लाडोरतन मल्टीस्पेशलिटी हास्पीटल में सुपर स्पेशलिटी ओपीडी का शुभारंभ रविवार को, अन्य मेडीकल सुविधाएं भी होंगी शुरू

Datia News : दतिया । लाडोरतन मल्टीस्पेशलिटी हास्पीटल में रविवार से सुपर स्पेशलिटी ओपीडी की सुविधा शुरू की जा रही है। जिसमें नाममात्र की फीस के साथ ही चिकित्सकीय परामर्श मरीजों को दिया जाएगा। यह जानकारी डा.अनिल अर्गल और कोर्डिनेटर गौरव शर्मा ने संयुक्त रूप से दी।

उन्होंने बताया कि दतिया जिले को लाभ देने के लिए इस हास्पीटल में सुपर स्पेशलिटी ओपीडी सुविधा शुरू की जा रही है। इसके तहत अपोलो स्पेक्ट्रा हास्पीटल ग्वालियर के साथ मिलकर यह प्रयास किया गया है।

उन्होंने बताया कि अभी तक मरीजों को किसी विशेष बीमारी के लिए ग्वालियर या झांसी जाना पड़ता था। जो अब नहीं जाना पड़ेगा। चिकित्सकीय परामर्श के लिए पहले मरीजों को रजिस्ट्रेशन कराना होगा।

रविवार को इस सुविधा के शुभारंभ अवसर पर अनुभवी ह्दयरोग विशेषज्ञ डाॅ.अभिषेक शर्मा, डाॅ. आभास कुमार मस्तिष्क एवं स्पाइन रोग िवशेषज्ञ एवं डाॅ. नीरज अग्रवाल किडनी रोग विशेषज्ञ इस ओपीडी में अपनी सेवाएं देंगे।

डॉ. अनिल अर्गल एवं कोर्डिनेटर गौरव शर्मा ने बताया िक इसके अलावा लाडोरतन हास्पीटल में जल्दी ही आयुष्मान कार्ड संबंधी सुविधा भी शुरू की जा रही है। हास्पीटल में 10 बेड का आइसीयू भी तैयार किया गया है। जो जल्दी शुरू हो जाएगा।

उन्होंने बताया कि कोरोना काल में भी जिला अस्पताल व मेडीकल कालेज को हमने अपनी तरफ से हर सुविधा प्रदान की थी। फलस्वरूप शहर में अब स्वास्थ्य संबंधी अन्य सुविधाओं को बढ़ाने के लिए भी लाडो रतन हास्पीटल आगामी कार्यक्रम के तहत अनेक सुविधाएं शुरू करने जा रहा है। इससे आसपास व शहर के लोगों को चिकित्सकीय सुविधा के लिए कहीं और नहीं जाना पड़ेगा। हम इस हास्पीटल को सेवाभाव का ब्रांड बनाना चाहते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter