Tera Mera Saath Rahe 7 September 2021 Written Update in Hindi : निखिला गोपी और राशि की परीक्षा लेती है
Tera Mera Saath Rahe 7 September 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 7 September 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 7 सितंबर 2021 एपिसोड : निखिला ने गोपी को भारी गहने भेंट किए। वह राशी को केवल एक हार देती है। उसका पति कहता है कि क्या आपको नहीं लगता कि यह अनुचित है? निखिला का कहना है कि राशी उसकी बड़ी बहन है लेकिन शादी के अनुसार, गोपी इस घर की बड़ी बहू है, उसे यहां और अधिक सम्मान और सम्मान मिलेगा। सब इशारा। राशी सोचती है कि गोपी हमेशा मेरी नौकर थी और अब वह इस घर की रानी बनेगी?

बा ने बेटे-बहू को गले लगाया। वह कहती है कि तुम दोनों सुंदर हो। गोपी कहती है कि तुम भी खूबसूरत हो। बा ने सक्षम को खुश होने के लिए कहा, वह गोपी से शादी करना चाहता था।

जोड़े सभी से आशीर्वाद लेते हैं। निखिला जोड़ों को मंदिर ले आती है। वह कहती है कि गोपी मेरी बड़ी बहू है इसलिए वह अब आरती करेगी। गोपी हमेशा उसके साथ रहने के लिए काहना को धन्यवाद देता है। सेजल आईपैड पर आरती लाती है और गोपी को वहां से आरती पढ़ने को कहती है।

अंग्रेजी में आरती नहीं पढ़ पाने से गोपी परेशान हो जाती है। राशी सोचती है कि अब उसका अपमान होगा और मैं आरती करूँगा। अचानक गोपी मंत्र का जाप करने लगती है और आरती करती है। राशी स्तब्ध और गुस्से में है।

Tera Mera Saath Rahe 7 September 2021 Written Update in Hindi

रमीला तस्वीरें देख रही हैं। उसका पति कहता है कि तुम अब गोपी को याद कर रहे हो? रमीला कहती हैं कि गोपी का कमरा हमें किराए पर देना चाहिए, हमें अच्छे पैसे मिलेंगे।

वह कहता है कि यह गोपी का कमरा है। रमीला कहती है कि गोपी के चले जाने के बाद हमें अब एक नौकर रखना होगा। वह गुस्से में चला जाता है।

राशी रमिला को फोन करती है और कहती है कि यह निखिला सख्त है और वह गोपी को बहुत ज्यादा फुटेज दे रही है। रमिला कहती है कि उसका सच जल्द ही सामने आ जाएगा, उन्हें पता चल जाएगा कि गोपी मूर्ख और अनपढ़ है तो आप घर में सब कुछ संभाल सकते हैं।

निखिला गोपी की प्रशंसा करती है और कहती है कि तुमने बहुत अच्छी आरती की। आपने वह भी पढ़ा जो आईपैड में नहीं लिखा था, कैसे? गोपी कहते हैं कि आरती दिल से की जाती है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 6 September 2021 Episode

Tera Mera Saath Rahe 7 September 2021 Written Update in Hindi

मुझे यह भजन दिल से याद है। निखिला उसे आशीर्वाद देती है। शाशम देखता है। सेजल कहती हैं चलो रस्में शुरू करते हैं। निखिला पूछती है कि राशी कहाँ है? गोपी कहती है कि उसे भूख लगी होगी। निखिला कहती है लेकिन उसे ऐसे नहीं जाना चाहिए था।

राशी रसोई में आती है और रमीला को वीडियो कॉल पर दिखाती है। राशी का कहना है कि आसपास कोई खाना नहीं है। वह एक दूध का बर्तन ढूंढती है और उससे सीधे पीना शुरू कर देती है।

सेजल वहां आती है और चिल्लाती है कि यह दूध रस्म के लिए था और तुमने इसे पिया? परिवार के सभी सदस्य वहां आते हैं। निखिला सारा दूध चला गया देखती है और कहती है कि यह एक सुंदर रवैया नहीं है।

Tera Mera Saath Rahe 7 September 2021 Written Update in Hindi

भूख लगी हो तो बताना चाहिए था लेकिन बिल्ली की तरह दूध पिया। सेजल कहती हैं कि अब हम रस्म कैसे करेंगे? मीनल निखिला से उसे रहने देने के लिए कहती है, उसे भूख लगी होगी।

निखिला का कहना है कि हम सभी भूखे और थके हुए हैं लेकिन हम सभी ने आरती में हिस्सा लिया। वह राशी से पूछती है कि अब हम अनुष्ठान कैसे करेंगे?

सक्षम कहते हैं कि हम इसे छोड़ सकते हैं। निखिला का कहना है कि गोपी सही रस्म करना चाहेगी? गोपी डर जाती है और सिर हिला देती है। रामिल ने राशी को विश्वास दिलाने के लिए फुसफुसाते हुए कहा। राशी कहती है कि मैं ड्राइवर के साथ जाऊंगा और दूध लाऊंगा।

चिराग का कहना है कि सभी दुकानें बंद होनी चाहिए। निखिला कहती है कि हमारी नंदिनी दूध दे सकती है। राशी कहती है कि मैं उससे प्राप्त कर सकता हूं।

Tera Mera Saath Rahe 7 September 2021 Written Update in Hindi

निखिला राशी और अन्य को अस्तबल में लाती है। वह राशी को एक गाय दिखाती है और कहती है कि यह नंदीना है। आपको उससे दूध लेना है। मीनल कहती है कि वह ऐसा नहीं कर सकती। निखिला कहती है कि राशी दूध लेना चाहती थी इसलिए मैं उसे मौका दे रहा हूं।

वह राशी को एक बाल्टी देती है और उसे जाने के लिए कहती है। वह गोपी को एक और बाल्टी देती है और कहती है कि मुझे यकीन है कि मेरी पसंद ने मुझे निराश नहीं किया। उसे दूध अवश्य मिलेगा। गोपी डर गया। बा का कहना है कि ये आधुनिक लड़कियां हैं,

उन्हें नहीं पता कि गाय से दूध कैसे निकाला जाता है। निखिला का कहना है कि यह अनुभव के बारे में नहीं है, लेकिन क्या उनमें चुनौतियों का सामना करने की हिम्मत है या नहीं। वह उन दोनों को अस्तबल के अंदर जाने के लिए कहती है। निखिला सभी को वहां से ले जाती है। राशी और गोपी तनाव में हैं।

Image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close