CM जयराम और संजय कुंडू से मिले हरियाणा के DGP, अपराध के खिलाफ रोकथाम के कार्यों की दी जानकारी

चंडीगढ़ : हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से तनातनी के बीच प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) मनोज यादव ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात कर नई चर्चाओं को जन्म दे दिया है। मनोज यादव के कामकाज से अनिल विज खुश नहीं थे और उन्हें डीजीपी के पद से रुखसत करना चाहते थे।

इससे पहले कि प्रदेश सरकार कोई फैसला लेती, मनोज यादव ने खुद ही हरियाणा के गृह सचिव को पत्र लिखकर इंटेलिजेंस ब्यूरो (आइबी) में वापस केंद्र में जाने की इच्छा जता दी थी।

हरियाणा सरकार अब नए डीजीपी के लिए पैनल लोक सेवा आयोग को भेजेगी, जिसके बाद तय होगा कि राज्य का नया डीजीपी कौन होगा। नए डीजीपी के चयन तक गृह मंत्री अनिल विज ने मनोज यादव को ही इस पद पर कार्यरत रहने की सिफारिश की है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अनिल विज की इस सिफारिश को मान लिया है। इस दौरान खबर आई कि डीजीपी मनोज यादव ने मंगलवार को हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर से मुलाकात की।

इस मुलाकात के दौरान मनोज यादव के साथ हिमाचल प्रदेश के डीजीपी संजय कुंडू भी मौजूद रहे।

हिमाचल के मुख्यमंत्री कार्यालय ने ठाकुर के साथ दोनों डीजीपी की फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें कहा गया है कि हरियाणा व हिमाचल राज्यों के पुलिस बलों द्वारा अंतरराज्यीय सहयोग,

नशीले पदार्थों की तस्करी व संगठित अपराधों की रोकथाम हेतु किए जा रहे उपायों के बारे में दोनों डीजीपी ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को अवगत कराया है। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close