Barrister Babu 7 September 2021 Written Update in Hindi : अनिरुद्ध और बोंदिता का मजबूत प्यार
Barrister Babu 7 September 2021 Written Update in Hindi

Barrister Babu 7 September 2021 Written Update in Hindi

बैरिस्टर बाबू 7 सितंबर एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अनिरुद्ध के पीछे हटने और रोने से होती है। वह त्रिलोचन को देखता है। वह कहता है कि आप चाहते हैं कि मैं बोंदिता के पास न जाऊं, नहीं तो आप सभी लड़कियों की शादी कर देंगे, ठीक है, मैं अपना फैसला वापस लेता हूं,

मैं बोंदिता के पास नहीं जाऊंगा, मैं उसका हाथ पकड़कर उसका समर्थन करने नहीं जाऊंगा, मैं नहीं करूंगा उसके आंसू पोछने और उसका सहारा बन जाने के लिए, मैं अपने प्यार को पूरा करने नहीं जाऊंगा।

वह सोचता है कि मुझे बोंदिता माफ कर दो। बोंदिता रोती हुई बैठी है। हर कोई उसे देखता है। ठाकुमा का कहना है कि इसका अच्छा चंद्रचूर वहां पहुंच गया और बोंदिता को वापस मिल गया, अब सब ठीक हो जाएगा।

सुमति कहती है कि उसे ले जाओ, मैं उसकी माँ नहीं हूँ। चंद्रचूड़ कहते हैं पत्थर दिल मत करो, अनिरुद्ध ने ऐसा किया। सुमति कहती है कि उसने मुझ पर कसम खाई थी,

Barrister Babu 7 September 2021 Written Update in Hindi

उसे वादा तोड़ने की सजा मिलनी चाहिए, न कि अनिरुद्ध, वह घर से भाग गई थी, मैं उसे क्यों स्वीकार करूं। तुपुर साइन्स नं। बोंदिता याद करती है। वह रोती है।

चंद्रचूर का कहना है कि मुझे उसकी गलतियों के लिए खेद है, आप उसे डांटते हैं, उसे मारते हैं, दूर मत करो। सुमति कहती है कि उसे मरने दो। उसने बोंदिता को थप्पड़ मार दिया। वह उसे अब अपने साथ न्याय करने के लिए कहती है।

वह कहती है कि तुम प्यार में कमजोर पड़ गए, तुमने लंदन से बैरिस्ट्री की, तुम आज अनिरुद्ध से हार गए, उसने तुम्हें जूते की तरह फेंक दिया था। संपूर्णा कहती है मुझे माफ कर दो अनिरुद्ध, मैंने तुम्हारा दिल तोड़ दिया, तुम सच में एक महान व्यक्ति हो, इन लोगों को इंसान कहलाने का अधिकार नहीं है,

आपने शाश्वती और लड़कियों के लिए अपने प्यार का बलिदान दिया। वह रोती है। अनिरुद्ध ने उसे पकड़ लिया। उनका कहना है कि जब तक मैं जिंदा हूं, किसी भी लड़की के साथ बाल विवाह नहीं होगा, मैं अपना प्यार छोड़ सकता हूं या अपनी जान दे सकता हूं, मैं पीछे नहीं हटूंगा।

सुमति बोंदिता से पूछती है कि क्या उसने तुम्हें छुआ है, क्या तुम्हारे बीच भी कुछ हुआ है, क्या तुम पर कोई दाग है, कसम खाओ, नहीं, मैं तुम्हें कसम नहीं खाऊंगा, तुमने मुझे पहले भी धोखा दिया, मुझे तुम पर भरोसा नहीं है। जाती है। बोंदिता रोती है। अनिरुद्ध और बोंदिता एक दूसरे के बारे में सोचते हैं। वो रोते हैं। इसकी सुबह, ठाकुमा कहती है कि हम बदनाम हो रहे हैं।

Barrister Babu 7 September 2021 Written Update in Hindi

चंद्रचूड़ कहते हैं कि हम बदनाम क्यों होंगे, बोंदिता ने कुछ नहीं किया, बोंदिता आप अनिरुद्ध पर केस दर्ज करें, हम गवाह हैं, ऐसी मिसाल कायम करें कि कोई भी लड़का झूठे वादे करके लड़की को डंप न करे।

वह उसे कागजात देता है। बोंदिता अनिरुद्ध के बारे में सोचती है। वह सोचता है अनिरुद्ध, तुमने बोंदिता को बैरिस्टर बना दिया, मैंने उसे तुम्हारे खिलाफ खड़ा कर दिया।

त्रिलोचन कहते हैं कि मैं बोंदिता से छुटकारा पाकर बहुत खुश हूं, हम मुखिया और ग्रामीणों को यहां बुलाएंगे, हम उन्हें बताएंगे कि अनिरुद्ध बोंदिता के साथ भाग गया, उसने उसके साथ कुछ दिन बिताए और फिर उसे छोड़ दिया,

ठकुमा और बोंदिता बदनाम हो जाएगी। सोमनाथ जाता है। पेपर पढ़कर चंद्रचूड़ चौंक जाता है। वह पूछता है कि क्या आप होश में हैं।

बोंदिता कहती है हां, होश में हूं, सौ बार लिख चुका हूं कि मैं अनिरुद्ध से प्यार करता हूं और वह मुझसे प्यार करता है, यह मैंने अपने दिल और आत्मा पर लिखा है, मैं उसके लिए जीऊंगा और मरूंगा।

Watch : Barrister Babu 6 Sepember 2021 Written Update in hindi

Barrister Babu 7 September 2021 Written Update in Hindi

सुमति ने उसे थप्पड़ मारा और डांटा। बोंदिता कहती है कि प्यार खत्म नहीं होता, तुमने मुझसे पूछा कि क्या अनिरुद्ध ने मुझे छुआ है, हां, उसने मुझे छुआ है।

ठाकुरमा और चंद्रचूर क्रोधित हो जाते हैं। बोंदिता कहती है कि उसने मेरे शरीर को नहीं छुआ, लेकिन मेरे दिल और आत्मा पर, उसने प्यार से मुहर लगा दी, उसने मेरा कोई फायदा नहीं उठाया, मैं शुद्ध हूं, क्योंकि हमारा प्यार शुद्ध है।

ठकुमा कहते हैं कि इंसान प्यार में अंधा हो जाता है, अगर अनिरुद्ध आपको बोंदिता से प्यार करता है, तो वह आपको नहीं छोड़ता, नकली बहाने से खुद का मनोरंजन करना बंद करो। वह कागज फाड़ देती है। बोंदिता कागजात उठाती है। वह कहती है कि यह कोई बहाना नहीं है, यह एक विश्वास है,

मुझे अनिरुद्ध पर भरोसा है, वह मुझे अकेला नहीं छोड़ सकता, वह मेरे साथ गलत नहीं कर सकता, कभी नहीं। अनिरुद्ध आता है और कहता है कि सोमनाथ को आगे बढ़ने की हिम्मत मत करो, मैं किसी को भी बोंदिता के चरित्र पर दाग नहीं लगाऊंगा, मैं उससे प्यार करता हूं,

Barrister Babu 7 September 2021 Written Update in Hindi

वह मेरी पूजा है, मेरी पूजा, कर्म, धर्म, मेरा दोस्त और जन्मों का साथी है। बोंदिता कहती है कि वह मेरा अतीत, वर्तमान और भविष्य है, वह मेरा शिक्षक, रक्षक, मित्र और सब कुछ है, मैं उससे प्यार करता हूं और हमेशा करता रहूंगा। अनिरुद्ध कहते हैं कि मैं बोंदिता से बहुत प्यार करता हूं। त्रिलोचन का कहना है कि उसका नाम मत लो।

अनिरुद्ध पूछता है कि मैं उसका नाम कैसे न लूं, वह मेरी हर सांस में है, हमें कोई अलग नहीं कर सकता, तुमने हमारी शादी रोक दी, तुम मुझे उससे प्यार करने से नहीं रोक सकते।

बोंदिता कहती है कि वह मेरी रगों में है, तुम उसे मेरे खून से कैसे निकालोगे। अनिरुद्ध कहते हैं कि बोंदिता हमेशा मेरी रहेगी, मेरी आत्मा बोंदिता के साथ है।

संपूर्ण टांग बजाता है और वहां आ जाता है। जय दुर्गा….नाटकती है…बोंदिता मंदिर जाती है और प्रार्थना करती है। वह होली / कुमकुम लेती है और अपने ऊपर डालती है

Barrister Babu 7 September 2021 Written Update in Hindi

 ठाकुमा सबको रोकता है। संपूर्ण अनिरुद्ध को आरती देता है। अनिरुद्ध कुमकुम लेता है और अपने चेहरे पर लगाता है।

उनका कहना है कि यह सिंदूर रंग बोंदिता के लिए मेरे प्यार का प्रतीक है, हम दो शरीर, एक नाम, एक जीवन बन गए हैं। बोंदिता सोचती है कि हमारा रिश्ता दुर्गा मां का है, इसे कोई नहीं तोड़ सकता।

अनिरुद्ध का कहना है कि मुझे उम्मीद है कि बोंदिता मुझ पर भरोसा करती है, मैं उसका विश्वास जीतूंगा, मैं उसे बताऊंगा कि मुझे चंदन नगर से क्यों लौटना पड़ा। त्रिलोचन चिंता करता है।

image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close