Yeh Hai Chahatein 11 September 2021 Written Update in hindi : प्रीशा कृष्ण को बचाती है
Yeh Hai Chahatein 11 September 2021 Written Update in hindi

Yeh Hai Chahatein 11 September 2021 Written Update in hindi

ये है चाहतें 11 सितंबर 2021 एपिसोड : सानिया के साथ रुद्र शिमला के बाजार में लोगों को अहाना की तस्वीर दिखाता है और पूछता है कि क्या उन्होंने उसे देखा है। हर कोई सिर हिलाता है नहीं। वह सानिया से कहता है कि उसे नहीं लगता कि अहाना यहां है, इसलिए उन्हें दिल्ली लौट जाना चाहिए। सानिया कहती हैं कि उन्होंने वहां अहाना को देखा और एक महिला को दिखाया। वह महिला के पास जाता है और माफी मांगते हुए कहता है कि उसे लगा कि वह उसकी भाभी है। स्त्री मुस्कुराती है और चली जाती है।

उन्होंने सानिया को डांटा। वह कहती है कि वह अहाना की तरह दिख रही थी। वह सोचता है कि आहना सारांश को कहां ले गई होगी। प्रीशा अन्वी को ट्यूशन क्लास में छोड़ देती है और कृष्णा को ढूंढती है। वह नानी को देखती है और पूछती है कि क्या उसने आज कृष्णा को जल्दी छोड़ दिया।

नानी ने उससे अनुरोध किया कि वह कृष्ण से न मिले क्योंकि अहाना ने उसे इसके खिलाफ सख्त चेतावनी दी थी। प्रीशा कृष्ण की कक्षा समाप्त होने तक प्रतीक्षा करने की सोचती है। शिमला में वापस, रुद्र सानिया से कहता है कि वह वापस दिल्ली लौट आएगा क्योंकि उसे यकीन है कि अहाना वहाँ है।

Yeh Hai Chahatein 11 September 2021 Written Update in hindi

वह उसे कुछ जूस या कम से कम कुछ पानी लाने के लिए कहती है और एक बार जब वह दुकान पर जाता है तो कार के टायर की हवा निकाल देता है और सोचता है कि अब वह देखेगी कि वह दिल्ली कैसे लौटेगा।

रुद्र उसके लिए जूस और पानी लाता है और कहता है कि हम जल्द ही दिल्ली लौट आएं। वह एक सपाट टायर दिखाती है और कहती है कि उन्हें अब शिमला में रहना चाहिए। वह कहता है कि वे नहीं कर सकते और वह कुछ व्यवस्था करेगा।

अरमान सानिया को फोन करता है और पूछता है कि वे कहाँ हैं। वह शिमला कहती है और उसे स्थिति के बारे में बताती है। वह उसे यह सुनिश्चित करने के लिए कहता है कि रुद्र उसकी और प्रीशा की शादी तक दिल्ली न पहुंचे। रुद्र लौटता है और कहता है कि उसने एक कैब किराए पर ली है।

अन्वी ट्यूशन से लौटती है। प्रीशा कृष्ण के बारे में पूछती है। नानी चिंतित हो जाती है कि अहाना उसे डांटेगी। प्रीशा अन्वी को कार में भेजती है और कृष्णा को क्लास रूम में ढूंढती है ताकि वह रोते हुए वॉशरूम में बंद हो। वह कृष्ण से दरवाजे की घुंडी घुमाने के लिए कहती है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 10 September 2021 Full Episode

Yeh Hai Chahatein 11 September 2021 Written Update in hindi

कृष्णा का कहना है कि उसने बहुत कोशिश की और यह नहीं खुल रहा है। प्रीशा ने टीचर को डांटा और खिड़की के पास जाकर कृष्णा से उसका हाथ पकड़कर बाहर आने को कहा। कृष्ण कहते हैं कि वह गिर जाएगी। प्रीशा कहती है कि वह नहीं करेगी।

कृष्ण कहते हैं कि भगवान वादा करते हैं और प्रीशा का हाथ पकड़ते हैं। प्रीशा उसे खींचने में विफल रहती है, फिर उसे एक स्टूल पर चढ़ने और फिर बेसिन प्लेटफॉर्म को धोने के लिए कहती है।

कृष्ण वही करते हैं। प्रीशा उसे बाहर निकालती है और भावनात्मक रूप से सोचती है कि यह लड़की कौन है जो इतनी प्यारी महसूस करती है। नानी कृष्ण को ले जाती है। प्रीशा सोचती है कि वह इस बच्चे की ओर क्यों आकर्षित है।

रुद्र ने कैब ड्राइवर को जल्दी से ड्राइवर के लिए कहा क्योंकि उसे जल्द ही दिल्ली लौटने की जरूरत है। सानिया सोचती है कि वह इतनी आसानी से नहीं हारेगी और पानी में एक कृत्रिम निद्रावस्था का पाउडर मिलाकर रुद्र को दे देती है। उसने इनकार किया।

Yeh Hai Chahatein 11 September 2021 Written Update in hindi

वह कहती है कि उसे इसे सारांश के लिए पीना चाहिए। वह एक घूंट लेता है और नींद महसूस करता है। वह पूछती है कि क्या वह ठीक है। उनका कहना है कि उन्हें नींद आ रही है। वह उसे डांटने का काम करती है। उनका कहना है कि एक बार सारांश के मिल जाने और बेहोश हो जाने पर सब कुछ ठीक हो जाएगा।

वह ड्राइवर से उन्हें एक होटल में ले जाने के लिए कहती है और सोचती है कि अब वह देखेगी कि कैसे रुद्र समय पर दिल्ली पहुंचेगा और अरमान और प्रीशा की शादी को रोक देगा।

प्रीशा अगले प्रीवीडिंग रस्म के लिए तैयार हो जाती है और अपनी बाली पहनती है। स्टड नीचे गिर जाता है। वह कल्पना करती है कि रुद्र इसे उठाकर शाहरुख के अंदाज में तैयार करवा रहा है। जानेम देखलो मितगाई दूरियां, मैं यहां हूं यहां… गाना बैकग्राउंड में पे करता है।

वह सभी गहनों को बारीकी से ठीक करता है। वह अंत में उसे रोकती है और उससे कहती है कि वह उसे और अधिक प्रताड़ित न करे क्योंकि उसकी शादी हो रही है। वह उसे पीछे से गले लगाता है और पूछता है कि यह कैसे संभव है क्योंकि वह उसके दिल में रहता है।

Yeh Hai Chahatein 11 September 2021 Written Update in hindi

वह कहती है कि वह झूठ बोल रहा है, वह चला गया और अब झूठ बोल रहा है कि वह उसके बिना नहीं रह सकता। वासु ने दरवाजा खटखटाया और पूछा कि क्या उसे मदद की जरूरत है।

वह उसे कसकर गले लगाता है और कहता है कि वे अलग नहीं हो सकते। वह उसे जाने के लिए कहती है क्योंकि अगर वह उन्हें एक साथ देखेगी तो अम्मा नाराज हो जाएंगी। उनका कहना है कि वह किसी से नहीं डरते। दरवाजा नहीं खोलने पर वासु चिंतित हो जाती है। अरमान पूछता है कि क्या हुआ। वह कहती है कि उसकी बेटी दरवाजा नहीं खोल रही है, कुछ गड़बड़ है।

वह अतिरिक्त चाबी लाने जाता है। प्रीशा और रुद्र एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करना जारी रखते हैं, तब प्रीशा होश में आ जाती है जब वासु अंदर जाता है और पूछता है कि क्या हुआ और उसे पता चला कि यह उसकी कल्पना थी और रुद्र नहीं आया था।

Yeh Hai Chahatein 11 September 2021 Written Update in hindi

वह वासु को बताती है कि वह वाशरूम में थी। वासु उसे साथ ले जाता है। अरमान को लगता है कि प्रीशा झूठ बोल रही है और रुद्र की लोकेशन जानने के लिए फोन करता है।

सानिया बेहोश रुद्र को एक होटल के कमरे में ले जाती है और अपनी हवा को हिलाते हुए सोचती है कि वह यहाँ शांति से सो सकता है क्योंकि वह आसानी से दिल्ली नहीं पहुँच सकता।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close