पीएम मोदी ने की पश्चिम बंगाल में दो रैलियां, कूचबिहार में हुई हिंसा में मारे गए लोगों पर जताया दुख

नई दिल्ली । पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में दो रैलियां की । पीएम ने कूचबिहार में हुई हिंसा में मारे गए लोगों पर दुख जताया और कहाकि  बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों की बौखलाहट बेकाबू हो गयी है । पीएम    ममता सरकार की नीतियों पर बरसे और  कहा कि  अपनी हार सामने देख, मुझ पर बढ रहा है दीदी का गुस्सा ।

शनिवार को जहां पश्चिम बंगाल में चौथे चरण का मतदान हुआ तो वहीं बाकी चरणों के लिए प्रचार का काम चरम पर रहा । पीएम मोदी ने राज्य के सिलीगुड़ी और नादिया जिले में प्रचार करके न केवल विरोधियों पर हमला बोला बल्कि लोगों से बीजेपी को भारी जनसमर्थन देने की अपील की ।

पीएम की पहली रैली थी सिलीगुडी में जहां उन्होंने ममता सरकार को सीधे सीधे निशाने पर लिया । पीएम ने चुनाव के दौरान  कूचबिहार में हुई हिंसा का जिक्र किया और कहा कि जो हुआ है, वो बहुत दुखद है। पीएम ने मारे गए लोगों पर दुख जताया और कहा कि बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों की बौखलाहट बेकाबू होती जा रही है । पीएम ने चेतावनी दी कि  दीदी और टीएमसी की मनमानी बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि दो तारीख के बाद राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी तो  डबल इंजन सरकार नई ऊर्जा से काम करेगी । उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में ही लोगों के हित में फैसले लेने का काम शुरु हो जाएगा। पीएम की अगली रैली थी नादिया के कृष्णानगर  में जहां उन्होंने ममता सरकार की नीतियों पर हमला बोला । पीएम ने कहा कि दीदी ने घर में नल नहीं दिया, खेतों में सिचाई का पानी नहीं दिया लेकिन यहां की नदियों को माफिया के हवाले कर दिया। पीएम ने कहा कि अपनी हार सामने देख, दीदी का गुस्सा मुझ पर बढ़ता जा रहा है। पीएम ने कहा कि केंद्रीय वाहिनी पूरे देश में निष्पक्ष चुनाव करवाती है लेकिन चुनाव में हार निश्चित देख  बंगाल में दीदी और टीएमसी द्वारा हिंसा की कोशिश की जा रही है।

पीएम ने कहा कि उन्होंने एक वीडियो देखा जिसमें दीदी के करीबी, बंगाल के टूरिज्म मिनिस्टर और  एक विधायक, लोगों को धमका रहे थे। प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल में दशकों से जिस तरह का राजनीतिक वातावरण बना दिया गया है, वो बदलने का समय आ गया है। और अब इस चुनाव के बाद तोलाबाज मुक्त  सिंडिकेट मुक्त और कटमनी मुक्त बंगाल बनेगा ।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter