जानवरों के लिए छपरा डालने के विवाद में ग्रामीण की हत्या, चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज

Datia News : दतिया। नगर के ग्वालियर चौराहा िस्थत वार्ड 12 में जानवरों के लिए छपरा डालने को लेकर हुए विवाद में घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई। गत शनिवार को इस मामले में 4 लोगों ने एकराय होकर रामप्रकाश और उसके चचेरे भाई की लाठी व लोहे के सरियों से मारपीट कर दी थी।

जिसमें रामप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे इंदरगढ़ स्वास्थ्य केंद्र से उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में पूर्व में धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया था, जो केस डायरी मिलने के बाद हत्या में तब्दील हो गया।

जानकारी के अनुसार इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 12 ग्वालियर चौराहा के पास गत शनिवार को रामप्रकाश पुत्र राजाराम कुशवाहा अपने जानवरों के लिए घर के पास पड़ी जमीन पर छपरा डाल रहा था। इसी दौरान वहां संतोष कुशवाह पहुंच गया और उसने छपरा डालने से मना किया। इसको लेकर हुए मुंहवाद में संतोष कुशवाह ने टुंडी कुशवाह, आकाश कुशवाह, अनु कुशवाहा के साथ मिलकर मृतक रामप्रकाश की मारपीट कर दी।

बीच बचाव कराने आए मृतक के चचेरे भाई गोलू कुशवाह की भी उक्त लोगों ने लाठी एवं लोहे के सरियों मारपीट कर दी। जिससे वह भी घायल हो गया था। इस मारपीट में मृतक के घर की महिलाएं भी जख्मी हाेने की खबर है। मारपीट के बाद आरोपित भाग निकले।

घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर ग्वालियर रेफर किया गया। उपचार दौरान वहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गोलू कुशवाह की रिपोर्ट पर चार आरोपितों केविरुद्ध धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close