Bhagya Lakshmi 11 September 2021 Written Update in Hindi : खतरे में है ऋषि की जान
Bhagya Lakshmi 11 September 2021 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 11 September 2021 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 11 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत रिसेप्शनिस्ट से होती है जो ऋषि और लक्ष्मी को कुछ समय के लिए रुकने के लिए कहते हैं यदि वे चाहें तो। लक्ष्मी कहती है कि हम जाएंगे। ऋषि उसे कहने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि आप जो कुछ भी कहना चाहते हैं वह मेरे लिए इस आउटिंग से महत्वपूर्ण है।

तभी तेज हवा के साथ लक्ष्मी का दुपट्टा उड़ जाता है। ऋषि उसके दुपट्टे के पीछे दौड़ता है। वीरेंद्र ने पंडित जी से पूछा क्या हुआ? पंडित जी कहते हैं कि जो हुआ वह हुआ जिससे मुझे डर लगता है, और बताते हैं कि कल रात घर बदल गए, मैंने इसे सुबह चेक किया और डर गया, और इसलिए आपको ऋषि की कुंडली निकालने के लिए कहा।

वह कहता है कि मेरा डर सही था। नीलम उसे स्पष्ट रूप से बताने के लिए कहती है। पंडित जी कहते हैं कि ऋषि का मरकेश दोष खतरनाक होता जा रहा है और बदले हुए ग्रह प्रभाव डाल रहे हैं।

उनका कहना है कि इस बार ऋषि को पानी, तालाब, नदी और समुद्र से खतरा है। उसे पानी से दूर रहना पड़ता है और नीलम से कहता है कि वह उसे पानी से दूर रहने की सलाह दे।

ऋषि दुपट्टे को लेने के लिए आते हैं जो झील पर सूखे पेड़ से चिपक जाता है। नीलम चिंतित हो जाती है। करिश्मा का कहना है कि ऋषि होटल के अंदर हैं।

Bhagya Lakshmi 11 September 2021 Written Update in Hindi

नीलम का कहना है कि होटल में स्विमिंग पूल और वॉटर फॉल हैं। वह कहती हैं कि पंडित जी ने बताया कि मेरे बेटे को छोटी सी बात से भी खतरा हो रहा है।

वह कहती है कि जब भी उसका मार्केश दोष बढ़ता है, तो उसकी जान को खतरा होता है और पूछती है कि आप ऐसा कैसे कह सकते हैं। वह ऋषि को फोन करके पूछती है कि वह कहां है? ऋषि लक्ष्मी का दुपट्टा लेने की कोशिश करते हैं।

नीलम का कहना है कि उनका फोन कवरेज से बाहर है। वीरेंद्र कहते हैं कि शिमला छोटा है और नेटवर्क की समस्या हो सकती है। एक मगरमच्छ पास आता है। वीरेंद्र होटल को कॉल करता है और कॉल को ऋषि से जोड़ने के लिए कहता है।

नीलम कॉल लेती है और पूछती है कि क्या वह पानी के पास देखी गई जगह पर गया था। रिसेप्शनिस्ट ना कहता है और बताता है कि पास में एक झील है, जिसे देखकर हमने साइट में शामिल नहीं किया क्योंकि उसमें बहुत सारे मगरमच्छ हैं। नीलम चिंतित हो जाती है और वीरेंद्र को ऋषि को बुलाने के लिए कहती है।

Bhagya Lakshmi 11 September 2021 Written Update in Hindi

ऋषि दुपट्टा लेने में कामयाब हो जाता है और मगरमच्छ को देखता है। वह मगरमच्छ को देखने बैठता है। लक्ष्मी ऋषि के पास आती है और पूछती है कि वह क्या कर रहा है? वह उसके पास आता है और उसे दुपट्टे से ढक देता है। तू थोड़ी देर थेर जा खेलती है… लक्ष्मी भावुक हो जाती है और रोती है। वह उसके आंसू पोछता है। यह लक्ष्मी की कल्पना बन जाती है।

ऋषि लक्ष्मी को दुपट्टा सौंपते हैं। नीलम ऋषि को बुलाती है और पूछती है कि वह कहाँ है? ऋषि कहते हैं कि वह शिमला में हैं और पूछते हैं कि क्या हुआ? नीलम उसे किसी भी जलाशय के पास न जाने के लिए कहती है।

वह कहता है कि मैं आपको नहीं सुन सकता और लक्ष्मी को वहां जाकर खड़े होने के लिए कहता हूं, और कहता है कि मैं पुल के अंत के पास जाकर बात करूंगा। वह पुल के अंत के पास, पानी के पास आता है।

वह नीलम से कहने के लिए कहता है। नीलम उसे पानी से दूर रहने के लिए कहती है। ऋषि उसे नहीं सुन सका और कॉल समाप्त हो गया। पंडित जी कहते हैं कि पानी ऋषि को बुलाकर अपने पास बुला रहा है।

Bhagya Lakshmi 11 September 2021 Written Update in Hindi

लक्ष्मी ऋषि को बुलाती है। नीलम पूछती है कि क्या लक्ष्मी उसके साथ है। वह हाँ कहता है। वह पूछती है कि क्या आप पानी के पास हैं। ऋषि का कहना है कि वह पानी के पास है और उससे बात करने आया था। वे सभी उसे पानी से दूर जाने के लिए कहते हैं।

ऋषि समझ नहीं पाया। पंडित जी कहते हैं आपको पानी से खतरा है। नीलम उसे पानी से दूर जाने के लिए कहती है। ऋषि कहते हैं कि अगर आप एक साथ बात करेंगे तो मैं कैसे सुनूंगा। लक्ष्मी फोन लेती है।

नीलम पूछती है क्या तुम मुझे सुन सकते हो? वीरेंद्र पूछते हैं कि क्या आप हमें सुन सकते हैं? लक्ष्मी कहती है हाँ, नमस्ते। ऋषि पुल के पास आता है। नीलम उसे ऋषि का हाथ पकड़कर पानी से दूर ले जाने के लिए कहती है।

लक्ष्मी चौंक जाती है और कहती है हां मम्मी जी। वह ऋषि को बुलाती है और पुल टूटने और ऋषि को पानी के अंदर गिरते देख चिल्लाती है। दादी और वीरेंद्र पूछते हैं कि क्या ऋषि ठीक हैं।

Watch : Bhagya Lakshmi 10 September 2021 Full Episode

Bhagya Lakshmi 11 September 2021 Written Update in Hindi

लक्ष्मी उसे बचाने के लिए दौड़ती है। ऋषि डूब रहा है और मगरमच्छ उसकी ओर बढ़ता है। नीलम मेरे बेटे का कहना है। वीरेंद्र कहता है कि उसे कुछ नहीं होगा, लक्ष्मी उसके साथ है।

कुछ लोग वहां जमा हो जाते हैं। लक्ष्मी ऋषि के लिए चिल्लाती है। एक आदमी उसे झील के पास न जाने के लिए कहता है क्योंकि इसमें मगरमच्छ हैं। पंडित जी बताते हैं कि मारकेश दोष इतना शक्तिशाली है कि जो कोई भी ऋषि को बचाने की कोशिश करेगा, वह मार्केश दोष उस व्यक्ति को भी मार देगा।

वीरेंद्र पूछता है कि तुम क्या कह रहे हो? पंडित जी कहते हैं कि यह मरकेश के श्राप और नियति द्वारा बताया गया है। उनका कहना है कि ऋषि पर यह तीसरा हमला है और यह बेहद खतरनाक होगा।

लक्ष्मी पानी में ऋषि को ढूंढती है। पंडित जी इस हमले को सभी हमलों में सबसे खतरनाक बताते हैं। नीलम कहती है कि मैं अपने बेटे को अकेला नहीं छोड़ सकती और वीरेंद्र को उसे वहाँ ले जाने के लिए कहती हूँ।

Bhagya Lakshmi 11 September 2021 Written Update in Hindi

वीरेंद्र कहते हैं कि हम अभी जाएंगे। दादी ने करिश्मा से आयुष से उनके टिकट लेने के लिए कहा। नीलम वीरेंद्र से पूछती है कि उसने उसे जाने क्यों दिया। वीरेंद्र कहते हैं कि मैंने जो कहा होगा, तुम्हारे पिता उन चीजों पर विश्वास नहीं करते हैं, जिन पर हम विश्वास करते हैं।

नीलम का कहना है कि पंडित जी ने कहा अभि प्रज्ञा को अपने गुस्से के बारे में बताने वाला हैकि अगर कोई उसे बचाने जाता है, तो वह व्यक्ति भी, यानी लक्ष्मी भी जाएगी। पंडित जी उन्हें लक्ष्मी की कुंडली देने के लिए कहते हैं।

करिश्मा आयुष को बुलाती है और उसे शिमला की पहली फ्लाइट बुक करने के लिए कहती है और कहती है कि हम सब शिमला जा रहे हैं, क्योंकि ऋषि की जान को खतरा है। सोनिया ने पूछा क्या हुआ? आयुष ने शिमला के लिए 6 उड़ानें बुक कीं और सोनिया को बताया कि ऋषि भाई की जान खतरे में है।

पंडित जी कहते हैं लक्ष्मी कुछ नहीं कर सकतीं। ऋषि अपने पैरों को मुक्त करता है और पानी से बाहर निकलने ही वाला होता है, तभी मगरमच्छ ने उसकी टांग काट ली।

ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close