Sasural Simar Ka 2 8 October 2021 Written Update in Hindi : संध्या ने मोहित को थप्पड़ मारा और शादी रोक दी
Sasural Simar Ka 2 8 October 2021 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 8 October 2021 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 8 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत मोहित और अदिति के शादी की रस्मों के लिए बैठने से होती है। पंडित जी ने दुल्हन की भाभी को आकर घाटबंधन करने को कहा।

सिमर सामने आती है और अदिति की धमकी को याद करते हुए घाटबंधन बांध देती है। पंडित जी ने कन्या के माता-पिता से कन्यादान करने को कहा।

संध्या रोती है और गजेंद्र के साथ कन्यादान करने जाती है। संध्या गजेंद्र को बेबसी से देखती है। पंडित जी उन्हें राउंड के लिए खड़े होने के लिए कहते हैं।

वे चक्कर लगाने लगते हैं। संध्या मोहित को अदिति का हाथ पकड़े हुए देखती है और चक्कर लगाने लगती है। सिमर भगवान से कुछ चमत्कार करने और अदिति को बचाने की प्रार्थना करती है। संध्या अदिति की बातों को याद करती है और उससे इस शादी को रोकने के लिए कहती है, नहीं तो वह खुद को मार लेगी। वह हाथ में फूल की पंखुड़ियां फेंकती है और मंडप में जाती है। सिमर अपनी आँखें बंद करके माता रानी से प्रार्थना करती हुई खड़ी होती है।

संध्या मोहित को रोकती है और जोर से थप्पड़ मारती है। सब चौंक जाते हैं। मोहित संध्या को गुस्से से देखता है। सिमर मंडप में जाती है और घाटबंधन की गाँठ खोलती है। वह अदिति के साथ खड़ी है।

Sasural Simar Ka 2 8 October 2021 Written Update in Hindi

संध्या पूछती है कि मेरी बेटी को छूने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई? वह उसे अपनी बेटी से दूर जाने के लिए कहती है और उसे मंडप से नीचे धकेल देती है। उसकी पगड़ी गिर जाती है। संध्या मंडप से नीचे आती है और कहती है कि अदिति मेरी बेटी है, न कि कोई बेजान शरीर या चीज जिससे आप कुछ भी कर सकते हैं। मोहित अदिति को घूरता है। संध्या उसे अदिति को घूरना बंद करने के लिए कहती है।

मोहित कहते हैं कि अगर मैं नहीं करता। आरव उसे वापस जाने और अपनी सीमा में रहने के लिए कहता है। मोहित कहते हैं कि तुमने बहुत बड़ी गलती की है, साले साहब।

विवान कहता है कि हम अदिति के भाई हैं और उसे पीछे हटने के लिए कहते हैं। राणा जी काफी कहते हैं और बड़ी मां से पूछते हैं कि उनकी बहू ने राणा के बेटे को थप्पड़ मारने की हिम्मत कैसे की।

Watch : Sasural Simar Ka 2 7 October 2021 Written Update in Hindi

वह जवाब मांगता है। संध्या कहती है कि मैं आपको जवाब दूंगा, मैं आपको अदिति और मेरा फैसला बताऊंगा, मेरी बेटी इस व्यक्ति से शादी नहीं करेगी। गजेंद्र पूछते हैं कि तुम शादी क्यों तोड़ रहे हो, क्या हुआ?

संध्या कहती है कि मैं उसकी इज्जत का रक्षक हूं, मेरी बेटी मेरी शान, सम्मान और जीवन है। वह कहती है कि यह शादी नहीं होगी और मुझे इससे आगे कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। राणा जी पूछते हैं कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई? संध्या कहती है कि मेरी बेटी तुम्हारे बेटे से कभी शादी नहीं करेगी। राणा जी पूछते हैं आप कौन हैं?

Sasural Simar Ka 2 8 October 2021 Written Update in Hindi

आरव कहते हैं माँ। उनका कहना है कि जब मां ने कहा कि यह शादी नहीं होगी तो ऐसा नहीं होगा और घर में उनकी बातों को कोई भी मना नहीं करता। सिमर का कहना है कि आपके बेटे की सच्चाई है ….

