीं है। वह बा का हाथ पकड़ती है और कहती है कि जब उसके पास इतना प्यार और देखभाल करने वाली बा है तो उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। बा ने कनक को गहना के लिए हल्दी वाला दूध तैयार करने और सूखे मेवे मिलाने के लिए कहा क्योंकि गहना कमजोर है।

कनक यह सोचकर दूध उबालती है कि वह गहना के दूध में छिपकली डालना चाहती है और हल्दी की जगह मिर्च पाउडर मिलाने की कोशिश करती है। हेमा उसे पकड़ लेती है और कहती है कि वह उसके गुस्से और बड़बड़ाहट को महसूस कर सकती है,

उसे पता है कि वह अभी भी गहना से नफरत करती है, उसे इसके बजाय जहर मिलाना चाहिए और हमेशा के लिए गहना को समाप्त करना चाहिए। कनक ने उसे शांत होने के लिए कहा, वह पंडित जी को बुलाती है।

पंडितजी देसाई परिवार से मिलने जाते हैं। बा आने का कारण पूछती है। पंडितजी कहते हैं कि उन्होंने सुना है कि टिया की शादी रद्द हो गई है, इसलिए वह उनके लिए रिश्ता लेकर आए। बापूजी कहते हैं कि टिया को पहले अपनी पढ़ाई खत्म करने दो।

Saath Nibhana Saathiya 2 16 July 2021 Written Episode in Hindi

कनक का कहना है कि वह शादी के बाद भी अपनी पढ़ाई जारी रख सकती है। हीरल का कहना है कि टिया को प्यार हो सकता है।

पंकज का कहना है कि टिया निर्दोष है और सागर की तरह किसी के लिए भी गिर सकती है। उनकी चर्चा जारी है।

अनंत उन्हें अपनी चर्चा बंद करने और पहले टिया की राय पूछने के लिए कहता है। पंडित जी दूल्हे की तस्वीर दिखाते हैं और कहते हैं कि एक छोटी सी समस्या है, इस आदमी की पत्नी की पिछले साल मृत्यु हो गई थी।

टिया रोती हुई भाग जाती है। पंकज पंडित जी से पूछते हैं कि उनकी अपनी बेटी के लिए दूसरा रिश्ता लाने की हिम्मत कैसे हुई। पंडितजी कहते हैं कि उन्हें भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि उनकी बेटी की शादी रद्द होने के बाद रिश्ता हो रहा है।

Saath Nibhana Saathiya 2 16 July 2021 Written Episode in Hindi

गहना का कहना है कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि यह टिया की गलती नहीं है, वे टिया के लिए कई रिश्ते लाएंगे।

कनक का कहना है कि यह कहना आसान है और जब वह घर से बाहर निकलती है तो लोग टिया को ताना मारेंगे। गहना कहती हैं कि उनके पास आधुनिक सोच है, फिर उनकी सोच कैसे बदली।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter