Anupama 23 August 2021 Written Update in Hindi : शाह परिवार ने लगाया अनुपमा पर आरोप
Anupama 23 August 2021 Written Update in Hindi

Anupama 23 August 2021 Written Update in Hindi

अनुपमा 23 अगस्त 2021 एपिसोड : बा को लगता है कि अनु राखी बनाएगी और वह मिठाई बनाएगी। फिर वह सोचती है कि वह एक सास/एमआईएल है और उसे अपनी बहू/दिल से मिठाई तैयार करनी चाहिए। वह काव्या को बुलाती है। काव्या पूछती है कि क्या उसने उसे बुलाया था और आज वह इतनी प्यारी क्यों है। बा बहुत बात करने के बाद कहते हैं कि वे दोनों रक्षाबंधन के लिए मिठाई तैयार करेंगे।

काव्या इनकार करती है और चली जाती है। नंदिनी तब अनु को धागे से राखी बनाते हुए देखती है और उससे बातें करती है। अनु उसे समर से जांच करने के लिए कहती है कि क्या उसके बिजनेस लोन की राशि उसके खाते में ट्रांसफर हुई है। नंदिनी उसे आराम करने के लिए कहती है क्योंकि पैसे ट्रांसफर हो जाएंगे।

अनु को लगता है कि उसके परिवार पर कोई नज़र/बुरी नज़र नहीं आएगी। समर परेशान होकर लौटता है और उसे बताता है कि पैसा बैंक से तो दे दिया गया है लेकिन उसके खाते में ट्रांसफर नहीं किया गया है। अनु वनराज के कैफे तक जाता है। वनराज को फोन आता है कि उसके कैफे शेफ विनोद का एक्सीडेंट हो गया है और वह अस्पताल जाता है।

अनु यह सोचकर घबरा जाती है कि वह इतनी बड़ी गलती कैसे कर सकती है। समर उसे शांत करता है। वह उसे बापूजी को बुलाने के लिए कहती है। वह कोशिश करता है और सूचित करता है कि बापूजी का फोन बंद है। वह तनाव में उल्टी करती है और वह उसे पानी पिलाता है। वह फिर पूछता है कि वे अब क्या करेंगे। वह कहती हैं कि सच छुपाना झूठ बोलने जैसा है, इसके परिणाम जो भी हों, उन्हें सभी को बताना चाहिए।

Watch : Anupama 21 August 2021 Written Update in hindi

Anupama 23 August 2021 Written Update in Hindi

बा काव्या को अपने साथ लड्डू बनाने के लिए मजबूर करती है और उसे ताना मारती है। वनराज घर लौट आया। काव्या पूछती है कि क्या वह ठीक है। वह बताता है कि उनके कैफे शेफ विनोद का एक्सीडेंट हो गया था, लेकिन वह अब ठीक है। काव्या कहती है कि अनु को लड्डू बनाने के लिए जल्द ही घर आना चाहिए। बा उसे अपना काम जारी रखने के लिए कहती है। काव्या वनराज से कर्ज के बारे में पूछती है।

वह कहता है कि वह विनोद के तनाव में उससे पूछना भूल गया और घर लौटने पर पता चलेगा। समर और नंदिनी के साथ अनु चकनाचूर होकर घर लौटती है और वनराज और बा को हंसते हुए देखती है। वनराज उसे अंदर बुलाता है और पूछता है कि क्या ऋण की औपचारिकताएं समाप्त हो गई हैं। तोशु और किंजल भी इकट्ठे होते हैं। अनु को परेशान देखकर वनराज पूछता है कि क्या सब ठीक है। बा, तोशु और किंजल उसे बुलाते हैं। वनराज पूछता है कि क्या उसने किसी के साथ लड़ाई की और समर और नंदिनी से पूछा।

नंदिनी कहती है कि वह भी नहीं जानती। काव्या पूछती है कि क्या कर्ज में कोई समस्या है। अनु ने बताया कि बैंक से पैसा तो आ गया लेकिन उसके खाते में नहीं पहुंचा। काव्या चिल्लाती है कि फिर पैसे कहाँ गए। वनराज कहते हैं कि कभी-कभी तकनीकी कारणों से इसमें समय लग जाता है। अनु का कहना है कि उसे धोखा दिया जा रहा है, उसने अपना 20 लाख का संपत्ति कर चुकाने के लिए कर्ज लिया और बैंक ने कर्ज दिया जो उसके खाते में नहीं पहुंचा, अब उन पर 40 लाख का कर्ज है।

