ईसी एक्ट को लेकर सविता भारती पर पुलिस ने कसा शिकंजा, घर पहुंचकर दी दविश, पेट्रोल पंप मैनेजर के घर भी पहुंची पुलिस

Datia News : दतिया । कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेंद्र भारती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। उन पर एससी एसटी एक्ट का केस दर्ज होने के बाद अब उनकी भाभी सविता भारती पर भी पुलिस ने अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

गत दिवस सिविल लाइन पुलिस सविता भारती के घर दबिश देकर ईसी एक्ट के तहत पेट्रोल पंप के रिकॉर्ड गायब करने के संबंध में पूछतांछ करने पहुंची।

बताया जाता है कि पूर्व विधायक राजेंद्र भारती के भाई के नाम पर एक पेट्रोल पंप था, जिस पर पेट्रोल-डीजल के क्रय विक्रय में आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत अनियमितता पाई गई थी।

इस मामले को लेकर पुलिस ने पूर्व में केस दर्ज किया था। गत दिवस सिविल लाइंस पुलिस इस मामले में पूछतांछ करने सविता भारती के घर पहुंची। पेट्रोल पंप के मैनेजर संतोष सोनकिया के घर पर भी इसी मामले की पूछतांछ करने के लिए सिविल लाइंस गई थी।

बताया जाता है कि इस पेट्रोल पंप का लाइसेंस रिन्यू नहीं कराते हुए बगैर लाइसेंस के ही पेट्रोल पंप पर पेट्रोल-डीजल बिक्री की गई थी। इस अनियमितता को लेकर जिला प्रशासन के निर्देश पर सिविल लाइन पुलिस में केस दर्ज किया गया था।

पुलिस ने फिलहाल यह जानकारी नहीं दी है कि क्या दविश के दौरान सविता भारती घर पर मिली या नहीं। इस संबंध में कुछ जानकारी पुलिस के हाथ लगी सकी या नहीं, इसका भी खुलासा नहीं हुआ है।

इसके अलावा सिविल लाइन पुलिस ने पेट्रोल पंप मैनेजर संतोष सोनकिया के घर भी पहुंची और उनसे भी पूछतांछ की गई। पुलिस टीम में सिविल लाइन थाना प्रभारी राकेश साहू, एएसआई रचना माहौर सहित थाने का पुलिस बल शामिल रहा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close