बोरियों में भरकर तस्करी करने लाया गया 86 किलो गांजा पुलिस ने पकड़ा, तस्कर गिरफ्तार, पकड़े गए गांजे की कीमत ढाई लाख आंकी गई

Datia News : दतिया। पंडोखर थाना पुलिस ने बड़ी मात्रा में अवैध गांजे सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। उक्त आरोपित गांजे की खेप की तस्करी करने की फिराक में थे। इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पकड़े गए गांजे की कीमत ढाई लाख रुपये बताई गई है। अवैध गांजा दो बोरियों में भरा था।

इस संबंध में थाना प्रभारी पंडोखर एसआई विजय लोधी ने बताया कि जिले में अवैध शराब-मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध चल रहे अभियान के तहत सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली कि टोरी-भेटपुरा रोड मैथाना पहुंज कच्चे मार्ग पर एक व्यक्ति गांजे की बड़ी खेप कहीं भेजने की फिराक में है।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित तस्कर नवल किशोर केवट पुत्र गजई प्रसाद 43 निवासी मैथाना पहुंज को पकड़कर पूछतांछ की तो उसके कब्जे से 86.3 किग्रा गांजा बरामद किया गया। जिसका बाजार मूल्य 2 लाख 50 हजार रुपये है।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी पंडोखर सहित रामजुहार कुशवाह, स्वामी प्रसाद, हरिमोहन कुशवाह, रविकांत कौरव, रामस्वरूप, महेश कौरव, शैलेंद्र तथा मंजू रजक की भूमिका रही।

दो बोरियों में भरा था गांजा

अवैध गांजा दो बोरियों में भरकर तस्कर नवल किशोर उसे किसी को देने के लिए लाया था। वह मैथाना पहुंज के कच्चे मार्ग पर तस्करी के लिए इंतजार में खड़ा था। इसी दौरान वहां पुलिस आ धमकी।

जिसे देखकर उसने माल छोड़कर भागने का प्रयास भी किया। जिस पर पुलिस ने उसे दबोच लिया और बोरियों के बारे में पूछतांछ की। तस्कर पहले तो ना नुकर करता रहा।

लेकिन जब बोरियां खोलकर देखी गई तो उसमें गांजा भरा निकला। पुलिस की इस कार्रवाई से आसपास नशीले पदार्थों की तस्करी में लगे लोगों की नकेल कस सकेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter