Kumkum Bhagya 14 September 2021 Written Update in Hindi : प्रज्ञा घायल अभि को अस्पताल ले जाती है
Kumkum Bhagya 14 September 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 14 September 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 14 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत सुषमा ने डॉ. विशाल को फोन करके की और कहा कि वे अस्पताल पहुंच गए हैं। सुषमा और प्रज्ञा बेहोश होकर अभि को अस्पताल ले जाती हैं। नर्स ने सुषमा से फॉर्म भरने को कहा।

डॉ. विशाल वहां आते हैं और बताते हैं कि पहले इलाज करेंगे और फिर पूछताछ करेंगे। वह अभि को आईसीयू में ले जाता है और प्रज्ञा से पूछता है कि वह कौन है?

प्रज्ञा कहती है कि वह उसकी पत्नी है और कहती है कि वह मेरे पीछे आते समय सीढ़ियों से गिर गया। सुषमा कहती हैं कि तभी वह फिसल कर गिर पड़े। डॉक्टर पूछता है कि क्या कोई कारण है। सुषमा उसे पहले अपना इलाज करने के लिए कहती है।

प्रज्ञा कहती है कि नशे में होने के कारण वह नीचे गिर गया और पूछता है कि तुमने मुझे कहने क्यों नहीं दिया। सुषमा कहती हैं कि हम इलाज होने देंगे, और कहते हैं कि लोगों को सारी गपशप क्यों देनी है, यह एक दुर्घटना थी, बस। प्रज्ञा उसे देखती है क्योंकि वह आईसीयू में संचालित है।

प्राची रणबीर के पास आती है और उसे जगाने के लिए कहती है। रणबीर ने पूछा क्या हुआ? प्राची कहती है कि वह पूरी रात सो नहीं पाई और उसे इस बात का अंदाजा था कि कुछ गलत हुआ है। वह पूछता है कि क्या तुमने माँ को बुलाया? वह हां कहती है, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया, पापा भी फोन नहीं उठा रहे हैं।

Kumkum Bhagya 14 September 2021 Written Update in Hindi

रणबीर पूछते हैं कि क्या आपने सुषमा जी को फोन किया। वह कहता है कि वह मिल जाएगा, क्योंकि सुषमा जी का ड्राइवर पिताजी के ड्राइवर का भाई है। वह अपने ड्राइवर को कॉल करता है और सुषमा टंडन का नंबर देने को कहता है।

सुषमा प्रज्ञा के पास आती है और उसे कॉफी देती है। प्राची सुषमा को फोन करती है और पूछती है कि मां कहां है? प्रज्ञा कॉल लेती है और कहती है कि मैं अपना फोन घर पर भूल गई हूं। प्राची कहती है कि तुम ठीक हो? प्रज्ञा हाँ कहती है। वह पूछती है कि क्या पापा ठीक हैं? प्रज्ञा हाँ कहती है।

प्राची कहती है कि उसे बुरा लग रहा था और पूछती है कि क्या कुछ हुआ है? प्रज्ञा का कहना है कि वह अस्पताल से गिर गया और वे उसे सिटी अस्पताल ले आए। प्राची कहती है कि हम वहां आ रहे हैं। वह रणबीर से कहती है कि पापा हॉस्पिटल में हैं, हमें वहां जाना है।

पल्लवी सिड को डांटती है और पूछती है कि वह तनाव में क्यों है? दीदा उससे पूछती है कि उसे क्यों डांटा जा रहा है। पल्लवी फिर रणबीर और प्राची को देखती है और उसे सिड के साथ जाने और ऑफिस संभालने के लिए कहती है। वह उसे सिड के काम को समझने के लिए कहती है। रणबीर कहते हैं कि वास्तव में मुझे करना है। प्राची उसे रोकती है।

Kumkum Bhagya 14 September 2021 Written Update in Hindi

पल्लवी उसे खुद को परिवार का हिस्सा बनाने के लिए कहती है। पल्लवी जाती है। प्राची रणबीर से कहती है कि वह अकेले अस्पताल जाएगी क्योंकि मम्मी पापा, मां और बुआ से नाराज हैं। सिड पूछता है कि क्या हुआ? रणबीर कहता है कि मैं आपको बाद में बताऊंगा और प्राची को अस्पताल छोड़ने के लिए अपने साथ ले जाता हूं।

नर्स बाहर आती है और कहती है कि कुछ नहीं कहा जा सकता। एक वार्ड बॉय डॉक्टर का साइन लेने के लिए अंदर जाता है। नर्स बाहर आती है और प्रज्ञा से दवाई लाने को कहती है। डॉक्टर ने नर्स से दो और बोतल खून लाने को कहा। वार्ड बॉय अभि की पहचान करता है और नर्स से पूछता है कि अभि भाई को क्या हुआ।

वह कहता है कि वह अपनी बस्ती में रहता है। नर्स बताती है कि वह उच्च समाज से ताल्लुक रखता है और उसकी पत्नी बाहर खड़ी है। डॉक्टर बाहर जाता है और सुषमा से कहता है कि तुमने मुझसे झूठ बोला, यह पुलिस केस है।

सुषमा का कहना है कि वह सीढ़ियों से ही गिरे थे। वार्ड बॉय बाहर जाता है और कहता है कि वे कुछ छिपा रहे हैं, मैं आलिया और तनु को बता दूं। वह सोचता है कि वे उसका परिवार हैं और फिर वे पूछेंगे कि प्रज्ञा यहाँ उसकी पत्नी के रूप में क्यों है।

Watch : Kumkum Bhagya 13 September 2021 Full Episode

Kumkum Bhagya 14 September 2021 Written Update in Hindi

वह तनु को बुलाने की सोचता है। आलिया तनु से कहती है कि इस पैसे पर उनका भी हक है। तनु कहती है कि मैंने इस सौदे को तोड़ दिया, आप इसके खिलाफ थे। मिताली कहती है कि मैं तुम्हारे साथ हूं और उसे सैंडविच देती हूं। वह उसे सोने का हार हार के रूप में देने के लिए कहती है। तनु ने मना कर दिया।

ताई जी कहती है कि वह उसके लिए श्रृंगार का सामान और उसके लिए चूड़ियाँ लाएगी। आलिया कहती है कि यह घर में बाकी है और कहती है कि उसे अपना व्यवसाय शुरू करने की जरूरत है।

तनु ने उन्हें एक रुपया भी देने से मना कर दिया। वह मनीष का फोन लेती है और पूछती है कि क्या किसी ने मनीष के भाई केक की दुकान से कुछ ऑर्डर किया है। वह कहती है कि मनीष वार्डबॉय है तो उसने मुझे क्यों बुलाया?

मनीष आलिया को फोन करता है। आलिया उसका फोन उठाती है और कहती है कि भाई घर पर नहीं है। वह फिर से फोन करता है और घर जाने की सोचता है और बताता है कि अभि अस्पताल में है।

Kumkum Bhagya 14 September 2021 Written Update in Hindi

प्राची अस्पताल आती है और प्रज्ञा को गले लगाकर रोती है। सुषमा कहती है कि प्रज्ञा मेरी बात नहीं सुन रही है, उसे संभालो। प्रज्ञा कहती है कि मैंने क्या सोचा और क्या हो गया? सुषमा कहती है कि अभि ठीक हो जाएगा। प्राची उससे कहती है कि बताओ क्या हुआ? प्रज्ञा उसे सब कुछ बताती है।

वह कहती है कि मुझे यह नहीं चाहिए था, मैं उससे बहुत नाराज था और यहां से चला गया। हम मर गए। मैं रातों में सो नहीं सका और कहता है कि जब मैं वापस आया, तो मैंने उससे नफरत करना सोचा जैसे वह मेरे लिए कुछ भी नहीं है।

वह कहती है कि मेरा भ्रम टूट गया और मुझे बहुत दर्द हो रहा है। वह कहती है कि उसने मेरे साथ क्या किया, यह सोचकर मैं गुस्से में थी और कहती है कि आज मुझे यह सोचकर डर लग रहा है कि उसे कुछ हो गया है। वह कहती हैं कि जब भी हम साथ रहते हैं कुछ न कुछ जरूर होता है।

वह कहती है कि अब मैं उसके साथ नहीं रहूंगी। प्राची पूछती है कि दो साल पहले क्या हुआ था और उसे बताने के लिए कहती है। प्रज्ञा कुछ नहीं कहती, कुछ बातें नहीं करनी चाहिए, और अगर हम कुछ घावों को खुजलाते हैं, तो अधिक दर्द महसूस होता है। प्राची कहती है कि अगर तुम बांटोगे,

तो तुम्हारा दर्द कम होगा। वह कहती है कि मैं खुद को दोष दूंगी कि तुम दोनों मेरी वजह से अलग हुए थे। प्रज्ञा कहती है कि हम खुद के कारण अलग हुए हैं। प्राची उसे बताने के लिए कहती है। प्रज्ञा अभि (प्रदीप) को याद करती है कि उसने उसकी कार के ब्रेक फेल कर दिए हैं और वह उसकी मौत का चेहरा देखना चाहता है।

Kumkum Bhagya 14 September 2021 Written Update in Hindi

प्राची उसे बताने के लिए कहती है। प्रज्ञा कहती है कि मुझे लगा कि वह गुस्सा हो जाएगा जब उसे पता चलेगा कि मैं रणबीर और आपको सपोर्ट कर रही हूं।

वह कहती है कि तुम्हारे पापा ने मुझे मारने की कोशिश की और आलिया और तनु के साथ मेरी कार के ब्रेक फेल हो गए और मुझे मारने की कोशिश की। प्राची कहती है कि यह झूठ है, यह सच नहीं हो सकता।

प्रज्ञा कहती है कि उसने खुद मुझसे कहा था कि मुझे मरना चाहिए और नहीं जीना चाहिए। मैं कार दुर्घटना में बच गया, लेकिन मुझसे सब कुछ छीन लिया गया।

वह कहती है कि मेरी कार नदी में गिर गई जहां सुषमा जी अपनी बेटी का अंतिम संस्कार कर रही थीं और अपनी बेटी के लिए प्रार्थना कर रही थीं, जब उन्होंने मुझे पाया।

वह कहती हैं कि सुषमा जी ने मुझे एक और जिंदगी दी। वह कहती है कि तुम्हारे पापा ने कहा कि मैं रिया से प्यार नहीं करता और उसके माध्यम से उससे बदला लेने की कोशिश की।

वह पूछती है कि उससे नफरत कैसे सहें, जिससे वह बहुत प्यार करती है। वह प्राची को गले लगाती है और रोती है। सुषमा सुनती है और चली जाती है।

प्रज्ञा कहती है कि मैं तुम दोनों को रोज मिस करती हूं, लेकिन तुमसे मिलने नहीं आई। वह कहती है कि मैं मजबूत बनना चाहती हूं और उठना चाहती हूं। वह कहती है कि वह अब पराजित महसूस कर रही है।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close