राणा जी पर्याप्त कहते हैं और कहते हैं कि यह गठबंधन गीतांजलि देवी द्वारा तय किया गया था और उनके फैसले के बारे में पूछता है। बड़ी माँ संध्या को देखती है और बताती है कि यह शादी का फैसला मेरा था,

और मैं अपनी जुबान / फैसले से कभी पीछे नहीं हटती। हर कोई हैरान है। बड़ी माँ का कहना है कि संध्या ओसवाल ओसवाल परिवार की बड़ी बहू हैं और मेरा मानना ​​है कि एक माँ का निर्णय किसी के निर्णय से परे होता है, और उसने अपना निर्णय घोषित कर दिया है, इसलिए कृपया हमें क्षमा करें, यह शादी नहीं होगी।

वह कहती है कि मैं अभी इस गठबंधन को सबके सामने तोड़ रही हूं। अदिति मुस्कुराती है और रोती है। राणा जी पूछते हैं कि क्या यह मजाक है, पहले आपने हमें यहां शादी के प्रस्ताव के साथ बुलाया, शादी जल्दी करने के लिए कहा और फिर यह अपमान। बड़ी माँ उसे यह समझने के लिए कहती है कि यह रिश्ता टूट गया है। आरव और विवान उसे जाने के लिए कहते हैं। राणा जी पूछते हैं कि क्या आप जानते हैं कि मेरे परिवार के अपमान का क्या परिणाम होगा।

Sasural Simar Ka 2 8 October 2021 Written Update in Hindi

बड़ी माँ कहती है कि तुम मेरा अपमान कर रहे हो। वह हाँ कहता है, और कहता है कि आपके परिवार के सभी सदस्यों को इस अपमान के लिए भुगतान करना होगा, खासकर इस महिला को जिसने मेरे बेटे पर हाथ उठाया था। गजेंद्र उसे सीमा में रहने और अपनी मां और पत्नी के साथ शिष्टाचार से बात करने के लिए कहता है। वह उसे अपनी बारात के साथ जाने का अनुरोध करता है।

राणा जी कहते हैं कि यह बारात चली जाएगी, लेकिन इस घर की सुख-शांति छीन लेगी। उनका कहना है कि वह उनके जीवन को दयनीय बना देंगे। बड़ी मां बताती हैं कि उन्हें बर्बाद करने के लिए उन्हें कई जन्म लेने होंगे,

क्योंकि उनकी दीवारें इतनी बड़ी हैं कि उनकी छोटी सोच और घटिया मानसिकता उसे पार नहीं कर सकती। राणा जी मोहित को आने के लिए कहते हैं। मोहित का कहना है कि मैं कुछ भी अधूरा नहीं छोड़ता, मैंने उसके साथ आधा फेरा लिया है, पूरा फेरा लूंगा और उसे अपना बनाऊंगा।

वह अदिति की ओर चलता है। आरव उसे रोकता है और उसकी गर्दन पकड़ लेता है। अदिति चौंक जाती है। आरव कहता है कि अगर तुम मेरी बहन के खिलाफ कुछ भी कहोगे तो मैं तुम्हारी जीभ निकाल दूंगा। मोहित ने अपनी बंदूक निकाली और आरव के माथे पर निशाना साधा।

Sasural Simar Ka 2 8 October 2021 Written Update in Hindi

विवान और गजेंद्र भी बंदूक लेते हैं और राणा को निशाना बनाते हैं। बड़ी माँ चौंक जाती है। सिमर आरव से सावधान रहने को कहती है। गजेंद्र ने राणा जी से अपने बेटे को रोकने के लिए कहा, नहीं तो वह यहां से मर जाएगा। राणा जी मोहित को धैर्य रखने के लिए कहते हैं और उसे शूट न करने के लिए कहते हैं।

मोहित कहता है कि वह उसे मार डालेगा। आरव का कहना है कि मैं देखना चाहता हूं कि ओसवाल परिवार में कौन शूटिंग करेगा। मोहित ने हवा में शूट किया। हर कोई हैरान है। सिमर आरव के पास दौड़ती है।

मोहित का कहना है कि यह खत्म नहीं हुआ है और आगे भी जाएगा। वह जाने के लिए मुड़ता है और कहता है कि मैं तुम्हें गीतांजलि देवी ओसवाल नहीं छोड़ूंगा। मैं आपसे फिर मिलूंगा, बंदूक से हवा में गोली मारूंगा और उसे बड़े आश्चर्य के लिए तैयार रहने के लिए कहूंगा। ओसवाल देखता है।

Image credit & source : Mx Player

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter