उर्वशी रौतेला ने नई ड्रेस के फोटोज में बिखेरे जलवे, बैकलेस मरून ड्रेस में फोटो हुई वायरल

मुंबई । अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हमेशा सुर्खियांे में रहती है। अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वो अपनी हर खास बात शेयर भी करती है। उर्वशी अपनी खाने पीने की चीजों को लेकर पहले की चर्चा में रही है। अब उनके नई ड्रेस के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब तारीफ बटोर रहे हैं। फोटोज में उर्वशी का लुक जहां बहुत शानदार नजर आ रहा हैं, वहीं उनका अंदाज भी इसमें अलग दिखाई देता है।

उर्वशी रौतेला (urvashi rautela) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटोज से आग लगा दी है। सभी फैंस उर्वशी रौतेला की यह नई फोटोज को देखकर तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और एक्ट्रेस अपनी नई फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैंस के साथ टच में रहने के लिए उर्वशी रौतेला रोजाना अपनी नई फोटोज को शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपनी नई फोटो शेयर की है। फोटोज में वो बैकलेस ड्रेस को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला अपनी बेहतरीन फोटोज से इंस्टाग्राम पर चार चांद लगा देती हैं। जब भी एक्ट्रेस नई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं झट से ही फोटोज और वीडियो वायरल होती दिखाई देती है। उर्वशी रौतेला फिल्मफेयर अवार्ड शो में वॉक करती हुई दिखाई दी। एक्ट्रेस का ये रेड कारपेट लुक फैशन क्रिटिक्स को काफी पसंद आया।

नई फोटोज में उर्वशी रौतेला मरून रंग की बैकलेस ड्रेस में कहर ढहाती हुईं दिखाई दे रही हैं और बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं. इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्रेस्लेट, रिंग्स और हीरों से जड़ा हुआ डॉलर का क्लच हाथ में लिया हुआ है। इन सभी को कैरी करके एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उर्वशी रौतेला की ये नई ड्रेस की कीमत लगभग 35 लाख बताई जा रही है।

उर्वशी रौतेला अपने फैंस से हमेशा जुड़ी हुई होती हैं। आपको बता दें कि इन दिनों उर्वशी रौतेला अपनी आने वाली फिल्म और प्रोजेक्टस को लेकर काफी बिजी चल रही हैं और सोशल मीडिया पर उनकी जानकारी साझा करती रहती हैं। वह अपने फैंस को पूरा टाइम देती हैं। वहीं अब उनका एक शानदार फोटो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें उर्वशी रौतेला बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

अभी हाल ही मेें उर्वशी रौतेला का एक म्यूजिक वीडियो ‘वो चांद कहां से लाओगी’ लाॅन्च किया गया था। उनके इस गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था और खूब पसंद किया गया था। उर्वशी रौतेला अपनी आने वाली फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में नजर आएंगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter