पहले दुल्हन के प्रेमी को गोली मारी, फिर दूल्हे ने लिए सात फेरे

श्योपुर. शहर में इश्क की अनूठी दास्तान सामने आई है। यहां एक युवक प्रेम की खातिर अपनी जान को दांव पर लगा बैठा। युवक जिससे प्रेम करता था उस युवती की शादी कहीं और तय हो गई.

युवती के होनेवाले पति को जब उसके प्यार के बारे में पता चला तो वह सीधे प्रेमी के पास जा पहुंचा। उसने प्रेमी को गोली मारी और इसके बाद ही दुल्हन से शादी रचाई।

श्योपुर में इस घटना की बहुत चर्चा हो रही है। शादी से एक दिन पहले दूल्हे द्वारा दुल्हन के प्रेमी की गोली मारने की यह वारदात बड़ौदा थाना क्षेत्र के पांडोला गांव में हुई।

Photo of the Remarkables mountain range in Queenstown, New Zealand.

पुलिस ने पीड़ित युवक की रिपोर्ट पर दूल्हे पर केस दर्ज कर लिया है. इस मामले में कुल आरोपी हैं।

युवक कुलवीर उर्फ जसवीर (23) ने बताया कि उसकी प्रेमिका के दूल्हे पवन ने सोमवार की रात उसे बुलाया।

पवन के साथ उसका भाई दिलखुश और गोकुल भी थे।पवन ने उससे कहा कि मंगलवार को उसकी शादी होने वाली है, इसलिए वह उसकी होनेवाली पत्नी का पीछा छोड़ दे। इसपर उसने पवन से कहा कि यह शादी जबरन की जा रही है. वह मुझसे प्यार करती है।

इस पर पवन ने देशी कट्टा से फायर कर दिया। कुलवीर की शिकायत के बाद पुलिस आरोपी पवन और उसके भाइयों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है।

खास बात यह है कि प्रेमी को गोली मारने के बाद दूसरे दिन दूल्हे ने दुल्हन के साथ इत्मिनान से सात फेरे लिए.

इधर घायल प्रेमी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। प्रेमी कुलवीर उर्फ जसवीर के भी अपराध जगत से जुड़ा होने की बात सामने आई है।

पुलिस के मुताबिक, फरियादी पर भी छेड़छाड़ व मारपीट के कई मामले चल रहे हैं। पांडोला चौकी प्रभारी, सतीश सरवैया के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close