Anupama 23 August 2021 Written Update in Hindi

तोशु पूछता है कि क्या हुआ। अनु का कहना है कि जो लोग उनसे बैंक अधिकारियों के रूप में मिले थे, वे धोखेबाज थे, उनके पास मार्गदर्शन करने के लिए बापूजी या वनराज नहीं थे और वह किंजल को लेकर तनाव में थीं। बा पूछते हैं कि यह वास्तव में कैसे हुआ। वह बताती है कि उसने अपने बैंक खाते का विवरण और अपने सभी निजी दस्तावेज उन्हें दे दिए। बा पूछती है कि क्या उसने उनसे रसीद ली। अनु का कहना है कि उन्होंने कहा कि वे ईमेल करेंगे। काव्या चिल्लाती है कि वह इतनी लापरवाह कैसे हो सकती है।

वनराज अनु पर चिल्लाता है कि उसने उन पर बहुत बड़ा बोझ डाला और उनका जीवन बर्बाद कर दिया। काव्या चिल्लाती है कि वह उससे नफरत करती है, लेकिन उसने अपने बच्चों पर 40 लाख का बोझ डाल दिया। वह अनु पर चिल्लाती रहती है कि उसकी एक गलती ने पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया। वनराज चिल्लाता है कि अनु खाना बनाना और नाचना जानती है,

लेकिन कागजी काम नहीं जानती, तो उसने उनका इंतजार क्यों नहीं किया। समर का कहना है कि बापूजी और वनराज मौजूद नहीं थे। वह कहता है कि उसे इंतजार करना चाहिए था और मरना नहीं चाहिए था। उनका कहना है कि उन्होंने मम्मी से दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा, उन्हें कैसे पता चलेगा कि अधिकारी धोखेबाज थे।

Anupama 23 August 2021 Written Update in Hindi

काव्या चिल्लाती है कि वह अपनी माँ को उसके सभी मूर्खतापूर्ण कृत्यों के लिए समर्थन देगा, उसे इसके बजाय कागजात की जाँच करनी चाहिए थी। उनका कहना है कि यह उनकी गलती है। काव्या कहती है कि वह अपनी मां का सारा दोष अपने ऊपर ले लेगा। उनका कहना है कि अकादमी में मम्मी को लगभग पैनिक अटैक आ गया था।

वनराज कहते हैं कि उन्हें निश्चित रूप से दिल का दौरा पड़ेगा, वे 40 लाख का प्रबंधन कैसे करेंगे, बा सदमे में हैं और बापूजी भी इसके बारे में सुनेंगे तो सदमे में होंगे। तोशु का कहना है कि मम्मी को कम से कम उसे फोन करना चाहिए था।

Anupama 23 August 2021 Written Update in Hindi

किंजल का कहना है कि क्या वह वास्तव में आया होगा। काव्या अनु और वनराज पर जोर-जोर से चिल्लाती रहती है। समर पूछता है कि वे मम्मी पर क्यों चिल्ला रहे हैं और अगर घर में डकैती हो तो यह उनकी गलती है। वनराज चिल्लाता है कि कोई दरवाजा नहीं खोलता और चोरों को आमंत्रित करता है। अनु ने उससे माफी मांगी।

वह चिल्लाता है कि नगर निगम उसे माफ नहीं करेगा, उन्हें पहले कर चुकाना होगा और फिर ऋण देना होगा अन्यथा उनका कारखाना सील कर दिया जाएगा और उन्हें सड़क पर मोमोज बेचने होंगे। अनु का कहना है कि उसने गलती की है और इसे सुधारेंगे। वनराज केवल चिल्लाता है कि उसे आग लगानी चाहिए और उसे बुझा देना चाहिए; उसका कारखाना में 50% हिस्सा है और उसने 50% संपत्ति कर का भुगतान करने का फैसला किया, लेकिन उसने गलती की और अकेले ही इसका भुगतान करेगी। वह असहनीय रूप से अपमानित करना जारी रखता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close