Barrister Babu 23 August 2021 Written Update in Hindi : अनिरुद्ध ने बोंदिता का हाथ पकड़ कर कहा

Barrister Babu 23 August 2021 Written Update in Hindi

बैरिस्टर बाबू 23 अगस्त 2021 एपिसोड : बोंदिता उठती है। अनिरुद्ध उसका हाथ पकड़ कर कहता है कि वह पूरी जिंदगी उसके साथ बिताना चाहता है। जीवन जिसमें उसे खोने का डर नहीं है। वह अपने दिल की मदद नहीं कर सकती है और सुमति से अपने वादे के बावजूद कि वह फिर कभी अनिरुद्ध से नहीं मिलेगी या फिर कभी नहीं मिलेगी, वह पल में आ जाती है। वह फिर से अनिरुद्ध की पत्नी बनना चाहती है,

क्योंकि वह हमेशा के लिए उसकी बोंदिता है। युगल सच्चे प्यार के क्षण का जश्न मनाता है। अनिरुद्ध अच्छी तरह जानता है कि वह उससे प्यार करती है, और एक बार फिर उससे यह सुनना चाहती है। ठकुमा ने देखा कि बोंदिता समारोह से चली गई है, जबकि लड़कियां नाच रही हैं। बोंदिता की तलाश की जा रही है। बोंदिता और अनिरुद्ध परिवार से छिपते हैं। क्या बोंदिता भी अनिरुद्ध से अपना प्यार कबूल करेगी? पढ़ते रहिये। अपने विचार कमेंट करें।

Watch : Barrister Babu 21 August 2021 Written Update in hindi

Barrister Babu 23 August 2021 Written Update in Hindi

अनिरुद्ध चंद्रचूर के हमले से बच जाता है, बोंदिता के लिए उसके प्यार के कारण। अनिरुद्ध को खतरे का एहसास हो जाता है और वह बोंदिता की रक्षा करता है। वह बोंदिता से कहता है कि उसे तब तक कुछ नहीं हो सकता जब तक वह उसके साथ न हो।

अनिरुद्ध और बोंदिता में बहुत हिम्मत है क्योंकि वे प्यार में हैं। वे दोनों वास्तव में एक जैसे, दृढ़ निश्चयी और अपनी दुनिया के लिए लड़ने के लिए बहादुर हैं। अनिरुद्ध बोंदिता से कहता है कि वह उसकी खुशी का कारण बनना चाहता है। वह उससे फोन पर बात करता है।

Barrister Babu 23 August 2021 Written Update in Hindi

वह उसे बताता है कि हर जगह जन्माष्टमी का उत्सव चल रहा है, और वह उससे मिलने और अपने अधूरे रिश्ते को पूरा करने के लिए उसके घर आ रहा है। वह कहते हैं कि वह ठकुमा या किसी और से नहीं डरते। बोंदिता नहीं चाहती कि वह आए और अपनी जान जोखिम में डाले। अनिरुद्ध जानता है कि अगर वह भेष धारण कर लेता है तो कोई उस पर शक नहीं कर सकता। वह कान्हा का वेश धारण करता है। जन्माष्टमी समारोह में उनकी मुलाकात बोंदिता से होती है। वह उसे Kissna रूप Bondita के साथ नृत्य।

Barrister Babu 23 August 2021 Written Update in Hindi

वह उसे अपने प्यार का इजहार करने के लिए एक तरफ ले जाता है। वह उससे कहता है कि वह उसके बिना अधूरा है, वह उसके प्यार के रंग में है। वह अंत में उसे सुनहरे शब्द बताता है, मैं तुमसे प्यार करता हूँ। इस बार वह उसे अपने प्यार का इजहार करने से नहीं रोकती। वह अपने कबूलनामे को उसके कानों तक पहुंचने से नहीं रोकती है। अनिरुद्ध को उसके साथ इतना प्यार देखकर बोंदिता भी उसके प्यार में बह जाती है। उसे लगता है कि उसका सपना उसके लिए सच हो गया है।

image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close