पटरी पार करते समय ट्रेन से कटा युवक, वहीं ट्रेन से टकराकर वृद्ध हुआ घायल, गंभीर हालत में पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया

Datia News : दतिया । दो अलग-अलग ट्रेन दुर्घटनाओं में जहां एक युवक की मौत हो गई, वहीं एक बुजुर्ग चलती ट्रेन से टकरा जाने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल भिजवाया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रेन से कटकर 30 वर्षीय युवक विजय पुत्र भईयालाल अहिरवार निवासी गल्ला मंडी की मौत हो गई। कोतवाली थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन पावर हाउस के पास अप रेलवे लाइन पर यह दुर्घटना सुबह करीब 8 बजे की बताई जाती है।

बताया जाता है कि युवक रेलवे लाइन क्रॉस कर रहा था उस दौरान यह हादसा हुआ। सूचना मिलते ही मौके पर जीआरपी पुलिस ने पहुंचकर शव को पीएम के लिए भेजा एवं मर्ग कायम कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

एक अन्य हादसे में चलती ट्रेन से टकराकर अज्ञात 80 वर्षीय वृद्ध गंभीर घायल हो गया। कोतवाली थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन पावर हाउस के पास रेलवे लाइन की घटना। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने डायल हंड्रेड को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल कश्मीर सिंह, कांस्टेबल शिव कुमार व पायलेट गौरव दोहरे ने तत्काल वृद्ध को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल गंभीर हालत होने के चलते वृद्ध व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है। उसके होश में आने के बाद पता चलेगा कि वह कहां का रहने वाला है।

नवविवाहिता ने लगाई फांसी

इधर थाना बड़ौनी के ग्राम बिल्हारी में गत दिवस देर शाम पूजा पत्नी राहुल परिहार उम्र 20 वर्ष ने अपने ही घर में अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली है। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची बड़ौनी पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर जिला अस्पताल में पीएम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि नवविवाहिता ने किस कारण फांसी लगाई। पुलिस ने परिवार वालों के बयान दर्ज कर छानबीन कर रही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter