देखें वीडियो : सनी लियोनी के बोल्ड अंदाज वाले वीडियो ने लाखों दिलों पर ढाया कहर, फैंस बोले ‘फाइनली मजा आ गया सनी मैम’

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी जब भी सोशल मीडिया पर एक्टिव होती हैं तो धूम मचाकर रख देती हैं। उनके फैंस हमेशा सनी लियोनी के बोल्ड अंदाज के दीवाने रहते हैं। इस बार भी लियोनी ने अपने पुराने अंदाज में लौटते हुए फिर से एक बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उनके बोल्ड अवतार ने तहलका मचा दिया है। फैंस उस वीडियो की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। कई फैंस ने इस पर जमकर कमेंट भी किए हैं।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Sunny Leone (@sunnyleone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

यह भी पढ़ें : Nora Fatehi : नोरा फतेही के बाथरूम वीडियोज लीक, आपने देखा क्या ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) पिछले काफी दिनों से अपना क्यूट और प्रैंक वीडियो पोस्ट कर फैंस को एंटरटेन कर रही थीं। वहीं एक्ट्रेस के फैंस को उनके बोल्ड वीडियो (Sunny Leone Bold Video) का बेसब्री से इंतजार था जो कि अब खत्म हो चुका है। सनी लियोनी ने पुराने अंदाज में लौटते हुए फैंस को बेहतरीन विजुअल ट्रीट दी है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Sunny Leone (@sunnyleone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

यह भी पढ़ें : Sapna Choudhary के नए लुक ने फैंस काे कर दिया सरप्राइज, फैंस के कमेंट से अब सोशल मीडिया पर मच रही धूम

सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Sunny Leone Official Instagram) पर अपना एक बेहद बोल्ड और स्टनिंग वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो ब्लैक कलर की फ्रंट कट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस को सेक्सी वॉक करते देखा गया है। साथ ही उनका स्टाइल और अंदाज दिल चुराने वाला है।

यह भी पढ़ें : TMKOC : बबीता जी ने अपनी अदाओं से बिखेरा जलवा, देखें फोटोस , टप्पू ने कहा…

सनी लियोनी के लेटेस्ट वीडियो को महज दो घंटे में 7 लाख 76 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर उनकी बोल्डनेस की तारीफ करते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है फाइनली मजा आ गया सनी मैम। इसके साथ ही बाकी फैंस कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर वाले इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Sunny Leone (@sunnyleone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सनी लियोनी के ओवरऑल लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की फ्रंट कट आउट ड्रेस के साथ ब्लैक कलर की हील पहनी हुई है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप करते हुए अपने लिपस्टिक को बोल्ड रखा है। खुले बालों और सिंपल गोल्ड चेन में सनी लियोनी लाखों दिलों पर कहर ढाती देखी जा रही हैं। सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही मलयालम साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘शेरो’, तमिल फिल्म ‘वीरमादेवी’ और ‘रंगीला’ में नजर आएंगी। इसके साथ ही वो डायरेक्टर विक्रम भट्ट की फिल्म ‘अनामिका’ में भी देखी जाने वाली हैं। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter