Barrister Babu 23 July 2021 Written Update in hindi : अनिरुद्ध ने बोंदिता के साथ अपने पलों को याद किया
Barrister Babu 23 July 2021 Written Update in hindi

Barrister Babu 23 July 2021 Written Update in hindi

बैरिस्टर बाबू 23 जुलाई 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत तुपुर के बोंदिता के आने से होती है। बोंदिता कहती है कि मैं तुम्हें बहू विवाह से बचाऊंगा, यह गलत है, मैं तुम्हारे साथ कुछ भी गलत नहीं होने दूंगी। तुपुर ने उसे डांटा और चला गया। बोंदिता सोचती है कि वह चिंतित दिख रही है, मैं उसे कुछ नहीं होने दूंगी। इसकी सुबह, अनिरुद्ध कहते हैं कि इस बार, हम कड़ी मेहनत करेंगे और तलवार की लड़ाई प्रतियोगिता जीतेंगे।

पुरुष कहते हैं कि हम जीतेंगे, चिंता मत करो। वह कहते हैं कि अगर हम दुश्मन को कम आंकते हैं तो यह हार को आमंत्रित करने जैसा है। बोंदिता सोचती है कि अनिरुद्ध को अपनी भावनाओं को कबूल करने के लिए मैं क्या करूँ।

वह पियानो देखती है और अनिरुद्ध को इसे बजाते हुए याद करती है। वह प्यानो बजाती है। अनिरुद्ध कहते हैं कि विश्वास करना अच्छा है लेकिन…. वह परेशान हो जाता है। वह उसके पास जाता है। वह कहती है कि मुझे पियानो बजाना पसंद है। वह उसे ठीक करता है। वह कहता है कि यह एक अच्छी धुन नहीं है, इसे सिरदर्द कहा जाता है, उठो, तुम धुन नहीं जानते। बोंदिता कहती है कि आप इसे नहीं खेल सकते।

Barrister Babu 23 July 2021 Written Update in hindi

वह कहता है कि इसे पियानो कहा जाता है। वह कहती है कि मैं इसे बजाना चाहता हूं, आप चाहें तो इसे भी बजाएं, आप एक प्रेम धुन बजाते हैं। वह हंसती है। वह कहती है कि मेरा मतलब है प्यारी धुन, जैसे मैं बजा रही हूं।

वह पूछता है कि क्या आप इस प्यारी धुन को बुलाते हैं, उठो। त्रिलोचन आता है। वह पूछती है कि क्या मैं इसे घर ले जा सकता हूं। अनिरुद्ध कहते हैं नहीं। वह कहती है कि मैं पैसे दूंगा, तुम्हें कितना चाहिए, मेरे पिताजी अमीर हैं।

Watch : Barrister Babu 22 July 2021 Written Update in hindi

त्रिलोचन का कहना है कि यह पैसे के बारे में नहीं है, अनिरुद्ध, अगर वह चाहती है तो उसे लेने दो, यह सिर्फ 8 साल से यहां रखा गया है। वह कहती है कि मैं इसे अपने साथ ले जाऊंगी। अनिरुद्ध कहते हैं, नहीं, आप इसे नहीं लेंगे। वह कहती है ठीक है, आपको साबित करना होगा कि आप इसे खेल सकते हैं, मुझे बताओ।

Barrister Babu 23 July 2021 Written Update in hindi

वह त्रिलोचन को अपने साथ पियानो भेजने के लिए कहती है। वह प्रार्थना करती है कि वह इसे बजाए। अनिरुद्ध पियानो बजाता है। वह हंसती है। बच्चे आते हैं। अनिरुद्ध रोता है और बोंदिता के बारे में सोचता है। त्रिलोचन ने उसकी प्रशंसा की। अनिरुद्ध निकल कर अपने कमरे में चला जाता है। वह रोता है।

बोंदिता आती है और पूछती है कि क्या तुम रो रहे हो। उसने मना किया। वह कहती है कि मैं आपको अच्छी तरह से जानती हूं, मैंने पियानो पर आपके आंसू देखे हैं, क्या आपको लगता है कि लड़कियां रोती हैं, इसलिए आप रोना नहीं चाहते, लड़के भी रो सकते हैं, उनके पास भी दिल और भावनाएं हैं। वह उसे चुप रहने के लिए कहता है।

Barrister Babu 23 July 2021 Written Update in hindi

वह हम होंगे कामयाब गाती हैं, यह एक प्यारी धुन थी, मुझे यह बहुत पसंद है, आपको इसे मेरे साथ गाना होगा। वह दरवाजा खोलता है और उसे डांटता है। वह कहता है कि तुम कल से इस हवेली में नहीं आओगे, तुम एक छोटी सी परीक्षा दोगे और फिर यह तुम्हारा आखिरी दिन होगा। वह रोती है। वह छोड़ देता है।

सोमनाथ का कहना है कि यह आदमी कृष्णानगर के लोगों को हमारी जानकारी देने की कोशिश कर रहा था, मैंने उसे पकड़ लिया। वह उस आदमी से पूछता है कि वह वहां क्यों गया था। अनिरुद्ध वही पूछता है।

आदमी बेहोश हो जाता है। सोमनाथ कहते हैं कि मुझे पता है कि वह अभिनय कर रहे हैं। अनिरुद्ध ने सोमनाथ को वापस जाने के लिए कहा, उसे उस आदमी के पास ले जाओ, हम उससे कल बात करेंगे। बोंदिता प्रार्थना करती है और कहती है कि मैं अनिरुद्ध से प्यार करता हूं,

Barrister Babu 23 July 2021 Written Update in hindi

मुझे लगता है कि वह भी मुझसे प्यार करता है, वह मुझे अपनी भावनाओं को बताने में सक्षम नहीं है, मैं उसे स्वीकार करना चाहता हूं कि वह भी अपनी बोंदिता से प्यार करता है, हम दो गांवों की दुश्मनी खत्म कर देंगे, सभी मैं प्रेम से रहूंगा, परन्तु मैं यह कैसे करूं। वह एक संकेत प्राप्त करती है और दुर्गा मां को धन्यवाद देती है। वह कहती है कि मैं अनिरुद्ध की छात्रा हूं, मैं इतनी जल्दी हार नहीं मानूंगी।

इसकी सुबह, बोंदिता अनिरुद्ध का आशीर्वाद लेती है। वह कहती है कि तुम मेरे गुरु हो, तुमने मुझे साक्षर बनाया है, मैं आज तुम्हें गुरु दक्षिणा देना चाहता हूं, मैं तुम्हारे लिए कुछ करना चाहता हूं। वह किताबें देखती है।

Barrister Babu 23 July 2021 Written Update in hindi

वह कहती है कि मैंने सभी किताबों को अक्षरों के अनुसार व्यवस्थित किया है, अंग्रेजी भी। वह बोंदिता को याद करता है। वह कहती है कि मैंने शाश्वती की मदद ली। वह पूछती है कि क्या आपको यह पसंद आया। वह कहता है कि मुझे व्यवस्थित किताबें पसंद नहीं हैं, इसे वैसे ही रहने दें। वह संरेखण खराब करता है।

वह सोचती है कि मैं आपको जल्द ही यह कह दूंगी। चंद्रचूड़ ने तुपुर को दर्द दिया और पूछा कि क्या आपने बोंदिता से बात की, जाकर ठाकुमा से बात की, वह अपनी दोनों बेटियों को विधवा बनाने के लिए मूर्ख नहीं है, आप जानते हैं कि तपुर की कुंडली में विधवा दोष है वह उसे 24 घंटे देता है और धमकी देता है। वह रोती है।

बिहारी ने अनिरुद्ध को आरती दी। अनिरुद्ध को कुछ आवाज सुनाई देती है। बिहारी देखने जाते हैं। बोंदिता अनिरुद्ध के पास आती है। वह पूछती है कि क्या मैं कुछ पूछूं। वह हाँ कहता है। वह उनके चेहरे पर कुमकुम लगाती हैं।

रिश्ता तेरा मेरा… नाटक करता है… वह पूछता है कि तुमने क्या किया। वह कहती है कि तुमने कहा था कि तुम्हें सब कुछ खराब लगता है, यह होली नहीं है, लेकिन आज आपके चेहरे पर रंग आ गया है।

Barrister Babu 23 July 2021 Written Update in hindi

वह अपने कमरे में जाता है। वह अपना चेहरा धोता है। बोंदिता वॉशरूम के बाहर इंतजार करती है। उसे एक विचार आता है। वह आईने से टकराता है और अपना हाथ चोटिल कर लेता है।

वह अलमारी में बैठ जाती है और दस्तक देती है। सोमनाथ आदमी को अनिरुद्ध के पास ले जाता है। बोंदिता देखती है। अनिरुद्ध पूछता है कि आपने शाश्वती के जन्मदिन पर क्या देखा कि आप चंद्रचूर को बताने के लिए दौड़ रहे थे, मुझे जवाब दो।

Barrister Babu 23 July 2021 Written Update in hindi

आदमी कहता है मैं बताऊंगा। बोंदिता चिंता करती है और सोचती है कि अगर वह आदमी उनसे कहता है कि मैं यहां वैजंती बनकर आया हूं, तो सब कुछ खराब हो जाएगा। उसे लगता है। आदमी वैजंती कहता है। वह शीशा तोड़ देती है।

अनिरुद्ध देखने के लिए दौड़ पड़े। सोमनाथ भी जाते हैं। बोंदिता उस आदमी को डांटती है। अनिरुद्ध उसे सुनता है। वह कहती है कि मैं यहां एक जासूस के रूप में अनिरुद्ध की तलवारबाजी प्रतियोगिता की तैयारी जानने के लिए आई हूं, क्या आप चाहते हैं कि हम हार जाएं। आदमी हस्ताक्षर नहीं करता है। अनिरुद्ध चौंक जाता है।

image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter