टी सीरीज के एमडी भूषण कुमार पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

मुंबई : टी सीरीज कंपनी के एमडी भूषण कुमार के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एक महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

भूषण कुमार पर आरोप है कि उन्होंने अपनी ही कंपनी में काम दिलाने के नाम 30 साल की महिला का शोषण किया। यह मामला अंधेरी (वेस्ट) स्थित डीएन नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है।

पुलिस ने भूषण कुमार के खिलाफ आइपीसी की धारा 376 (यौन दुराचार), 420 (धोखाधड़ी), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है।

दूसरी तरफ, टी सीरीज द्वारा जारी बयान में इन आरोपों को गलत बताया गया है। बयान के मुताबिक, महिला का साल 2017 से 2020 के बीच काम दिलाने के बहाने यौन शोषण करने का आरोप गलत है। वह पहले भी टी-सीरीज के बैनर तले फिल्म और म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी है।

मार्च 2021 के आसपास उसने भूषण कुमार से एक वेब सीरीज का निर्माण करने के लिए मदद मांगी, जिसे वह प्रोड्यूस करना चाहती थी। उसके अनुरोध को विनम्रतापूर्वक अस्वीकार कर दिया गया था।

इसके बाद जून में महाराष्ट्र में लाकडाउन हटने के बाद उसने अपने साथी की मिलीभगत से टी-सीरीज से फिरौती के रूप में बड़ी राशि मांगनी शुरू कर दी। नतीजतन एक जुलाई, 2021 को अंबोली पुलिस स्टेशन में जबरन वसूली के प्रयास के खिलाफ टी-सीरीज द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई।

हमारे पास जबरन वसूली के प्रयास के लिए आडियो रिकाìडग के रूप में भी सुबूत हैं और इसे जांच एजेंसी को प्रदान किया जाएगा। हम इस संबंध में अपने वकीलों से परामर्श करने की प्रक्रिया में हैं और उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter