Kundali Bhagya 9 September 2021 Written Update in Hindi : पीहू को लेकर सोनाक्षी का चौंकाने वाला खुलासा
Kundali Bhagya 9 September 2021 Written Update in Hindi

Kundali Bhagya 9 September 2021 Written Update in Hindi

कुंडली भाग्य 9 सितंबर 2021 एपिसोड : अगले एपिसोड़ में, करीना के दोस्त गायत्री और शिल्पा, करण और प्रीता को पीहू को गोद लेने की औपचारिकताएँ पूरी करने में मदद करते हैं। राखी के निमंत्रण पर,

सरला और सृष्टि जन्माष्टमी समारोह के लिए लूथरा हाउस पहुंचती हैं। करण और प्रीता खुश हैं कि भगवान कृष्ण ने पीहू को उनके घर भेजकर उनकी प्रार्थना का जवाब दिया है। शर्लिन और पृथ्वी सभी को खुश देखकर परेशान हो जाते हैं लेकिन मन में कुछ खतरनाक होता है।

पीहू शर्लिन से समीर और सृष्टि के लिए कुछ संगीत बजाने के लिए कहती है। नृत्य प्रदर्शन के दौरान लूथरावासियों का धमाका होता है।

प्रदर्शन के बाद, लूथरा पीहू, करण और प्रीता के साथ पूजा करते हैं। सभी मेहमान छुट्टी लेते हैं, और करण प्रीता को फोन करता है कि वह उसे पीहू पर प्रीता के साथ अपने तर्क के बारे में बताए।

शर्लिन उन पर नजर रखती है और उनकी खुशी खत्म होने का इंतजार करती है। अगले दिन, सरला और सृष्टि फिर से पीहू से मिलने लूथरा हाउस आती हैं।

Watch : Kundali Bhagya 8 September 2021 Full Episode

Kundali Bhagya 9 September 2021 Written Update in Hindi

दादी और करीना पीहू के लिए सरप्राइज लेकर घर लौटती हैं। हालांकि, जब पीहू कहीं नहीं मिलती है तो वे सभी चिंतित हो जाते हैं। इस बीच, पृथ्वी एक बोरे के साथ लूथरा हाउस से निकल जाता है और लूथरा के खिलाफ अपनी योजना के बारे में सोचकर विजयी महसूस करता है।

पीहू को पाकर लूथरा परिवार ने राहत की सांस ली। दादी सरला से कहती है कि उसे कुछ ठीक नहीं लग रहा है। सरला उसे शांत करती है जब वह कहती है कि उसे लग रहा है कि कुछ गलत होने वाला है।

Kundali Bhagya 9 September 2021 Written Update in Hindi

एक तूफानी दिन के बीच, सोनाक्षी लूथरा के घर आती है और कहती है कि वह अपनी बेटी को सभी से मिलवाने आई है। करीना उसे डांटती है और याद दिलाती है कि यशवर्धन ने कहा था कि जन्म के दौरान उसके बच्चे की जान चली गई थी। सोनाक्षी जब कहती है कि उसकी बेटी का नाम पीहू है तो हर कोई चौंक जाता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter