कंदरपुरा घाट पर हुई गोलीबारी की जांच करेगी एसआईटी, एसपी दूसरी बार सेवढ़ा पहुंचे, टीम को दिए आवश्यक निर्देश

Datia News : दतिया। सेवढ़ा के कंदरपुरा घाट पर माफिया द्वारा की गई गोलीबार में दो आरक्षक घायल हो गए थे। इस घटना के बाद एसपी अमन सिंह राठौड ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी गहन जांच पड़ताल के लिए एसआईटी टीम गठित की है। जिसमें अतरेटा थाना प्रभारी शैलेंद्र गुर्जर,  डीरोलीपार थाना प्रभारी वैभव गुप्ता सहित अन्य थाना प्रभारियों को शामिल किया गया। यह टीम मामले को लेकर जांच पड़ताल करेगी।

घटना के बाद एसपी अमन सिंह दोबार सेवढ़ा का भ्रमण कर चुके हैं। शुक्रवार को भी उन्होंने सेवढ़ा थाने पर पहुंचकर गठित की गई एसआईटी टीम के सदस्यों से चर्चा की और मामले की जांच को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इधर सूत्रों से जानकारी मिली है कि गोलीबारी की घटना को लेकर पुलिस ने कुछ लोगों पर शिकंजा कसा है। जिन्हें पकड़कर पुलिस पूछतांछ कर रही है।

फिलहाल पुलिस ने इसको लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। इधर एसपी ने भी टीम के सदस्यों से जल्द मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए। शुक्रवार को एसपी राठौड के सेवढ़ा भ्रमण के दौरान अतरेटा थाना प्रभारी शैलेंद्र गुर्जर, पंडोखर थाना प्रभारी यादवेंद्र गुर्जर, डीरोलीपार थाना प्रभारी वैभव गुप्ता व सेवढा थाने के सब इंसपेक्टर नीरज कुमार उपस्थित रहे।

गोलीबारी में दो आरक्षक हुए थे घायल

हाल ही में कंदरपुरा घाट पर अवैध रेत उत्खनन कर रहे माफिया से उड़नदस्ता टीम से आमने-सामने होने पर उसके द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में दो आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें उपचार के लिए ग्वालियर भेजा गया था। जहां उनका उपचार जारी है। गोलीबारी की इस घटना के बाद माफिया को रोक पाने में पुलिस प्रशासन की नाकामी को लेकर विभाग की किरकिरी हो रही है। जिसके बाद से मामले के आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close