बाइक सवार हमलावरों ने युवक को मारी गोली, सीने में लगी, इधर पत्नी मायके गई तो दुखी युवक ने लगा ली फांसी

Datia News : दतिया । कोतवाली थाना क्षेत्र के फिल्टर प्लांट के पास कुछ युवकों ने रंजिश के चलते एक युवक को गोली मार दी। गोली उसके सीने में लगी है। इससे बाद घायल युवक को गंभीर हालात में जिला अस्पताल से ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। घटना को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हैं। फिलहाल कोतवाली पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे, जिन्होंने युवक को घेरकर उस पर फायर झोंक दिया।

जानकारी के अनुसार स्थानीय फिल्टर प्लांट के पास शुक्रवार रात लगभग 12 बजे चंदन पुत्र हरि वाल्मिक (23) निवासी फिल्टर प्लांट पर कुछ युवकों ने हमला कर उसे गोली मार दी। बताया जाता है कि दो बाइक पर सवार होकर आरोपित सोनू वाल्मिक, सल्लू वाल्मिक, रमेश वाल्मिक, काशी प्रकाश वाल्मिक सभी निवासी फिल्टर दतिया वहां पहुंचे और विवाद करने लगे। युवक चंदन की आरोपितों से रंजिश चल रही थी।

आपसी विवाद के बाद आरोपितों ने युवक पर कट्टे से फायर कर दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल होकर वहां गिर पड़ा। घटना के बारे में जब घायल के परिजनों को सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे आैर उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर दौड़े। जहां डाॅक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत होने पर उसे ग्वालियर रेफर कर दिया है। थाना कोतवाली ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पत्नी के मायके जाने से दुखी युवक ने लगा ली फांसी

इधर थाना क्षेत्र दुरसड़ा के ग्राम घोंघूखिरिया में शनिवार सुबह एक विवाहित युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। जानकारी मिलने पर दुरसड़ा पुलिस ने पहुंचकर शव कब्जे में लेकर भांडेर पीएम के लिए भेजा। घटना के संबंध में पूछतांछ के दौरान मृतक के स्वजनों ने बताया कि मृतक जीतू परिहार पुत्र कोमल 25 का विवाह 2013 में ग्राम खकल तहसील पूंछ जिला जालौन उप्र निवासी रचना से हुआ था। मृतक का 8 साल का लड़का भी है। किसी विवाद पर उसकी पत्नी मायके चली गई और फिर ससुराल वाले उसकी पत्नी को वापिस नहीं भेज रहे थे। इसी बात से नाराज होकर उसने शनिवार सुबह नौ बजे के लगभग अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। दुरसड़ा पुलिस ने पीएम उपरांत शव स्वजनों को सौंपकर इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter