Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th June 2021 Written Episode in Hindi : सीरत और रणवीर ने एक दूसरे से किया प्यार का इजहार और….
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th June 2021 Written Episode in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th June 2021 Written Episode in Hindi

एपिसोड की शुरुआत निधि के सिराट से होती है और पूछती है कि क्या आज रणवीर को मारने का इरादा है, तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो, आओ। वह सीरत लेती है। सीरत रणवीर के पास जाता है और कहता है कि मैं तुमसे कुछ कहना चाहता हूं, क्या तुम सुन रहे हो रणवीर, आई लव… कार्तिक मुड़ता है और सीरत कहता है…। वह मुखौटा हटा देता है। उसका मुखौटा उतर जाता है। वह कहता है सच में सॉरी, मुझे नहीं पता था कि कैसे रिएक्ट करना है, आपने मुझे अपनी भावनाओं को बताना शुरू कर दिया,

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th June 2021 Written Episode in Hindi

इसलिए मैंने आपको रोक दिया, मुझे खुशी है कि आप रणवीर को अपनी भावनाओं को बताने जा रहे हैं, वह खुश होगा, आपको शांति मिलेगी। रणवीर आता है और अपना मास्क उठाता है।

वह कहता है कि इससे पहले कि मैं तुम्हें ढूंढता तुम्हारा मुखौटा गिर गया, यह अच्छा है, मुझे पता है कि यह असहज है, लेकिन यह पार्टी की थीम है, आओ, मुझे इस पार्टी को खत्म करना है और हवाई अड्डे के लिए निकलना है, मेरी एक छोटी सी बैठक है वह जाने से पहले उसे बताने की सोचती है।

Watch : Anupama 26 June 2021 Full Episode

कार्तिक रणवीर कहते हैं, वह अपनी भावनाओं को बता रही थी। वह सीरत से अपनी भावनाओं को बताने के लिए कहता है, लगता है कि वह यहां नहीं है। ज्ााता है। वह कहती है कि मुझे कुछ बताना है। रणवीर कहते हैं रुको, मैं चाहता हूं कि आप इसे एक खेल के दौरान बताएं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th June 2021 Written Episode in Hindi

वह कहती हैं, नहीं, यह उनका निजी मामला है। उसे कॉल आती है। वह उसे मास्क पहनाता है। उनका कहना है कि पार्टी का सितारा आ गया है, अब हम पार्टी शुरू कर सकते हैं। रणवीर का कहना है कि उसने मेरे लिए तैयार किया। कार्तिक कहता है रणवीर, सीरत तुमसे बहुत प्यार करता है।

रणवीर हां कहते हैं, लेकिन मुझसे ज्यादा नहीं, मैं उनसे पागलों की तरह प्यार करता हूं। आंखों में तेरी पर रणवीर और सीरत डांस करते हैं….. कार्तिक उनके साथ डांस करते हैं। रणवीर चौहान से कॉल का जवाब देने के लिए कहता है, उसे नुकसान हो सकता है। चौहान कहते हैं कि मैं अपने बेटे की बेहतरी के बारे में सोच रहा हूं, लेकिन उसे मुझ पर भरोसा नहीं है। वह सीरत देखता है।

रणवीर गुब्बारों की बौछार करते हैं। सीरत को एक गुब्बारा मिलता है, जो कार्तिक के पास जाता है। वह बेचैन हो जाती है। वह सोचती है कि मैं इस तूफान को तब तक बर्दाश्त नहीं कर सकती जब तक रणवीर वापस नहीं आ जाता, नहीं। कार्तिक उसके साथ नाचता है। वह पूछता है कि क्या तुमने उसे बताया।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th June 2021 Written Episode in Hindi

वह कहती है कि मैंने कोशिश की, उसने नहीं सुना। वह कहता है कि कृपया अपनी भावनाओं को उसे बताएं। रणवीर का फोन आता है। कार्तिक का भी कॉल आता है। सीरत की साड़ी फंस जाती है। वह इसे नाखून से मुक्त करती है। चौहान रणवीर से टकरा जाता है। पेय छलक जाता है। कार्तिक सॉरी कहता है।

सीरत रणवीर के पास जाती है। वह उसे साथ ले जाती है। कार्तिक सोचता है कि उसके साथ क्या हुआ, वह सिर्फ सोच रही है, उसके पास कहने की हिम्मत नहीं है। रणवीर पूछते हैं कि तुम मुझे कहां ले जा रहे हो, क्या बात है, एयरपोर्ट जाने से पहले आप कह सकते हैं कि आई लव यू मुझसे। वह अपना फोन रखता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th June 2021 Written Episode in Hindi

बातचीत रिकॉर्ड हो जाती है। वह पूछता है कि क्या हुआ, क्या तुम ठीक हो। वह कार्तिक के शब्दों को याद करती है। वह सच कहती है। वह पूछता है कि क्या सच है।

वह पूछती है कि क्या आप मेरी बात सुनेंगे, जब तक मैं पूरा नहीं कर लेता, आप मुझे नहीं रोकते, मेरे लिए यह कहना आसान नहीं है। वह कहता है कि मुझे डराओ मत। वह आपको पार्टी से यहां लाने के लिए सॉरी कहती है। वह उसे मजाक नहीं करने के लिए कहता है। वह कहती है कि यह सच है, मुझे नहीं पता कि आपको कैसा लगेगा। वह कहता है ठीक है बताओ, मैं तुम्हें नहीं रोकूंगा।

वह कहती है तुम्हारे और मेरे बारे में, हमारे रिश्ते के बारे में, मुझे पता है कि तुम मुझसे बहुत प्यार करते हो, तुम्हारे जैसा पति पाने के लिए कोई भाग्यशाली होगा, सब कहते थे कि एक जोड़ा सीरत और रणवीर जैसा होना चाहिए, हमारे पास बहुत सी चीजें थीं सामान्य, मैंने खुद पर भरोसा करना सीख लिया था,

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th June 2021 Written Episode in Hindi

मैं आपका एहसान नहीं भूल सकता। वह कहता है सॉरी, आज आप ऐसा क्यों कह रहे हैं। वो कहती है बिछड़ने से पहले हम सोचते थे की हम एक दुसरे के बिना नहीं रह सकते, लेकिन हम 2 साल तक रहे, तुम प्यार में रहे, मैं ग़ुस्से में रही, जब तुम वापस आए तो मुझे लगा कि मुझे मेरा प्यार वापस मिल गया है,

तुझे देखकर मैं पागल हो गया, लज्जित हो गया कि तूने मेरे लिए बहुत कुछ किया, बस गुस्सा आ गया, मैंने तेरा इंतज़ार नहीं किया, लगा तूने मुझे छोड़ दिया, लेकिन तू वहीं खड़ा था, मैं आगे निकल गया था। वह रोती है। वह कहती है कि मुझे बहुत छोटा लगा कि मैं स्वार्थी हूं,

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th June 2021 Written Episode in Hindi

मैं आपके एहसान और अच्छाई का ऋणी हूं, आपका प्यार इतना और सच्चा था कि मुझे लगा कि मेरी हर भावना प्यार है, लेकिन प्यार को आसानी से नहीं समझा जा सकता है, मैंने तुमसे शादी कर ली है , मुझे समझ नहीं आया कि प्यार क्या है, काश मुझे यह एहसास पहले होता, बहुत देर हो जाती।

https://www.hotstar.com/in/tv/yeh-rishta/586

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close