बेकाबू चार पहिया वाहन ने मचाया मौत का तांडव, बाइक सवार दंपत्ति रौंदा, दोनों की मौत, भागने की कोशिश में दो और बाइकों से भिड़ा, तीन को किया घायल

Datia News : दतिया। मंगलवार शाम तेज गति से जा रहे चार पहिया वाहन ने एक बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके से वाहन लेकर भागे चालक ने तेज रफ्तार में उसी दौरान कुछ दूरी पर दो और बाइकों में टक्कर में दे मारी, जिससे तीन लोग घायल हो गए। घटना के बाद वाहन मौके से भागने में सफल हो गया। अंधेरे के कारण वाहन की घायल बाइक सवार भी पहचान नहीं कर सके।

जानकारी के अनुसार भांडेर थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरौआखुर्द निवासी बरजोर सिंह दांगी पुत्र आशाराम दांगी 60 अपनी पत्नी मिथिला देवी के साथ बाइक पर सवार होकर शाम 7.30 बजे भांडेर से अपने गांव पिपरौआखुर्द लौट रहे थे।

इसी दौरान भांडेर-चिरगांव रोड पर केसरी हनुमान मंदिर के आगे पुलिया पर तेज गति से चिरगांव से भांडेर तरफ आ रहे चार पहिया वाहन ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। भिडंत इतनी जबरदस्त थी कि पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे के बाद वाहन चालक घबरा गया और तेज रफ्तार में वाहन दौड़ाता हुआ ले भागा। इसी दौरान मंदिर से कुछ दूरी पर उसने हड़बड़ाहट में एक अन्य बाइक में पीछे से टक्कर मार दी।

जिससे बाइक सवार सोनू पुत्र गुलाब सिंह सेन एवं उसकी ताई गुलाब रानी पत्नी बाबू सेन गंभीर रूप से घायल हो गई। बाइक सवार युवक अपनी ताई गुलाब रानी को चिरगांव से ग्राम भदरौआ लेकर जा रहा था। मौके से घायल सोनू ने एम्बुलेंस 108 और 100 नंबर पर काल कर बुलाया।

इसके बाद वाहन चालक ने एक अन्य बाइक सवार को भी अपना निशाना बनाया। जिसमें अरविंद दांगी पच्चरगढ़ थाना धमना घायल हो गया। उक्त वाहन की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है।  

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close