उर्वशी रौतेला ने होटल में की ऐसी हरकत कि फैंस हो गए नाराज, उर्वशी को मांगना पड़ी माफी

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हमेशा से अपने एक्टिंग और सोशल मीडिया के जरिए कई लोगो को अपनी ओर आकर्षित किया है। सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस से डायरेक्ट बात भी करती हैं।

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो अपलोड किया था। जिसमें एक फैन उनसे काफी नाराज दिख रहा है। जिसके वजह से उर्वशी ने उस फैन का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा कि वो खुद उन सभी फैंस से मिलेंगी जो उन्हें मिल नहीं पाए। उर्वशी रौतेला का ये व्यक्तित्व हमेशा से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ाता रहा है।

आपको बता दे कि उर्वशी रौतेला अपनी शूटिंग के लिए इंडिया से बहार टबिलिसि में शूट करने गई थी। लेकिन शूटिंग के बाद जब वो अपने होटल पहुंची। तब उनकी तबीयत खराब होने के कारण वो अपने होटल में आराम कर रही थीं।

span style=”color: #000000;”>सूत्रों के मुताबिक उर्वशी इस बात से अनजान थी की उनके 50-60 फैंस होटल के नीचे पिछले 72 घंटे से बिना सोये इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन जब वो होटल से बहार निकली तब उन्हें पता चला की फैंस उनका इंतज़ार कर रहे थे।

उर्वशी को जल्दी कई दूसरी जगह जाना था, इसीलिए कुछ ही फैंस के साथ उन्होंने फोटो क्लिक कराई और वहां से चली गई। बात यही नहीं रुकी, कुछ नाराज़ फैंस जिनसे उर्वशी मिल नहीं पायी उन्होंने एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया साइट पर अपलोड कर दिया।

जब उर्वशी ने इस बात को नोटिस किया तब उन्होंने सभी से माफ़ी मांगी और उन सभी फैंस को आश्वासन दिया की वो जरूर उन सभी से मिलेंगी।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “मैं तहेदिल से मेरे यूरोप के फैंस से माफ़ी चाहती हूं, मेरी तबीयत खराब थी और मिल नहीं पाई, ये सभी के लिए है जिन्होंने मेरे लिए 72 घंटे इंतज़ार किया, मेरे होटल के बहार।

मैं आप सभी से प्यार करती हूं और मुझे चिंता भी है आपकी, जिसने भी ये वीडियो अपलोड किया है प्लीज उससे टैग कीजिए और मैं आप सभी से पर्सनली खुद मिलना चाहूंगी, मुझे बेहद अफ़सोस है और मैं आप सभी से क्षमा मांगती हूं।’’

वहीं अगर उनके आगामी प्रजेक्ट के बात करे तो उर्वशी रौतेला अपना तमिल डेब्यू एक बिग बजट सई फाई फिल्म जिसमें वो माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीअन की भूमिका में नजर आएंगी।

साथ ही ब्लैक रोज और थिरुतु पायल 2 में भी दिखाई देंगी। हिंदी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश जो कि की एक बायोपिक है उसमें वो अविनाश मिश्रा की वाइफ का किरदार निभाएंगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter