MI vs RCB IPL 2021: हर्षल-डीविलियर्स के दम पर आरसीबी का जीत से आगाज, मुंबई को हराया

MI vs RCB IPL Score: इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन शुरू हो चुका है। भारत में दो साल बाद फिर से आईपीएल का आयोजन हो रहा है। उद्घाटन मुकाबले में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने िपछले सीजन की चैंपियन मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में हराकर जीत से आगाज किया। बैंगलोर की तरफ से हर्षल पटेल और एबी डीविलियर्स हीरो रहे।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन का पहला मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के बीच खेला गया। पहले मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के लिए प्लेइंग XI चुनना थोड़ा मुश्किल भरा रहा। आरसीबी के पास विदेशी खिलाड़ियों के नाम पर कुछ दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं। जिन्होंने मैच में शानदार प्रदर्शन किया। आरसीबी के लिए पिछला सीजन अच्छा रहा था और टीम प्लेऑफ तक पहुंचने में कामयाब रही थी। इस बार टीम अपने पहले खिताब की तलाश में उतरी है। उसके इस लक्ष्य के बारे में पहली जीत से पता चलता है। वहीं मुंबई इंडियंस की नजर खिताब की हैट्रिक पर है, लेकिन पहले मैच में कांटे के मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा।

पहले मैच में ऐसा हो सकती है मुंबई इंडियंस का प्लेइंग XI : रोहित शर्मा (कप्तान), क्रिस लिन, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, नाथन कूल्टर नाइल।

आरसीबी का प्लेइंग XI में यह हो सकती है स्थिति : विराट कोहली (कप्तान), रजत पटिदार, एबी डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, डैन क्रिस्टियन, वॉशिंगटन सुंदर, काइल जेमीसन, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter