रणनीति : तेलंगाना-महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश में अगले दो दिन गुजारेंगे अमित शाह, कई कार्यक्रमों में होंगे शरीक

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार से तेलंगाना, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश का दो दिवसीय दौरा करेंगे। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और रैलियों को संबोधित भी करेंगे।

एक आधिकारिक के मुताबिक शाह शुक्रवार को महाराष्ट्र के नांदेड़ का दौरा करेंगे, जहां वह केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) के पौधारोपण अभियान में भाग लेंगे। वह इस अभियान का एक करोड़वां पौधा लगाएंगे। इसके बाद शाह तेलंगाना के निर्मल जिले का दौरा करेंगे और वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि शनिवार को गृह मंत्री मध्य प्रदेश में जबलपुर का दौरा करेंगे, जहां वीर बलिदानी राजा शंकर शाह और रघुनाथ शाह को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। जबलपुर में जहां केंद्रीय गृह मंत्री देश की आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर स्वतंत्रता आंदोलन में भाग लेने वाले आदिवासी नेताओं के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे, वहीं ‘उज्ज्वला 2.0’ योजना की शुरुआत करेंगे और अन्य कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे।

शनिवार को जबलपुर पहुंचेंगे गृह मंत्री

केंद्रीय गृह मंत्री शनिवार को मध्यप्रदेश के जबलपुर का दौरा करेंगे। इस दौरान वह वीर बलिदानी राजा शंकर शाह और रघुनाथ शाह को श्रद्धांजलि देंगे। अमित शाह जबलपुर में ही उन आदिवासी नेताओं के सम्मान समारोह में शामिल होंगे, जिन्होंने स्वतंत्रता संग्राम में हिस्सा लिया था। गृह मंत्री जबलपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा के बूथ अध्यक्ष द्वारा आयोजित एक सम्मेलन में उज्ज्वला 2.0 योजना का भी शुभारंभ करेंगे।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter