गुरुग्राम के होटल में आगरा की 36 साल की महिला की गला रेतकर हत्या, दोस्त के साथ पहुंची थी होटल

गुरुग्राम : पति को बगैर बताए एक युवक के साथ होटल में कमरा लेकर ठहरी महिला की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। आरोप उसी युवक पर लगा जिसके साथ महिला सेक्टर चौदह स्थित दिक्षा होटल के कमरा नंबर 406 में रुकी हुई थी। वारदात गुरुवार रात करीब नौ बजे हुई। सेक्टर चौदह थाना पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर सचिन नामक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आगरा जिला के जगदीशपुरा लोहामंडी सेफीनगर निवासी 36 वर्षीय इमराना पति मोहम्मद शाहिद के साथ यहां के राजीव नगर में रहती थी।

मोहम्मद शाहिद देहाड़ी श्रमिक हैं। शुक्रवार रात करीब नौ बजे शाहिद के कमरे पर आटो चालक रिंकू पहुंचा और इमराना को लेकर दिक्षा होटल ले आया। यहां पर रिंकू व इमराना के संपर्क में पहले से रहा झाड़सा गांव की इंदिरा कालोनी निवासी सचिन मौजूद था। सचिन ने इमराना को अपनी पत्नी बता होटल में कमरा नंबर 206 बुक कराया और उसे लेकर कमरे के अंदर चला गया। रिंकू आटो लिए होटल के पास ही खड़ा हुआ था। कमरा बुक कराते समय दस्तावेज सही नहीं होने पर रिशेप्सन पर बैठी युवती से सचिन की बहस भी हुई। युवती दोनों को पति-पत्नी मानने को तैयार नहीं थी, जबकि सचिन इमराना को पत्नी बता रहा था।

करीब बीस मिनट बाद ही कमरे से सचिन भागता हुआ निकला तथा लहूलुहान हालत में इमराना कमरे के बाहर तक उसका पीछा करते हुई आई। वह कमरे के पास ही वह गिर गई बौर कुछ देर में उसकी मौत हो गई। आरोप हैं कि सचिन ने महिला का चाकू से गला रेत दिया था, जिससे उसकी मौत हुई। आटो चालक ने इमराना के पति को सूचना दी तो वह होटल पहुंचा और पुलिस को शिकायत दी। इमराना होटल क्यों आई और सचिन के उसके क्या संबंध थे, सचिन ने हत्या क्यों की, यह उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा।

 मृतका का पति पुलिस को कुछ भी नहीं बता सका। रिंकू क्यों इमराना को लेकर होटल पहुंचा। इन सवालों के उत्तर पुलिस खोज रही है। कहीं, सचिन को इमराना की ओर से ऐसा कोई दबाव तो नहीं था, जिससे सचिन को उसकी हत्या करनी पड़ी। यह तो साफ है कि चाकू लेकर पहुंचे सचिन ने इमराना को मारने की ठान ली थी। कमरे से कुछ आपत्तिजनक वस्तु पाई गई है, जो सचिन और इमराना के बीच गहरे संबंध होने की ओर इशारा कर रही है। पुलिस ने फोरेंसिक जांच के लिए नमूने ले लिए हैं। सीसीटीवी फुटेज भी लिए गए हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close