प्राइवेट बस से यात्री के 10 लाख चोरी, इंदौर से दिल्ली जाते समय हुई घटना, पुलिस का कहना मामला संदिग्ध

Agra News : आगरा ।  इंदौर से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस में सवार युवक के बैग से 10 लाख रुपये चोरी हो गए। ये घटना यमुना एक्सप्रेस वे की कैंटीन पर हुई। कोलकाता के वाटगंज स्ट्रीट निवासी मोहम्मद जहांगीर खान एक कंपनी में सुपरवाइजर हैं। मोहम्मद जहांगीर खान के मुताबिक, कंपनी की मुख्य शाखा दिल्ली में है, जबकि वह इंदौर ब्रांच में कार्यरत है।

उनकी कंपनी सरकारी संस्थानों में प्रोजेक्ट लगवाती है। सुपरवाइजर ने खंदौली पुलिस को बताया कि कुछ दिन पूर्व कंपनी मालिक राजेश मोंगा ने उसे फोन कर कहा था कि देवास (इंदौर) में उनके चचेरे भाई आनंद मोंगा रहते हैं।

उनसे 10 लाख रुपये लेकर दिल्ली पहुंचाने हैं। तीन जुलाई को मोहम्मद जहांगीर खान ने उनसे रकम ली और घर चला गया। चार जुलाई की रात वह इंदौर से दिल्ली जाने के लिए बस में सवार हुआ। उसने रकम एक बैग में रख ली थी।

मोहम्मद जहांगीर खान के मुताबिक, सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेस वे की खंदौली स्थित कैंटीन पर बस रुकी तो वह चाय पीने के लिए उतरा। लौटकर आया तो बैग का सामान निकला पड़ा था। उसमें रखा 10 लाख रुपये का पैकेट गायब था।

टोल प्लाजा चौकी इंचार्ज ललित कुमार का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में कोई भी अन्य व्यक्ति बस में चढ़ता हुआ नजर नहीं आ रहा। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter