Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 July 2021 Written Update in hindi : रणवीर ने सीरत पर सवाल उठाए
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 July 2021 Written Update in hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 July 2021 Written Update in hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 3 जुलाई 2021  एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत रणवीर से होती है कि उसने झूठ क्यों बोला और मुझे धोखा दिया, मैंने उससे कई बार पूछा, उसने मुझे कुछ नहीं बताया। वह चिल्लाता है। सीरत देखती है और रोती है। वह वहां प्रबंधक को देखती है। रणवीर कहते हैं कि मैंने उन पर भरोसा किया और उन्हें अपना दोस्त माना। वह उसे अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने के लिए कहती है, रणवीर कहते हैं धोखा, धोखा है, इंसान पैसे के लिए धोखा बर्दाश्त कर सकता है, लेकिन रिश्तों में नहीं, अगर कोई मुझे रिश्तों में धोखा देता है, तो मैं या तो मर जाऊंगा या मार दूंगा। मैनेजर जाता है। सीरत रणवीर के पास आती है।

वह कहता है सॉरी, तुम मेरा गुस्सा देखकर डर गए, मैं किसी के झूठ को बर्दाश्त नहीं कर सकता, मैं अपना गुस्सा खत्म करना चाहता हूं और लोगों पर भरोसा करने की यह आदत भी छोड़ देता हूं, मुझे 20 बार धोखा मिला और फिर से आँख बंद करके उन पर विश्वास किया, यह सिर्फ तुम हो जिस पर मुझे पूरा भरोसा है, तुम मेरा भरोसा कभी नहीं तोड़ोगे, तुम मुझे धोखा नहीं दोगे, ठीक है।

Watch :Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2 July 2021 Full Episode

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 July 2021 Written Update in hindi

वह कहती है कि जो कुछ भी हुआ, वह तुम्हें धोखा नहीं देगी, मैं तुम्हें कभी धोखा नहीं दूंगी। वह कहता है मुझे पता है। वह उसे गले लगाता है। चौहान देख रहे हैं। सीरत ने रणवीर को शांत होने और पानी पीने के लिए कहा।

सीरत उसकी देखभाल करती है और जैसा वह कहता है वैसा ही करती है। वह पूछता है कि आपको क्या हुआ। वह कहती है सॉरी, क्या मैंने कुछ गलत सुना, मैं आपके पैर की मालिश कर रही थी। वह पूछता है कि तुम क्या कर रहे हो, यह प्यार है या कुछ और। वह सोचती है कि मेरे पास इसका जवाब नहीं है।

वो कहते है बताओ तुम शर्माते हो या कुछ छुपाते हो, क्या हुआ, तुम्हारा बदलना तो ठीक है, पर इतना मत बदलो कि मैं अपनी सीरत खो दूं, मुझे मेरी पुरानी सीरत अच्छी लगती है, जो गलत करने वाले को घूंसा मारती है, हमारा रिश्ता बराबर का है चौहान ने कुछ कहा तो हम अपने घर जाएंगे।

वह कहती है नहीं, वे हमारे परिवार हैं, हम उनके साथ रहेंगे। उनका कहना है कि हमारे यहां कम संबंध हैं, पूरे परिवार से नहीं। वह कहती है कि हम यहीं रहेंगे, हम कहीं नहीं जाएंगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 July 2021 Written Update in hindi

कार्तिक रणवीर से मिलता है। वह कहता है कि हम एक अलग मुक्केबाज को काम पर रखेंगे, सीरत अभी भी हमारी ब्रांड एंबेसडर होगी, वह आप, परिवार और अभ्यास पर ध्यान देगी। रणवीर कहते हैं कि यह एक शानदार विचार है।

कार्तिक उसे अपना ख्याल रखने के लिए कहता है। रणवीर कहते हैं कि आप इसे बेहतर तरीके से संभाल सकते हैं। वह छोड़ देता है। सीरत कार्तिक के बारे में सोचता है। रणवीर घर आ गया। उनका कहना है कि कार्तिक ने सब कुछ संभाला है।

वह पूछती है कि क्या यह मेरी वजह से है। उसने मना किया। वह सोचती है कि शायद कार्तिक ने उसे नहीं बताया, धन्यवाद कार्तिक, तुम हमारी दोस्ती की बड़ी कीमत चुका रहे हो। सुवर्णा का कहना है कि मुझे दोबारा शादी करने में शर्म आती है। मनीष कहते हैं कि मुझे यह पसंद है, हर कोई इसमें शामिल होगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 July 2021 Written Update in hindi

वह हंसती है। वह कहते हैं मैं खुश हूं, हम पिछली बार जो कमी रह गई थी उसे पूरा करेंगे, हम वादों को पुनर्जीवित कर सकते हैं, अपने बच्चों और पोते-पोतियों को शादी के एल्बम में समायोजित कर सकते हैं, यह मजेदार होगा। वह कहती है कि मैं कार्तिक को अकेला नहीं देख सकती। उनका कहना है कि उन्हें इस शादी में बहुत खुश होना है।

नायरा कार्तिक का हाथ पकड़ती है। कार्तिक मुस्कुराया। वह कहता है कि मैं तुम्हें हर दिन फोन करता हूं और उसे परेशान करता हूं। वह कहती है कि तुम बस मुझे याद करते हो, मैं खुद आता हूं, क्या तुम सीरत की चिंता करते हो। कार्तिक कहता है कि वह मुझे कुछ नहीं बताती है।

वह कहती है कि हम कुछ चीजें सिर्फ अपने तक ही रखना चाहते हैं, यह शर्त नहीं है कि सब कुछ साझा करना पड़े। वह कहते हैं ठीक है, दोस्ती बिना शर्त है, मुझे सीरत को यह बताना चाहिए था। वह कहती है कि वह यह जान रही होगी, हमारे पास जय वीरू जोड़ी भी थी। वह कहता है कि मुझे तुम्हें मनाना था, नहीं तो मेरा प्यार एक तरफा हो जाता। वह कहती है कि तुम बहुत बुरे हो।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 July 2021 Written Update in hindi

वह मुस्करा देता है। वह कहती हैं कि हमारा रिश्ता हमारे लिए दोस्ती और प्यार का था। वह कहते हैं कि आपकी जगह कोई नहीं ले सकता है, जब मुझे चोट लगती है, तो मुझे बस तुम्हारी याद आती है। वह कहती है कि दोस्ती का रिश्ता सबसे बेहतर होता है, यह जल्द ही सीरत समझ जाएगी।

उनका कहना है कि हां, बिजनेस में उतार-चढ़ाव आता है, रिश्तों में ऐसा नहीं होना चाहिए। सुबह सुवर्णासीरत से मिलने आती है। वह कहती है बिना बताए आने के लिए सॉरी, हमारी शादी की सालगिरह है, मैं आप सभी को आमंत्रित करने आई थी, आप सभी आएंगे तो हमें खुशी होगी।

सरोज का कहना है कि हम जरूर आएंगे।सीरत कहती है नहीं, हम नहीं जा सकते, डॉक्टर ने रणवीर से कहा कि व्यायामनकरें।सुवर्णा का कहना है कि मैं वादा करती हूं कि हम उसका ख्याल रखेंगे। चौहान कहते हैं चिंता मत करो, हम निश्चित रूप से परिवार के साथ आएंगे।

वह सोचती है कि मुझे नहीं पता कि मुझे ऐसा मौका कब मिलेगा, मैं सीरत का अपमान करूंगा और उसकी अच्छाई का नाटक खत्म कर दूंगा।सुवर्णा धन्यवाद चौहान कहती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 July 2021 Written Update in hindi

परिवार ने तीन दिनों में तीन कार्य किए हैं, मैं चाहता हूं कि आप आएं। वह कहते हैं मिलने के कई मौके हैं।सुवर्णासीरत को मिठाई देती है और उसे गले लगा लेती है। वह चली जाती है।

कार्तिक पूछता है कि सुवर्णा वहां क्यों आई। मनीष कहते हैं कि मैंने आपको सीरत के साथ व्यापार करने से रोका, आपने नहीं सुना, मैंने सुवर्णा को उन्हें आमंत्रित करने से रोका, उसने नहीं सुनी।

कार्तिक का कहना है कि रणवीर की तबीयत ठीक नहीं है, चौहान सीरत को ताना मारेंगे। मनीष कहते हैं कि मैं अपनी सालगिरह खराब नहीं करना चाहता, उन्हें आमंत्रित न करने का कोई तरीका सोचें। कार्तिक कहते हैं कि सीरत को मना कर देना चाहिए, आई एम सॉरी।

चौहान कहते हैं, आज से तैयारी शुरू करो।सीरत का कहना है कि हम नहीं जा सकते, डॉक्टरों ने रणवीर को आराम करने के लिए कहा, मुझे उसकी देखभाल करने के लिए वापस आना है, किसी को जाना है, तुम सब वहां जाओ।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 July 2021 Written Update in hindi

चौहान कहते हैं सरोज, सीरत और रणवीर को समझाओ, गोयनका ने सीरत पर कई उपकार किए। वह कहती है कि सीरत मना कर रही है, मैं रणवीर से बात करूंगी।

रणवीर घर आता है और चौहान और सरोज को देखता है। वह अपने कमरे में जाता है। सीरत को उसकी चिंता है। वह उसे शांत होने के लिए कहता है।

उनका कहना है कि सरोज ने सुवर्णा के निमंत्रण के बारे में बताया। सीरत कहते हैं कि मैं घर पर रहना चाहती हूं और तुम्हारे साथ समय बिताना चाहती हूं।

वह पूछता है कि क्या यही कारण है, जब आप उनसे मिलेंगे तो आपको अच्छा लगेगा। वह कहती है कि मुझे तुम्हारे साथ रहना पसंद है। वह कहते हैं ठीक है, आपने और चौहान ने अस्पताल में क्या बात की, कि तुम इतना बदल गए हो।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter