तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने लिया कोरोना का टीका, पर JDU ने फिर कह दी ‘कड़वी बात’

पटना : बिहार में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने बुधवार को कंकड़बाग स्थित जयप्रभा मेदांता हास्पिटल जाकर कोरोना रोधी वैक्सीन स्पुतनिक की पहली डोज ली।

रूसी वैक्सीन लेने पर जदयू ने सवाल किया जबकि भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि अगर सरकारी अस्पताल में वैक्सीन लगवाते तो जनता के बीच अच्छा संदेश जाता।

रूसी वैक्सीन लगवाने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि सभी वैक्सीन का काम कोरोना से सुरक्षा देना है। जिसे जो बोलना है बोले।

प्रेट्र के अनुसार, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि आखिरकार देर से ही लालू प्रसाद के बेटों ने वैक्सीन लगवा ली है।

अब उन्हें अपने माता-पिता को भी वैक्सीन लेने के लिए मनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर लालू प्रसाद का टीकाकरण हो चुका है तो इसकी जानकारी सार्वजनिक की जानी चाहिए।

मोदी ने कहा कि अगर तेजस्वी और तेज प्रताप वैक्सीन लगवाने के लिए किसी सरकारी अस्पताल जाते तो और बेहतर रहता। बता दें, वैक्सीन न लगवाने के कारण सत्ताधारी राजग तेजस्वी की आलोचना करता रहा है।

मंगलवार को ही वैक्सीन लगवाने में देरी करने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा था कि जल्दी क्या है। मैं 18-44 आयु वर्ग में आता हूं जोकि वैक्सीन लगवाने के लिए सबसे आखिरी वर्ग है।

प्रेट्र की खबर के अनुसार, बिहार के पूर्व मंत्री व जदयू के विधानपरिषद सदस्य नीरज कुमार ने भी एक वीडियो जारी कह कहा कि देश में बनी कोविशील्ड या कोवैक्सीन लेने के बजाए उन्होंने रूस में बनी स्पुतनिक की डोज ली। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close