जब ऐश्चर्या ने सलमान को कहा था सबसे गॉर्जियस शख्स, आज भी चर्चा में है यह थ्रोबैक वीडियो

Mumbai News : मुंबई । बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आज भी अपनी हर एक एक्टिविटी के लिए सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर बेहद कम एक्टिव रहने और फिल्मों से दूरी बनाने के बाद भी एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है।

ऐश से जुड़ी पुरानी तस्वीरें और वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं, इसी बीच उनका एक थ्रोबैक वीडियो (Aishwarya Rai Video) वायरल होने के साथ ही फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में ऐश्वर्या, सलमान खान (Salman Khan) की तारीफ करती नजर आ रही हैं।

ऐश्वर्या राय के थ्रोबैक वीडियो को muvyz नाम के इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया गया है। जिसमें सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) एक्ट्रेस से सवाल पूछती हैं कि,’आप सबसे गॉर्जियस शख्स किसे कहेंगी?’ इस सवाल को सुनते ही ऐश्वर्या पहले तो थोड़ी हिचकिचाती हैं और कहती हैं कि ये एक बेहद कठिन सवाल है। इसके बाद ऐश खुद सिमी से कहती हैं कि क्या गार्जियस शब्द को चार्मिंग से रिप्लेस किया जा सकता है? हालांकि सिमी उनसे इसी सवाल का जवाब देने को कहती हैं।

सिमी के सवाल पर काफी देर तक विचार करने के बाद ऐश्वर्या कह उठती हैं कि,’ मैं ऐसे इंसान का नाम लेना चाहूंगी जो हाल ही में इंडियन मैन की लिस्ट में इंटरनेशनली चुना गया है, सलमान।’ ऐश के इस जवाब को सुन खुश हुईं सिमी भी सलमान की तारीफ करने लगती हैं। इस वायरल वीडियो को अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’भाईजान जैसा कोई नहीं।’ वहीं दूसरे शख्स चुटकी लेते हुए कहते हैं कि अब पूछोगे तो सिर्फ अभिषेक का ही नाम आएगा।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक समय पर एक-दूजे को बेहद प्यार करते थे। हालांकि, किसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया और एक्ट्रेस की शादी बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से हो गई। आज के समय में ऐश बेटी आराध्या की मां हैं। ऐश्वर्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म ‘फन्ने खान’ में नजर आई थीं। एक्ट्रेस को जल्द अनुराग कश्यप की ‘गुलाब जामुन’ में देखा जा सकता है। साथ ही वो मणिरत्नम की फिल्म में भी नजर आ सकती हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter