Barrister Babu 26 June 2021 Written Update in hindi : बोंदिता कहती है कि अनिरुद्ध मेरी जान बचाने आया था….. लेकिन
Barrister Babu 26 June 2021 Written Update in hindi

Barrister Babu 26 June 2021 Written Update in hindi

बैरिस्टर बाबू 26 जून 2021  एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत त्रिलोचन से होती है कि वह कहता है कि आप कॉल का जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं। अनिरुद्ध कहते हैं कि मेरे पास कॉल का जवाब देने की हिम्मत नहीं है। बोंदिता रोती है और फिर फोन करती है। त्रिलोचन बिहारी से कॉल का जवाब देने के लिए कहता है और बोंदिता को बताता है कि अनिरुद्ध उससे बात नहीं करना चाहता। बिहारी कहते हैं नहीं, मैं यह नहीं कर सकता, भले ही आप मुझे नौकरी से निकाल दें। त्रिलोचन जवाब देता है और कहता है कि मैं अनिरुद्ध का काका बोल रहा हूं, वह आपसे बात नहीं करना चाहता।

Barrister Babu 26 June 2021 Written Update in hindi

बोंदिता कहती है कि मुझे पता है कि किसी ने अनिरुद्ध को मुझसे दूर जाने के लिए मजबूर किया है, बताओ, यह किसने किया। त्रिलोचन पूछता है कि वह कब तक अपना जीवन खराब करेगा, मैंने उसे अपने भविष्य के बारे में सोचने के लिए समझाया, यहां फिर से फोन न करें।

Watch : Barrister Babu 25 June 2021 Full Episode

वह उदास हो जाती है और कॉल काट देती है। अनिरुद्ध कहते हैं कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बोंदिता को बीच में छोड़ दूंगा। त्रिलोचन और बिहारी भी रोते हैं।

Barrister Babu 26 June 2021 Written Update in hindi

ठाकुमा बोंदिता को अभी आने के लिए कहती है। बोंदिता रोती है और अनिरुद्ध की कल्पना करती है। वह कहती है कि मेरे दिल और दिमाग के बीच संघर्ष चल रहा है, मैं किस पर भरोसा करूं। वह कहती है कि आप जानते हैं कि जब मैं ऐसी दुविधा में पड़ जाती हूं, तो मैं खुद को दुर्गा मां को सौंप देती हूं। वह दुर्गा मां की मूर्ति को देखती है और प्रार्थना करती है। ठकुमा बोंदिता को घर ले आती है।

वह सुमति से तैयारी शुरू करने के लिए कहती है, शादी हो जाएगी, अनिरुद्ध ने फोन पर बात करने से इनकार कर दिया, उसके पास बोंदिता का सामना करने की हिम्मत नहीं है, यह अच्छा है कि बोंदिता जानती है कि उसका परिवार कौन है और कौन नहीं। वह बोंदिता को जाने और तैयार होने के लिए कहती है। बोंदिता जाती है।

Barrister Babu 26 June 2021 Written Update in hindi

सुमति कहती है कि मैं अनिरुद्ध को अच्छी तरह जानती हूं, तुमने उसे जाने के लिए कैसे मजबूर किया। ठाकुमा का कहना है कि बोंदिता शादी के लिए तैयार है, बस उस पर ध्यान दें, अनिरुद्ध पर नहीं। अनिरुद्ध रोता है और ठाकुमा के शब्दों को याद करता है।

वह शराब पीता है। वह बोंदिता की कल्पना करता है। वह उसे शराब न पीने के लिए कहती है, यह सही नहीं है। वह कहता है कि मैं इस भ्रम से बाहर नहीं आ सकता, मेरा एक सपना था तुम्हें बैरिस्टर बनाने का, मैंने बीच में ही छोड़ दिया, गलत किया वह रोता है।

वह कहता है कि मैं पागल हो रहा हूं, मैं इस दर्द को बर्दाश्त नहीं कर सकता, यहां से जाओ। बोंदिता हल्दी रसम के लिए आती है। तपुर पूछता है कि क्या तुम सच में तैयार हो। बोंदिता हां कहती है।

Barrister Babu 26 June 2021 Written Update in hindi

ठाकुमा को लगता है कि वह मेरी एक चाल से बदल गई है। बोंदिता को दुर्गा मां की मूर्ति मिलती है। वह कहती है कि अनिरुद्ध ने मुझसे कहा था कि जब मैं दुविधा में हूं तो खुद को दुर्गा मां को सौंप दूं। ठाकुमा सच पूछती है, दुर्गा मां ने क्या कहा, कौन सही है और कौन गलत।

बोंदिता कहती है कि उन्होंने कहा कि अनिरुद्ध सही है और तुम गलत हो, वह आकर मुझे इस बाल विवाह से बचाएगा। ठकुमा कहते हैं हम सब तुम्हारा परिवार हैं, हमने तुम्हें नहीं छोड़ा, अनिरुद्ध भाग गया, वह कायर है।

बोंदिता उसे डांटती है। वह कहती है कि अनिरुद्ध मेरी जान बचाने के लिए अंधेरी जगह पर आया था।ठाकुमा कहते हैं कि आपने उनके घर को बंद देखा है, आपने फोन पर बात की और पत्र पढ़ा, तो आपको लगता है कि मैं गलत हूं, क्या आपने अपना दिमाग खो दिया।बोंदिता कहती है नहीं, मैं अब समझ गया, मैं जानना चाहता हूं,

Barrister Babu 26 June 2021 Written Update in hindi

उसने जो कुछ भी लिखा है, उसे आप कैसे जानते हैं, जब आप कुछ भी नहीं पढ़ सकते हैं, तो आप झूठ बोल रहे हैं, मुझे पता था कि आपने उसे मुझसे दूर जाने के लिए मजबूर किया,

मुझे दुर्गा मां पर पूरा भरोसा है, वह मेरे पास आएंगे।ठाकुमा पूछती है कि तुम्हें कैसे पता।बोंदिता डॉक्टर को उससे मिलने की याद दिलाती है और पूछती है कि क्या ठकुमा अब भी उसका इलाज कर रही है। वह कहते हैं कि अनिरुद्ध चिंतित थे कि आपका पैर कट जाएगा,

मैं वहां अपना स्टेथोस्कोप भूल गया, मैं उनके घर वापस गया और ठकुमा को उस शर्त को रखते हुए देखा, उन्होंने आपके ठीक होने के लिए कृष्णानगर छोड़ दिया।

Barrister Babu 26 June 2021 Written Update in hindi

बोंदिता कहती है कि तुम्हें पता था कि अनिरुद्ध मेरे पैर को बचाने के लिए कुछ भी कर सकता है, इसलिए तुमने उसे मजबूर किया था। ठाकुमा कहती हैं कि आपने भी मुझे अनिरुद्ध को मुक्त करने के लिए मजबूर किया है, आपने दवा नहीं ली और इसके बजाय मुझे ऐसा करने के लिए मजबूर किया, क्या यह गलत नहीं है। बोंदिता कहती है कि मैं अब ज़िद्दी नहीं रहूंगी, सिर्फ अनिरुद्ध की खातिर,

उसने मुझे तुम्हारी बात सुनने के लिए कहा, इसलिए मैं यहां हूं, वह मेरी ज़िंदगी को बर्बाद होते नहीं देख सकता, मैंने तुमसे कहा है कि मुझे विश्वास है कि वह बचा लेगा मुझे इस बाल विवाह से। वह कहती है कि त्रिलोचन ने मुझे प्रह्लाद की कहानी के बारे में बताया,

Barrister Babu 26 June 2021 Written Update in hindi

उसके पिता ने विष्णु पर उसकी भक्ति पर सवाल उठाया, उसने उसे यह कहते हुए आग में डाल दिया कि विष्णु जी आएंगे और उसे बचाएंगें, प्रह्लाद का विश्वास जीत गया था, विष्णु जी ने आकर उसे बचाया, उसी तरह अनिरुद्ध आएगा, ठकुमा मुस्कुराती है।

https://www.mxplayer.in/show/watch-barrister-babu-series-online-02db755ee6c77cca70e0239007edb074

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close