रंजिश के चलते भाइयों ने युवक को घेरकर मारी गोली, भांडेर के बेरछ की घटना, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

Datia News : दतिया। भांडेर थाना क्षेत्र के ग्राम बेरछ में रंजिशन दो भाईयों ने कट्टे से एक युवक को गोली मार दी। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। घटना सोमवार दोपहर 2 बजे की बताई जाती है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम बेरछ निवासी अजीत यादव को रंजिश के चलते आरोपित लल्ला यादव व प्रिंस यादव पुत्रगण राकेश यादव ने कट्टे से गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है िक घटना से पूर्व अजीत की दोनों भाईयों से कहासुनी हो गई थी।

इस दौरान गर्मागर्मी में आरोपितों ने अजीत पर कट्टे से फायर झोंक दिया जो उसके पैर में जा लगा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आरोपित भाग निकले। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। घायल के पिता जगमोहन की रिपोर्ट पर आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

राखी बंधाने जा रहे युवक को मारी गोली

वहीं जिले के जिगना थाना क्षेत्र के उदगांव में एक व्यक्ति को तीन लोगों ने गोली मार दी। यह युवक उदगवा में राखी बंधवाने अपनी बहन के घर जा रहा था। बताया जाता है कि इन तीनों युवकों की मदन मिश्रा नामक व्यक्ति से दुश्मनी थी। उन्होंने मदन मिश्रा पर गोली चलाई जो गाड़ी के पीछे बैठे युवक को गोली लग गई। जिससे वह गंभीर घायल हो गया और उसे ग्वालियर रेफर किया गया है।

थाना प्रभारी आशुतोष शर्मा ने जानकारी में बताया कि मदन मिश्रा और विक्रम परमार नामक दो लोगों में आपस में रंजिश थी। मदन मिश्रा और अविनाश शर्मा राखी अपनी बहन के यहां राखी बंधवाने उदगवा गांव आए हुए थे।

इसी दौरान मदन मिश्रा के आने की भनक विक्रम परमार को लगी तो वह अपने चाचा देवेंद्र और एक अन्य साथी धर्मेंद्र परिहार के साथ वहां पहुंच गया और उसने बदन मिश्रा पर लगातार तीन फायर किए। इसमें दो गोलिया अविनाश शर्मा (23) को लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया था कि एक गोली उसके कंधे में लगी है और एक शारीर के निचले हिस्से में लगी है, उसकी हालत गंभीर है। उसे ग्वालियर रेफर किया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है, आरोपी अभी फरार हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close