पिता गया था रिश्तेदारी में, इतने में घर से गायब हो गए बच्चे, तीन बेटी और बेटा रहस्मय तरीके से हुए लापता

Datia News : दतिया। भांडेर के वार्ड 15 ठकुरास मोहल्ला से तीन बहन और उनका एक भाई रहस्यमय परिस्थितियों के बीच लापता हो गए। जिस वक्त वे घर से लापता हुए, उस वक्त घर पर कोई भी मौजूद नहीं था। पिता घनश्याम सिरबैया रिश्तेदारी में गया हुआ था। जब वह घर लौटा तो उसकी तीनों बेटियां और एक बेट लापता थे।

घनश्याम ने अपने बच्चों की आस-पड़ोस में देर शाम तक तलाश की। जब उनका कहीं पता नहीं चला तो थक हारकर भांडेर थाने में चारों बच्चों की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने लापता बच्चों की तलाश के लिए उनका मोबाइल सर्विलेंस पर लगवाया है।

इस मामले में गुमशुदा बच्चों के पिता घनश्याम ने पुलिस को बताया कि अपनी मां शकुंतला और छोटे भाई नंदकिशोर के साथ वह ग्राम टोपोर में अपने मामा के यहां कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहीं घर पर मौजूद छोटे भाई की पत्नी सोमकुमारी जो आशा कार्यकर्ता है, ड्यूटी पर गई थी।

ऐसे में घर पर कोई जिम्मेदार व्यक्ति मौजूद नहीं था। ऐसे में कोई बहला-फुसलाकर उनके बेटे और तीनों बेटियों को अपने साथ ले गया। घनश्याम ने बताया कि उसकी पुत्री हिमांशु उर्फ कल्पना 24, ज्योत्सना उर्फ वर्षा 19, तथा पुत्र प्रणव 17 सहित उनके छोटे भाई नंदकिशोर की पुत्री साक्षी उर्फ नैना 17 लापता हुए हैं। बेटे प्रणव के पास एक टच मोबाइल और साक्षी के पास एक कीपैड मोबाइल था, जो वे अपने साथ ले गए हैं।

बच्चों के लापता होने की स्थिति में घर की तलाशी लेने पर घनश्याम को बच्चों के अध्ययन कक्ष से एक पत्र भी प्राप्त हुआ है। जिसे थाने में रिपोर्ट लिखवाने के दौरान उन्होंने पुलिस को उपलब्ध कराया है। इसका उल्लेख उन्होंने आवेदन में भी किया है। हालांकि पत्र के बारे में पुलिस अनभिज्ञता जाहिर कर रही है।

दो बालिग और दो नाबालिग के इस तरह अचानक लापता हो जाने के बारे में टीआई भांडेर रविंद्र सिंह गुर्जर ने बताया कि फरियादी द्वारा आवेदन में जिस सिम युक्त टच मोबाइल और उसके नंबर का उल्लेख किया गया है उसे सर्विलेंस पर लगवा दिया गया है।

साथ ही इस नंबर की कॉल डिटेल भी निकलवाई जा रही है। जिससे पता चल सके कि घर से जाने के दौरान इस नंबर पर कब और किससे बातें हुईं हैं। फिलहाल एक साथ चार बच्चों के घर से इस तरह गायब हो जाने को लेकर कस्बे में तमाम तरह की चर्चाएं भी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter