Tera Mera Saath Rahe 10 September 2021 Written Update in Hindi : राशी ने खुद को बचाने के लिए गोपी को फंसाया
Tera Mera Saath Rahe 10 September 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 10 September 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 10 सितंबर 2021 एपिसोड : निखिला गोपी से कहती है कि उसे अंग्रेजी में भाषण देना है। राशी सोचती है कि अब उन्हें पता चल जाएगा कि गोपी अनपढ़ है। गोपी कहते हैं मैं कैसे कर सकता हूँ? मीनल कहती है कि वह तनाव में है तो उसे रहने दो। निखिला कहती हैं कि उनकी कुछ जिम्मेदारियां हैं। मुझे पता है कि मेरी गोपी बहू इतनी सुनहरी अंग्रेजी में बात करेगी कि हर कोई दंग रह जाएगा।

गोपी राशी के पास आती है और पूछती है कि क्या उन्होंने निखिला से कहा कि वह अंग्रेजी नहीं जानती? राशी हाँ कहती है लेकिन वह चाहती है कि तुम कुछ सीखो। गोपी कहते हैं कि मैं एक दिन में अंग्रेजी कैसे सीख सकता हूं?

आप अंग्रेजी जानते हैं तो क्या आप मुझे पढ़ा सकते हैं? राशी कहती है कि मुझे तैयार होना है, मेरे पास समय नहीं है। वह वहां से चली जाती है। गोपी का कहना है कि सक्षम भी अंग्रेजी जानता है, मैं उसकी मदद मांग सकता हूं।

राशि वीडियो कॉल रमीला. रमीला का कहना है कि गोपी घर को बहुत अच्छे से संभालती थीं। राशी का कहना है कि आज चेहरा प्रकट करने की रस्म है लेकिन उन्होंने मुझे ऐसे उबाऊ कपड़े दिए हैं।

Tera Mera Saath Rahe 10 September 2021 Written Update in Hindi

मेरा क्रेडिट कार्ड काम क्यों नहीं कर रहा है? रमीला कहती है कि मैंने पैसे का इस्तेमाल नौकरानी पाने के लिए किया। वह राशी से किसी भी दुकान पर कॉल करने और उन्हें बताने के लिए कहती है कि आप मोदी परिवार से बात कर रहे हैं,

वे आपको बिना पैसे मांगे सामान भेज देंगे। रमीला कॉल समाप्त करती है। राशि एक डिजाइनर की दुकान पर कॉल करती है और कुछ कपड़े और गहने मंगवाती है।

गोपी अपने कमरे में आती है। शक्सम वहीं काम कर रहा है। गोपी का कहना है कि आज एक चेहरा प्रकट करने वाला समारोह है और माजी ने मुझे अंग्रेजी में भाषण देने के लिए कहा तो मैं सोच रहा था ..

सक्षम ने जो कपड़े लाए थे उसे देखता है और पूछता है कि यह सब क्या है? गोपी का कहना है कि ये समारोह के लिए कपड़े हैं। सक्षम कहते हैं कि आपको हर रोज नए कपड़े और गहने पाकर खुश होना चाहिए। गोई कहते हैं कि मैं खुश हूं। सक्षम का कहना है कि मेरे पास काम है इसलिए छोड़ दो। गोपी तेजल से पूछने की सोचता है।

गोपी तेजल के कमरे में आती है। उसे वहाँ अंग्रेजी की किताबें मिलती हैं और वह उससे मदद माँगने की सोचती है। गोपी कहते हैं कि मैं ज्यादा पढ़ा-लिखा नहीं हूं, मेरे पास बस है .. तेजल कहते हैं कि मुझे चिराग से मिलना है, वह वहां से चली जाती है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 9 September 2021 Episode

Tera Mera Saath Rahe 10 September 2021 Written Update in Hindi

बाजार में चिराग और तेजल हैं। चिराग का कहना है कि हमें राशि के लिए कुछ लेना है, वह हमारे घर में अजीब महसूस कर रही है। रमीला उसी दुकान पर आती है। वहां उसकी मुलाकात चिराग से होती है।

एक डिजाइनर की दुकान राशि के लिए कपड़े भेजती है। निखिला 11 लाख का बिल देखती है और पूछती है कि ये सामान किसको मिला? बा और मीनल का कहना है कि हमने कुछ भी ऑर्डर नहीं किया। राशी परेशान हो जाती है।

निखिला पूछती है कि क्या उसने यह सब सामान मंगवाया है? राशी का कहना है कि मैंने नहीं किया। बा कहते हैं तब ही गोपी रह जाती है।

निखिला और मीना गोपी के पास आती हैं। गोपी ने उसे बैठने के लिए कहा। निखिला पूछती है कि क्या उसने दुकान से कुछ सामान मंगवाया है? गोपी भ्रमित है।

Tera Mera Saath Rahe 10 September 2021 Written Update in Hindi

रमीला ज्वैलरी सेट देख रही हैं। वह चिराग को देखती है और रोने लगती है। वह पूछता है कि क्या हुआ? रमिला कहती है कि हम अमीर हुआ करते थे, गोपी और राशी की शादी कराने के लिए मुझे यह हार बेचनी पड़ी थी।

चिराग कहता है कि मैं यह हार तुम्हें उपहार में दूंगा, मुझे पता है कि यह तुम्हारे लिए बहुत मायने रखता है। रमीला कहती है कि मैं तुम्हें ना नहीं कह सकती।

चिराग उसके लिए इसे खरीदता है। रमिला राशी को फोन करती है और कहती है कि हमारी चाल काम कर रही है। राशी का कहना है कि निखिला गुस्से में है। रमीला का कहना है कि वह अमीर है लेकिन फिर भी इस तरह काम करती है। राशी कहती है कि वह गोपी से पूछने गई है।

निखिला गोपी से सामान के बारे में पूछती है। सक्षम का कहना है कि उसने उन्हें आदेश दिया होगा, मुझे पता है कि उसे ड्रेस अप करना पसंद है। गोपी कहते हैं कि मैं सच कह रहा हूं,

Tera Mera Saath Rahe 10 September 2021 Written Update in Hindi

मैंने कुछ भी आदेश नहीं दिया। निखिला सक्षम से कहती है कि अगर उसने उन सभी वस्तुओं का ऑर्डर दिया तो वह झूठ क्यों बोलेगी? वह उन सभी वस्तुओं को अपने पास रखना चाहेगी।

सक्षम का कहना है कि मैं उसे जानता हूं, यह पहले भी हुआ था। निखिला पूछती है कि तुम्हारा क्या मतलब है? सक्षम ने निखिला को बिल देखने के लिए कहा। हमें पता चल जाएगा कि इसे किसके लिए संबोधित किया गया था। सक्षम जाकर बिल चेक करता है। राशि ने बिलों को बदल दिया है और अब वे गोपिका मोदी को संबोधित कर रहे हैं। निखिला गोपी को घूरती है।

Image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter